Advertisment

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट लंहगा ब्लाउज़ डिज़ाइन देखे हैं क्या ?

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर लहंगे कितने भी महंगे क्यों ना हों लेकिन हर लड़की अपनी शादी के दिन उन्ही के लहंगे पहनने के सपना देखती है. हम साल 2023 के उनके लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज़ डिज़ाइन आपको दिखा रहे हैं.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Fashion Designer Manish Malhotra Latest 2023 Lehenga Blouse Design

Manish Malhotra Latest Design( Photo Credit : manishmalhotra.in)

पिछले 3 दशकों से इंडस्ट्री में अपने डिज़ाइनर कपड़ों से सबका दिल जीत चुके मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का अब नाम ही काफी है. साल 1990 में बॉलीवुड फिल्म 'स्वर्ग' में उन्होने एक्टर राजेश खन्ना, गोविंदा और जूही चावला के कॉस्ट्यूम डिजाइन किए. उसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म रंगीला से.  1995 में आयी फिल्म रंगीला में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मनीष मल्होत्रा ने ही स्टाइल किया था जिसके लिए उन्हे उस साल फिल्मफेयर कॉस्ट्यूम अवार्ड भी मिला. 21 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक मनीष मल्होत्रा हर साल अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च करते हैं. उनके ब्राइडल लहंगो की देश विदेश हर जगह डिमांड रहती है. बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई स्टार हो जिसने उनके कपड़े ना पहने हैं. 

मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट लहंगे ब्लाउज़ के डिज़ाइन शायद ही दुनिया में कोई ऐसा हो जो ना देखना चाहे. अगर आप इस साल शादी करने वाली है. या किसा पार्टी में लहंगा पहनने के बारे में सोच रही हैं तो आप फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साल 2023 के लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज़ के डिज़ाइन पर नज़र डाल लें. हम उनके टॉप 5 लहंगे के ब्लाउज़ का डिज़ाइन और उसकी खूबियां आपको बता रहे हैं. ये सभी लहंगे लाखों रुपये के हैं जो किसी आम इंसान के लिए मुमकिन नहीं लेकिन शायद आप उनके ब्लाउज़ के डिज़ाइन को ही कॉपी कर खुद स्टार वाली फीलिंग ले  पाएं.

Advertisment

कश्मीरी लहंगे का ब्लाउज़

publive-image

बेज कलर के इस कश्मीरी लहंगे की कीमत लाखों रुपये में  है लेकिन आपके लिए ये ब्लाउज़ का डिज़ाइन सबसे लेटेस्ट है. अगर आप अपने लिए लेटेस्ट ब्लाउज़ का डिज़ाइन खोज रही हैं तो ये एक विकल्प आपके लिए अच्छा हो सकता है. 

Advertisment

publive-image

ये आइवरी नेट कश्मीरी लहंगा भी बेहद खूबसूरत है. खासकर इस लहंगे के ब्लाउज़ की बात करें तो ये किसी भी उम्र के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. 

यह भी पढ़ें: किसी का 52 लाख का तो किसी का 30 लाख का, जानिए बॉलीवुड हीरोइन्स के मंगलसूत्र की कीमत

Advertisment

मनीष मल्होत्रा का स्वारोवस्की वाला लहंगा ब्लाउज़

publive-image

लाखों रुपये की कीमत के इस ब्लाउज़ का डिज़ाइन भी देखिये ये किसी बॉलीवुड डीवा पर ही नहीं बल्कि आप पर भी अच्छा लग सकता है. अगर आप पार्टी में स्टाइलिश और ग्लैमर्स लुक चाहती हैं तो ये डिज़ाइन आपको जरूर पसंद आएगा. 

मनीष मल्होत्रा का क्रिस्टल डिज़ाइन ब्लाउज़

Advertisment

publive-image

इस ब्लाउज़ में कीमती क्रिस्टल का काम हुआ है जिस वजह से इसकी कीमत भी लाखों में है. अगर आप कुछ हॉट लुक चाहती हैं जो एवरग्रीन भी हो तो ये ब्लाउज़ का डिज़ाइन आपके लिए परफेक्ट होगा. 

publive-image

Advertisment

कैनरी यैलो कलर का ये लहंगा ब्लाउज़ तो किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. अगर आप किसी ऐसी पार्टी में जा रहे हैं जहां आपको एलीगेंट लुक चाहिए तो इस तरह का ब्लाउज़ का डिज़ाइन काफी रॉयल लगता है. 

तो आप इस साल शादी कर रही हैं या किसी बहुत बड़ी पार्टी में जाने वाली हैं तो ये लेटेस्ट डिज़ाइन के ब्लाउज़ आपके लुक को ना सिर्फ स्टाइलिश बल्कि ग्लैमर्स भी बना देंगे.

इस तरह की और स्टोरी पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिये. 

Fashion designer Manish Malhotra blouse designer saree blouse designer manish malhotra Manish Malhotra latest blouse design
Advertisment
Advertisment