Advertisment

Anant-Radhika Wedding: अंबानी की पार्टी में दीपिका पादुकोण ने साड़ी पहनकर लूटी लाइमलाइट, प्रेग्नेंसी में ऐसे करें ये लुक रिक्रिएट

दीपिका पादुकोण की ये साड़ी क्लासिक कलेक्शन का हिस्सा बन गई है. जिसकी कीमत 1,39,500 रुपये है. वहीं, इसके कढ़ाई पर नजर डालें तो इस पर्पल साड़ी पर सिलेर धागे और सितारे की खूबसूरत कढ़ाई की गई है.

author-image
Publive Team
New Update
Deepika look

Deepika look( Photo Credit : social media )

Anant-Radhika Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं.  अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं. राधिका और अनंत के वेडिंग संगीत समारोह में पहुंचीं दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी में साड़ी पहनकर लाइमलाइट लूटी ली. संगीत सेरेमनी में पर्पल कलर की खूबसूरत सी साड़ी में नजर आईं. इस लुक को फ्लॉन्ट करके एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित की याद दिला दी है. इस पर्पल साड़ी के बारे में बात करें तो करण तोरानी ने इस ऑर्गेंजा साड़ी को डिजाइन किया है. जिसे भद्रा संजलि नाम दिया दीपिका पादुकोण की ये साड़ी क्लासिक कलेक्शन का हिस्सा बन गई है. जिसकी कीमत 1,39,500 रुपये है. वहीं, इसके कढ़ाई पर नजर डालें तो इस पर्पल साड़ी पर सिलेर धागे और सितारे की खूबसूरत कढ़ाई की गई है. पूरी साड़ी पर सेम बॉर्डर दिया गया है. आप भी किसी पार्टी में ये लुक रिक्रिएट कर सकती हैं. उसके लिए अपनाएं ये टिप्स. 

Advertisment

सटल मेकअप से किया अपना लुक कम्प्लीट 

राधिका-अनंत अंबानी की संगीत फंक्शन में दीपिका पादुकोण का ये लुक पारंपरिक राजसीपन और शानदार लुक दे रहा था. इस साड़ी के साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की थी. वहीं, मेकअप की बात करें तो उन्होंने विंग्ड आईलाइनर के साथ स्मोकी आईज के साथ न्यूड लिप्स और सटल मेकअप से अपना लुक कम्प्लीट की थी. एक्ट्रेस का ये लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

दिखा शाही अंदाज

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

खूबसूरत पर्पल कलर की साड़ी ने उन्हें पारंपरिक राजसीपन और शानदार लुक दे रहा था. इस साड़ी को अभिनेत्री ने खूबसूरत गहनों के साथ कैरी किया है, जिसने साड़ी और दीपिका दोनों की सुंदरता में चार चांद लग गए हैं. स्टेटमेंट इयररिंग्स और चोकर सहित उनकी एक्सेसरीज ने साड़ी के डिजाइन को निखार दिया है. 

प्रेग्नेंसी में ऐसे कैरी करें साड़ी 

Advertisment

अगर आप किसी खास मौके पर साड़ी पहनने की सोच रही हैं, तो एक दिन पहले ही साड़ी पहनकर देख लेना अच्छा रहेगा. साड़ी को घर पर पहनकर देखें. सुनिश्चित करें कि आप इसमें चलने और बैठने में सहज महसूस करती हैं. 

भारी कढ़ाई के बिना ढीले कपड़े चुनें

भारी कढ़ाई और सख्त कपड़े वाली बनारसी या जरदोजी साड़ी चुनना आकर्षक हो सकता है , लेकिन इनसे बचना बेहतर है. भारी कढ़ाई आपका वजन बढ़ा सकती है और गर्भावस्था के दौरान आपको खुजली और असहजता का अनुभव करा सकती है. 

Advertisment

हल्के कढ़ाई वाला कपड़ा

कॉटन, शिफॉन या जॉर्जेट जैसे हल्के और मुलायम कपड़े चुनें. ये कपड़े आरामदायक होते हैं, इन्हें पहनना आसान होता है और ये आपके गर्भवती शरीर पर खूबसूरत दिखेंगे. पतले बॉर्डर और फ्लोरल पैटर्न जैसे छोटे प्रिंट वाली साड़ियां अच्छी लगेंगी.

प्रेगनेंसी बेली बैंड का उपयोग करें

Advertisment

प्रेगनेंसी बेली बैंड ट्यूब के आकार के कपड़े होते हैं जो इलास्टिक या स्ट्रेची मटीरियल से बने होते हैं. वे बेबी बंप के चारों ओर कसते हैं और सुरक्षित और आरामदायक होते हैं. वे कई रंगों में आते हैं. आप अपनी साड़ी के रंग से मेल खाने वाला बेली बैंड चुन सकती हैं. 

अलग ड्रेपिंग शैली का प्रयास करें

गर्भावस्था के दौरान पारंपरिक साड़ी पहनने का तरीका शायद आपके लिए कारगर न हो. अगर आप इसे दिखाना नहीं चाहती हैं तो एक अलग तरह की साड़ी पहनने की शैली अपनाएँ जो ढीली और आरामदायक हो और जिससे बेबी बंप भी छिपा रहे. अलग-अलग तरह की साड़ी पहनने की शैलियों के कुछ उदाहरण हैं बंगाली, गुजराती और कूर्गी.

लंबा ब्लाउज पहनें

अगर आप अपना बेबी बंप नहीं दिखाना चाहती हैं, तो चोली-ब्लाउज जैसा लंबा ब्लाउज चुनें. यह ब्लाउज आपको कमर तक ढकता है और आरामदायक भी होता है. आपकी पसंद के हिसाब से इसमें पूरी लंबाई या छोटी आस्तीन हो सकती है. 

एडजस्टेबल पेटीकोट चुनें

गर्भावस्था के दौरान एडजस्टेबल पेटीकोट चुनना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद हो सकता है. ड्रॉस्ट्रिंग कमरबंद वाले पेटीकोट आपको अपने आराम के स्तर और बढ़ते पेट के अनुसार फिट को समायोजित करने की अनुमति देते हैं. 

इसे अपने बेबी बंप के ऊपर या नीचे लपेटें

अगर आप अपने बेबी बंप को दिखाने में सहज हैं, तो आप साड़ी को अपने पेट के नीचे बांध सकती हैं. हालांकि, अगर आप बेबी बंप को दिखाना नहीं चाहती हैं, तो आप साड़ी को बेबी बंप के ऊपर बांध सकती हैं ताकि वह पूरी तरह से ढका रहे. 

Source : News Nation Bureau

anant ambani marriage date how recreate Deepika look Anant-Radhika Wedding Deepika wearing saree Anant Ambani Deepika Look Ambani's party anant ambani wedding date 2024 Pregnancy anant ambani wedding venue Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment