Advertisment

Isha Ambani look: सबसे सुंदर लगी अंबानी परिवार की बिटिया, कभी ट्रेडिशनल लुक तो कभी बंजारा गर्ल बनकर चुराया दिल

Isha Ambani look: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से  ईशा अंबानी का लुक सामने आने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है. दोनों फंग्शन में ईशा गजब की खूबसूरत दिख रहीं हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Isha Ambani look

Isha Ambani look( Photo Credit : social media )

Isha Ambani look: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में जो बंध रहे हैं. दोनों की शादी के फंक्शन जोरों-शोरों से शुरू हो चुके हैं. कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से  ईशा अंबानी का लुक सामने आने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है. दोनों फंग्शन में ईशा गजब की खूबसूरत दिख रही हैं. ईशा अंबानी अपने भाई अनंत की शादी के हर फंक्शन को खूब इंजॉय कर रही हैं और अपने स्टाइलिश लुक्स से लोगों को भी दीवाना बना रही हैं. हसीना के अब तक कई सारे लुक्स सामने आए हैं.  हल्दी सेरेमनी में उन्होंने बंजारा गर्ल बनकर सभी का दिल  चुराया. वहीं मेहंदी सेरेमनी में ईशा का देसी अवतार नजर आया. 

Advertisment

लहंगे की हर कली पर गोल्डन लेस से डिटेलिंग 

publive-image

सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की नई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें उन्होंने लहंगे के साथ अपनी मां का हार पहना है. लंबी सी चोटी में वो बेहद प्यारी लग रही हैं. ईशा के इस खूबसूरत लहंगे को स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है. इस सी-ग्रीन और गोल्डन लहंगे पर थ्रेड वर्क नजर आ रहा है. सिंपल नेकलाइन के साथ इसके ब्लाउज का बैक डीप नेक वाला है. ईशा के लहंगे की हर कली पर गोल्डन लेस से डिटेलिंग की गई है. वहीं न्यूड मेकअप, काजल वाले कजरारे नैना और काली बिंदी लगाए ईशा अपने इस पारंपरिक अंदाज से सबको दीवाना बना गईं.

सी-ग्रीन और गोल्डन लहंगे पर पीच कलर का दुपट्टा

Advertisment

publive-image

मेहंदी सेरेमनी से ईशा का लुक रिवील हुआ, जिसमें ईशा अंबानी लहंगा-चोली पहने कयामत ढा गईं. भाई अनंत की मेहंदी सेरेमनी में ईशा सी-ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहने नजर आईं. ईशा के दुपट्टे को पीच कलर का बनाया गया है, जिस पर लहंगे के कलर का बॉर्डर लगा है. इसके बॉर्डर को इतना हैवी बनाया है कि ये पूरे लुक में एक अलग ही ग्रेस लेकर आ रहा है. वहीं बीच-बीच में कमल के फूल बने हैं. दुपट्टा का बॉर्डर गोल्डन है और इसपर फूल-पत्ते बनाए गए हैं. 

हेयर एक्सेसरी बनी पूरे लुक की जान 

publive-image

बात करें ईशा अंबानी के गहनों की तो उनकी चोटी पर लगा बिरधीचंद घनश्‍यामदास लेबल की हेयर एक्सेसरी पूरे लुक की जान बनी. ईशा दिखने में साउथ इंडियन एक्ट्रेस सी लग रही थीं. ईशा के पूरे लुक में सबसे स्पेशल था उनका हार. ईशा ने इस बार भी अपनी मां नीता अंबानी का बड़े पन्ने वाला नेकलेस पहना. 

Advertisment

अनाइता श्रॉफ के कस्टम मेड लहंगे में लगीं दिलकश 

publive-image

अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. ईशा का अनंत की हल्दी सेरेमनी से लुक सामने आया है. जिसमें उनका इंडो वेस्टर्न लुक बंजारा गर्ल वाली वाइब्स दे रहा है. उन्हें फेसम सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है. जिसमें वह कस्टम मेड लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसे तोरानी ने डिजाइन किया है. ये डिजाइनर के दिल रंग लहंगा से प्रेरित है. जिसे अब ईशा के लिए खास तौर पर बनाया गया है. जिसमें वह कुछ हद तक बंजारन जैसी बनकर बेहद प्यारी लगीं.

स्टाइलिश टॉप से बनाया लुक को इंडो-वेस्टर्न

Advertisment

publive-image

ईशा की ये आउटफिट इंडो-वेस्टर्न है. जिसमें उन्होंने लहंगा के साथ टैसल डिटेल वाला हॉल्टर नेकलाइन टॉप पहना है. जिसके साथ वेस्ट तक साथ ढेर सारी पिंक, ब्लू और रेड कलर की लटकन लगी हैं, तो वाइट शी सेल्स से इसे फाइनल टच दिया. वहीं, नेकलाइन पर बना फूलों का बॉर्डर शानदार लग रहा है. ईशा के लहंगे की हर कली पर अलग-अलग रंग से पैटर्न बनाया गया है. जिसमें कढ़ाई से दिल बनाकर उसके अंदर 3 फूलों का डिजाइन बना है. साथ ही दिल के आसपास फूल और पत्तियां भी हैं, जो काफी प्यारी लग रही हैं. पूरे लहंगे पर रंग-बिरंगा सेम डिजाइन है, तो नीचे बॉर्डर को डार्क कलर का रखते हुए पहले ऊपर-नीचे फूलों की पट्टी है, तो फिर बीच में दिल बनाए हैं. जिससे ये स्टाइलिश के साथ क्लासी लग रहा है.

जूलरी का रखा खास ध्यान

publive-image

ईशा ने अपने इस इंडो-वेस्टर्न लुक और भी शानदार दिखाने के लिए अपनी जूलरी का खास ध्यान रखा है. ऐसे में उन्होंने कुंदन जूलरी को तवज्जो दी और साथ ही हैवी इयर कफ पहने. वह दोनों हाथों में 4-4 कंगन पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने एक हाथ की मिडिल फिंगर में रिंग कैरी की. वहीं, उनके शानदार और बड़े से ईयर कफ नेकपीस की कमी पूरी कर रहे हैं. ईशा ने अपने इस लुक में मेकअप के साथ कुछ एक्स्ट्रा या ओवर द टॉप नहीं किया है. वह ब्राउनिश आइशैडो, लाइनर, काजल, मस्कारा और ब्राउन ग्लॉसी लिप्स में एकदम परफेक्ट लगीं. वहीं, साइड पार्टीशन में खुले बाल और काली बिंदी तो उनके लुक की हाइलाइट बन गए हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Isha Ambani छोटे भाई अनंत की हल्दी में बंजारा गर्ल anant and radhika ambani latest news videos and photos Anant-Radhika Wedding anant ambani wedding date 2024 Isha Ambani traditional look Isha Ambani Banjara Girl Look anant ambani radhika merchant mehandi
Advertisment
Advertisment