Advertisment

Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले करोड़ों के रिटर्न गिफ्ट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अनंत अंबानी ने गिफ्ट तो शादी के हर मेहमान को दिया, लेकिन अपने खास दोस्तों को उन्होंने खास तोहफे से नवाजा. अनंत ने खास दोस्तों के लिए खासतौर पर 25 घड़ियां ऑर्डर की थी. इन लिमिटेड एडिशन घड़ियों की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है.

author-image
Publive Team
New Update
Anant-Radhika wedding Return Gift

Anant-Radhika wedding Return Gift( Photo Credit : social media )

Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की सुर्खियां देश ही नहीं विदेशों में भी हो रही हैं. शादी के हर फंक्शन को भव्य और शानदार बनाने में रिलायंस इंडस्ट्री के चीफ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं, अंबानी परिवार ने शादी में पहुंचे सभी मेहमानों को शानदार और महंगे रिटर्न गिफ्ट देकर उनका सम्मान किया. अनंत अंबानी की शादी को मीडिया और सोशल मीडिया में इस सदी की सबसे भव्य शादी बताया जा रहा है. शादी में देश दुनिया की तमाम चर्चित हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आए मेहमानों के लिए स्पेशल रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिटर्न गिफ्ट के लिए कई बड़े तोहफे भी तैयार किए गए. करोड़ों की घड़ियां वीवीआईपी मेहमानों को दी गईं. अन्य मेहमानों के लिए राजकोट, कश्मीर और बनारस सहित देश के अलग-अलग शहरों से रिटर्न गिफ्ट तैयार कराए गए.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THEINDIANHOROLOGY (@theindianhorology)

मेहमानों को वेड‍िंग पर मिला ये रिटर्न गिफ्ट 

अनंत अंबानी की शादी में शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या तक ने जमकर धमाल मचाया. अनंत ने अपनी शादी में आए किसी भी मेहमान को खाली हाथ नहीं जाने दिया. शादी में शामिल हुए मशहूर हस्तियों और वीवीआईपी मेहमानों को करोड़ों की घड़ियां रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गईं. बाकी मेहमानों के लिए कश्मीर, राजकोट और बनारस से खास तोहफा मंगवाया गया. बांधनी दुपट्टे और साड़ियां बनाने वाले विमल मजीठिया को 4 महीने पहले ही तोहफा तैयार करने का ऑर्डर दे दिया गया था. विमल ने कुल 876 दुपट्टे और साड़ियां तैयार कर भेजी हैं. बनारसी कपड़े का एक बैग और असली जरी से बनी वाइल्ड ट्रेंड की साड़ी भी रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गई. करीमनगर के कारीगरों द्वारा बनाई गई चांदी की नक्काशी वाली कलाकृतियां भी मेहमानों को तोहफे में दी गई. 

Advertisment

शाहरुख से रणवीर सिंह ने ​फ्लॉन्ट की घड़ियां​

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THEINDIANHOROLOGY (@theindianhorology)

अनंत ने गिफ्ट तो शादी के हर मेहमान को दिया, लेकिन अपने खास दोस्तों को उन्होंने खास तोहफे से नवाजा. अनंत अंबानी ने खास दोस्तों के लिए खासतौर पर 25 घड़ियां ऑर्डर की थी. इन लिमिटेड एडिशन घड़ियों की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. शाहरुख से रणवीर सिंह तक ने गिफ्ट में मिली घड़ियों को फ्लॉन्ट किया. इन लोगों के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. अनंत अंबानी ने जो घड़ियां गिफ्ट की हैं वो फेमस लग्जरी ब्रैंड Audemars Piguet की हैं. 18k रोज गोल्ड से बनी इन घड़ियों में सफायर क्रिस्टल लगे डार्क ब्लू डायल हैं.

Advertisment

प्री वेडिंग में द‍िए ये गिफ्ट 

publive-image

अंबानी फैमिली ने अपने सभी मेहमानों को कस्टमाइज्ड लुई विटॉन बैग, सोने की चेन, डिजाइनर जूते और यहां तक कि नाइटवियर भी गिफ्ट में दिए थे.  गेस्ट को बॉम्बे आर्टिसन कंपनी की ओर से कस्टम डफल बैग भी मिले, जिस पर हाथ से पेंटिंग किया गया है. इसमें ट्रॉली पहिए भी थे.  प्रोग्राम में गेस्ट को महाबलेश्वर स्थित कंपनी सनराइज कैंडल की ओर से खास मोमबत्तियां भी भेंट की गईं. अपनी भव्यता के लिए मशहूर अंबानी परिवार ने अपने भारतीय विरासत का जश्न मनाने के लिए मेहमानों को बांधनी और पठानी स्‍कार्फ गिफ्ट किया. इन्हें कच्छ और लालपुर के कारीगरों बनाया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

anant ambani radhika merchant pre wedding Anant Ambani अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शा Mukesh Ambani return gift price Ambani Family Ambani family Return Gift anant ambani radhika merchant wedding Anant-Radhika wedding Return Gift Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment