Advertisment

Fashion tips: गोल्डन ड्रेस में हसीनाओं की 'सोने' जैसी अदाएं, अंबानी वेडिंग के बाद ट्रेंड में आया गोल्डन लुक, पार्टी के लिए ऐसे करें रिक्रिएट

Fashion tips: अंबानी वेडिंग के बाद गोल्डन लुक ट्रेंड में आ गया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में नई नवेली दुल्हन ऑल गोल्डन लुक में दिखीं. इससे पहले भी कई हसिनाओं ने गोल्डन ड्रेस पहनकर 'सोने' जैसी अदाएं बिखेरी हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Golden look

Golden look( Photo Credit : social media )

Fashion tips: अंबानी वेडिंग के बाद गोल्डन लुक ट्रेंड में आ गया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में नई नवेली दुल्हन ऑल गोल्डन लुक में दिखीं. इससे पहले भी कई हसिनाओं ने गोल्डन ड्रेस पहनकर 'सोने' जैसी अदाएं बिखेरी हैं. आप भी अगर किसी पार्टी या फंग्शन के लिए ड्रेस सिलेक्ट करने में कंफ्यूज हो रही हैं तो आप यहां दिए गए गोल्डन लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग के तीसरे दिन रिसेप्शन पार्टी रखी गई. जहां बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री, भोजपुरी सिनेमा के साथ अलग-अलग स्टार्स ने अपनी चमक बिखेरी. जहां हसीनाएं अपने फैशनेबल अंदाज और स्टाइल से हुस्न का जादू चलाती हुईं नजर आईं, लेकिन दुल्हन राधिका के आगे किसी का बस नहीं चल पाया. 

Advertisment

वेडिंग रिसेप्शन में गोल्डन गर्ल बनीं राधिका 

publive-image

रिसेप्शन के दिन राधिका राजकुमारी जैसी सुंदर लगीं. राधिका मर्चेंट ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए डिजाइनर अनामिका खन्ना को आउटफिट चुना है. गोल्डन कलर के सिल्क स्कर्ट के साथ उन्होंने हैवी स्लीव्लेस टॉप पेयर किया.अपने कॉस्ट्यूम को अनंत अंबानी की दुल्हनिया ने मैचिंग ट्रेल और हैवी दुपट्टी के साथ पूरा किया. गोल्डन गर्ल बनीं राधिका मर्चेंट ने अपनी इस ड्रेस के साथ हैवी डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स पहने. इस दौरान राधिका ने मिनिमल मेकअप किया और अपने बालों को स्ट्रेट ओपन रखा. 

जाह्नवी कपूर का गोल्डन कलर का शिमरी लहंगा 

publive-image

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई. वो कपल के प्री वेडिंग से लेकर शुभ आशीर्वाद सेरेमनी तक में उनके साथ नजर आई. हर दिन एक्ट्रेस को बेहद खूबसूरत लुक में देखा गया. जिसमें ये एक्ट्रेस का ये लहंगा और ब्लाउज काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल इसे असली सोने से तैयार किया गया है. दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो गोल्डन कलर का शिमरी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.  जाह्नवी कपूर का ये डीपनेक ब्लाउज सोने की टेंपल ज्वैलरी से बना है. जिसको श्री परमानी ज्वैलर्स ने कस्टमाइज किया. जाह्नवी कपूर ने अपना ये लुक सोने और डायमंड के नेकलेस और कानों में भारी-भारी झुमके पहनकर पूरा किया है. 

कान्स में जैकलीन फर्नांडीज का डेब्यू

publive-image

पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई जैकलीन फर्नांडीज ने शिमरी बॉडी हगिंग गाउन चुना था. इस आउटफिट को मिकेल डी कॉउचर ने डिजाइन किया था. उनकी आंखों, गालों और लिप्स पर हल्के गुलाबी रंग का मेकअप दिखा और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था. उन्होंने अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रेड कार्पेट पर पोज देते दिख रही है. वीडियो में वो बेहद हसीन लग रही है. इसपर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप इसमें बहुत क्लासी और सुंदर लग रही.

गोल्डन लुक में नजर आईं जॉर्जिया एंड्रियानी

publive-image

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी एक इवेंट में गोल्डन लुक में नजर आईं. उन्हें देखकर हर किसी की नजरें मानों थम सी गईं. खुद इस लुक की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इवेंट में पहुंचीं जहां गोल्डन ड्रेस में बेहद हसीन अवतार फ्लॉन्ट किया. चलिए आपको जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटो दिखाते हैं जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी का 21 मई 2024 को बर्थडे था. इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी रखी. जहां उन्होंने गोल्डन ड्रेस में सोनपरी जैसा लुक कैरी किया. इंडस्ट्री से भी कुछ सितारे इस पार्टी में नजर आए. जॉर्जिया एंड्रियानी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बर्थडे का लुक'. तस्वीरों में वह गोल्डन शिमरी आउटफिट में नजर आईं. ये ड्रेस थोड़ी अतरंगी थी. बैकलेस ड्रेस और सिर पर ओढ़नी जैसा था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

शमा सिकंदर के हॉट लुक्स ने किया इम्प्रेस

publive-image

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. शमा जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं कुछ ही मिनटों में उस पर कई सारे लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं. अब हाल ही में शमा ने फैंस के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसने सभी की सांसे रोक दी हैं. इस लेटेस्ट तस्वीर में शमा गोल्डन कलर के बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में हल्के इयररिंग्स पहने हैं और लो पोनीटेल बनाई है. फोटो के साथ शमा ने कैप्शन लिखा,"लगता है तीर निशाने पर लग ही गया. क्या बोलते हैं आप लोग."

यह भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट की तरह आप भी इस खूबसूरत तरीके से लगा सकती हैं बालों में गजरा

Source : News Nation Bureau

शमा सिकंदर जॉर्जिया एंड्रियानी Fashion tips Anant Ambani गोल्डन ड्रेस Radhika Merchant राधिका मर्चेंट रिसेप्शन लुक Mangal Utsav Radhika Merchant Reception Look Golden dress ambani wedding जैकलीन फर्नांडीज जाह्नवी कपूर Golden look
Advertisment
Advertisment