Advertisment

फैशनेबल डिजाइन की Fossil Watches For Women देंगी आपके पर्सनालिटी को इंप्रेसिव लुक

Fossil Watches For Women: वॉचेज कैरी करना पसंद है, तो स्टाइलिश डिजाइन की फॉसिल वॉचेज को भी अपने फैशन एक्सेसरीज कलेक्शन में शामिल करें. ये आपको फैशनेबल लुक देंगे और आप खुद में कॉन्फिडेंट फील करेंगी.

author-image
Priya Singh
New Update
Fossil Watches For Women

Fossil Watches For Women

Fossil Watches For Women: क्रिएटिव डिजाइन के क्राफ्टशिप से बनी फॉसिल वॉचेज की बात ही अलग होती है. ये आपको लग्जरीयस लुक देती हैं. इनकी बिल्ड क्वालिटी इतनी अच्छी होती है कि हाथों में इन्हें कैरी करने से आपका स्टाइल स्टेटमेंट अपग्रेड होता है. डेट पर जाना हो या फिर किसी पार्टी फंक्शन में अपने आउटफिट्स के साथ आप इन अट्रैक्टिव वॉचेज को कैरी कर सकती हैं. ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी फॉसिल के वॉचेज अच्छे होते हैं. इन्हें स्पेशल फंक्शन पर किसी को गिफ्ट भी किया जा सकता है. तो फिर देर किस बात की? अगर आप अपने लिए एक अच्छी-सी वॉच ढूंढ रही हैं, तो हमारे इस लिस्ट से एक प्यारी-सी वॉच अपने लिए ऑर्डर कर सकती हैं. 

Advertisment

अमेजन पर ये वॉचेज किफायती कीमत में मिल रही हैं. इनका डिजाइन काफी आकर्षक है. इंटरफेस में अच्छा टाइम स्पेस मिलता है. फॉसिल वाचेज की क्वालिटी मटेरियल अच्छी होती है और ये जल्दी खराब नहीं होती हैं. लोकल ब्रांड्स की घड़ियों का रंग अक्सर फेड हो जाता है. साथ ही इनपर स्क्रैच भी पड़ जाता है. लेकिन फॉसिल वॉचेज की खासियत यह है कि इसका कलर कभी फेड नहीं होता और इनपर जल्दी स्क्रैच नहीं आता. Fossil Wrist Watch For Ladies में आपको ढेर सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन भी मिलते हैं. इनके बैंड को चेंज भी किया जा सकता है. 

Best Watches For Women Under 5000 क्लासिक डिजाइन की ये घड़ियां हो रहीं फटाफट ऑर्डर

ये Fossil Watches For Women किसी स्टाइल स्टेटमेंट कम नहीं हैं

अगर आपके पास वॉचेज का अच्छा कलेक्शन है और आप उनमें कुछ नए वॉचेज ऐड करना चाहती हैं, तो सुपर स्टाइलिश फॉसिल वॉचेज को ले सकती हैं. इनमें आपको सुपीरियर क्वालिटी का कंफर्ट मिलेगा. लंबे समय तक कैरी करने के लिए ये अच्छी वॉचेज हैं. इनकी क्वालिटी बेहतरीन है. बर्थ डे, एनिवर्सरी और वेडिंग रिसेप्शन जैसे ऑकेजन पर आप इन्हें किसी लड़की को गिफ्ट भी कर सकती हैं. 

1. Fossil Stainless Steel Watch

डिजिटल इंटरफेस वाला स्मार्टवॉच पसंद नहीं? तो एनालॉग डिजाइन के इस वॉच को लीजिए. इसमें आपको बहुत स्पेसियस इंटरफेस मिलेगा. रोज गोल्ड कलर की यह वॉच सभी तरह के आउटफिट के सात पेयर हो जाती है. इसे आप ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं. साथ ही वेस्टर्न आउटफिट के साथ पेयर करने के लिए भी यह अच्छी Fossil Watches For Ladies है. इसका डायल राउंड शेप का है. डायल और बैंड के बॉर्डर में आर्टिफिशियल डायमंड लगे हुए हैं, जो इसे एक फैशनेबल लुक देते हैं. 

Fossil Stainless Steel Watch

समय बताने के लिए रोज गोल्ड कलर की ही लाइनिंग है. इसका केस डायमीटर 34 मिमी का है. इसका बैंड मटेरियल स्टेनलेस स्टील का है. इसमें आप क्वार्ट्ज मूवमेंट से समय देख सकते हैं. यह 0.26 पाउंड की वॉच है. इसमें सेकेंड हैंड ऑप्शन भी है. यह क्रोनोग्राफ वाली घड़ी है. Fossil Stainless Steel Watch Price: Rs 7,197

2. Fossil Raquel Analog Watch

Advertisment

आज भी गोल्डेन कलर की घड़ी को कुछ लड़कियां बेहद पसंद करती हैं. यह पर्सनालिटी को एक लग्जरीयस अपीयरेंस देता है. फॉसिल की इस गोल्डेन कलर की वॉच की बात करें, तो यह रेक्टेंगुलर डायल शेप की घड़ी है. इसका डायल सिल्वर कलर का है. ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ आप इस वॉच को पेयर कर सकती हैं. यह Fossil Wrist Watch For Ladies स्टेनलेस स्टील केस के साथ आती है और इसमें डेट विंडो भी है. इस वॉच में ढेर सारे कलर ऑप्शन मौजूद हैं. 

Fossil Raquel Analog Watch

आप अलग-अलग बैंड कलर के वॉच को भी ले सकती हैं. इसके केस का साइज 23 मिमी है. बैंड 12 मिमी साइज का है. क्वार्ट्ज मूवमेंट में आप इसपर समय देख सकती हैं. घड़ी में 3 हैंड डेट दी गई है. वॉच फेस मिनरल ग्लास मटेरियल से बना है. ब्रेसलेट डिजाइन के इस वॉच को आप फेस्टिवल पर कैरी कर सकती हैं. इस घड़ी पर 2 साल की वारण्टी है. Fossil Chronograph Rose Gold Watch Price: Rs 10,995

3. Fossil Stainless Steel Women Watch

ब्रेसलेट डिजाइन की वॉच चाहिए, तो चेन स्टाइल वाली इस फॉसिल वॉच को देखिए. यह वर्सेटाइल डिजाइन की वॉच है. इसका डिजाइन काफी यूनिक है. इसमें आपको मिनरल क्रिस्टल वॉच फेस मिल रहा है. इसका केस डायमीटर 28 मिमी है. 12 मिमी के बैंड विड्थ से आप इसे अच्छे से कैरी कर सकती हैं. क्वार्ट्ज मूवमेंट की मदद से इसमें समय देखा जा सकता है. यह Fossil Watches For Ladies 3 हैंड एनालॉग डिस्प्ले के साथ आता है. राउंड शेप की यह घड़ी लंबे समय तक यूज करने के लिए सही ऑप्शन है. 

Fossil Stainless Steel Women Watch

रोज गोल्ड कलर की यह घड़ी स्टेनलेस स्टील की है. इसकी मजबूती पर आप भरोसा कर सकते हैं. ब्रेसलेट डिजाइन की यह घड़ी वाटरप्रूफ है. इस घड़ी पर 2 साल की वारण्टी है. इसमें एडर सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन हैं. इसका डायल सिल्वर कलर का है. किसी को गिफ्ट करने के लिए भी यह वॉच अच्छा ऑप्शन है. Fossil Stainless Steel Women Watch Price: Rs 11,995

यह भी पढ़ें: इन Best Hair Dryers से हर रोज क्रिएट करें स्टाइलिश लुक

4. Fossil Harwell Analog Leather Watch

अगर आप अपने फैशन एक्सेसरीज के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और आपको यूनिक चीजें कैरी करना पसंद है, तो आप ग्रीन कलर की इस घड़ी को देख सकती हैं. लॉक डिजाइन की इस वॉच का डिजाइन काफी अलग है. इसका स्ट्रैप लेदर से बना है. डायल का केस गोल्डेन कलर का है. जबकि इसका डायल व्हाइट कलर का है. इस Fossil Watches For Women में बेज, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन उपलब्ध है. रेक्टेंगल शेप की यह घड़ी वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ बहुत अच्छी लगती है. 

Fossil Harwell Analog Leather Watch

इको लेदर से बना इस घड़ी का बैंड मजबूत है, जो जल्दी टूटेगा नहीं. यह वाटरप्रूफ घड़ी है. पानी की छींटे इसपर पड़ने से यह खराब नहीं होगी. इस घड़ी पर आपको 2 साल की वारण्टी मिल रही है. इस बीच, अगर घड़ी का बैंड टूटता है या खराब होता है तो आप उसे चेंज करवा सकती हैं. Fossil Harwell Analog Leather Watch Price: Rs 7,497

5. Fossil Chronograph Rose Gold Dial Women Watch

रोज गोल्ड कलर की यह घड़ी राउंड शेप की है. इसका डायल, बैंड सब रोज गोल्ड कलर का है. डायल का ग्लास मटेरियल मिनरल से बना है. स्टेनलेस स्टील से बने होने की वजह से इसमें आपको अच्छी मजबूती मिलती है. क्वार्ट्ज मूवमेंट में इसपर आप समय देख सकते हैं. इस घड़ी की डिस्प्ले क्रोनोग्राफ डिजाइन की है. Fossil Wrist Watch For Ladies के केस का डायमीटर 40.33 मिमी है. इसके डायल के बॉर्डर में आर्टिफिशियल डायमंड लगे हुए हैं. 

Fossil Chronograph Rose Gold Dial Women Watch

वहीं, वॉच फेस पर भी छोटे साइज के आर्टिफिशियल डायमंड लगे हुए हैं. 100 मीटर तक पानी में डुबने से यह घड़ी खराब नहीं होती है. इस वाटरप्रूफ घड़ी को आप बारिश के मौसम में यूज कर सकते हैं. इस घड़ी पर 2 साल की वारण्टी है. इस बीच, अगर यह घड़ी खराब होती है तो आप इसे ठीक करवा सकती हैं. Fossil Chronograph Rose Gold Dial Women Watch Price: Rs 7,197

Watch For Ladies Wrist Watch For Ladies Fossil Wrist Watch Fossil Watch Watches For Women Fossil Watches For Ladies Fossil Watches Fossil Watches For Women Fossil Wrist Watch For Ladies
Advertisment
Advertisment