Advertisment

Nirmala Sitharaman Saree: इतिहास रचने जा रही वित मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज पहनी ये खास साड़ी

Nirmala Sitharaman Saree: बजट पेश होने वाला है. इसी के साथ आज वित मंत्री निर्मला सीतारमण इतिहास भी रचने वाली हैं. इस खास मौके पर उन्होंने जो साड़ी पहनी है उसकी हर ओर चर्चा हो रही है.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
finance minister nirmala sitharaman

Nirmala Sitharaman Saree( Photo Credit : News Nation)

Nirmala Sitharaman Saree: आज वित मंत्री निर्मला सीतारमण इतिहास रचने जा रही हैं. मोदी सरकार 3.0 आज 18वीं लोकसभा का पहला युनियन बजट पेश करेगी. इसी के साथ अपना सातवां बजट पेश करने वाली पहली वित मंत्री का रिकॉर्ड निर्मला सीतारमण के नाम होगा. इस ऐतिहासिक पल का इंतजार सभी को है. हालांकि आज के बजट से न सिर्फ देश बल्कि दुनिया को भी बहुत उम्मीदे हैं. शेयर मार्केट से लेकर घर के चूल्हे तक आज बजट में किसे लाभ मिलेगा इसमें सबकी नजर टिक्की है. इसी के साथ आज वित मंत्री की साड़ी की भी खूब चर्चा हो रही है. सुबह 11 बजट पेश करने से पहले आज नॉर्थ ब्लॉक में जब ऑफ व्हाइट साड़ी में निर्मला सीतारमण नज़र आयी तो सब लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे थे. 

Advertisment

कुछ ही देर में मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला आम बजट पेश होने वाला है. आज सुबह से ही निर्मला सीतारमण की साड़ी सबका ध्यान खींच रही है. जब वित्त मंत्री निर्मला अपने मंत्रालय से बाहर निकलीं तो उनके साथ राज्य मंत्री पंकज चौधरी और बजट बनाने वाली पूरी टीम भी मौजूद थी. इस खास मौके पर उन्होंने जो साड़ी पहनी थी वो सबका ध्यान खींच रही थी. क्रीम कलर की चेक कांजीवरम साड़ी में पर्पल गोल्डन बॉर्डर है, गोल्डन चैक इस साड़ी को रॉयल लुक दे रहे हैं. अगर आप भी साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो इस तरह की साड़ी आप भी जरूर लेना चाहेंगी. कांजीवरम क्रीम कलर चेक साड़ी (Kanchipuram Silk Checks Cream Saree) की कीमत भी कम नहीं है. 

publive-image

न्यूज़ नेशन टीम ने जब इस तरह की साड़ी को ऑनलाइन सर्च किया तो इसकी कीमत अलग-अलग ब्रांड के अनुसार 26,000 से लेकर 2 लाख रुपये की कीमत तक मिली. वैसे वित मंत्री ने किसी ब्रांड की साड़ी पहनी है और इसकी असल कीमत क्या है ये जानकारी आना  बाकी है.

वित्त मंत्रालय के बाहर निर्मला ताई का ये अलग अंदाज सबको पसंद आ रहा था. इस बार भी उनके हाथ में लाल रंग का टैब था. लेकिन उनके पहनावे की चर्चा लोगों के बीच सुबह से हो रही है. उनकी क्रीम रंग की साड़ी सभी को पसंद आ रही है. सादगी के साथ उनका ये पहनावा उन्हे और भी रॉयल लुक दे रहा है. मिडिल क्लास से लेकर टैक्सपेयर्स और महिलाओं को इस बजट से वैसे आज काफी उम्मीदें हैं. किसे आज कैसे लाभ मिलेगा और किन लोगों के लिए बजट टेंशन लेकर आएगा ये तो बजट पेश होने के बाद ही पता चलेगा. आज 11 बजे से ही लोगों की नज़रे टीवी पर बजट देखने के लिए टिक जाएंगी. 

Source : News Nation Bureau

union-budget-2024 nirmala sitharaman saree Kanchipuram Silk Saree Fashion tips Kanchipuram Silk
Advertisment