Advertisment

सुपर क्लासी है इन Heavy Saree For Wedding का डिजाइन, फैब्रिक इतना सॉफ्ट कि हमेशा करेगा पहनने का मन

Heavy Saree For Wedding: वेडिंग फंक्शन में लाइटवेट साड़ियां थोड़ी ऑफ लगती हैं. इसलिए स्पेशल ऑकेजन के वाईब को मैच करने के लिए हैवी साड़ी कैरी करना चाहिए. अगर आपके घर में वेडिंग फंक्शन आने वाला है, तो आप इन ट्रेंडी साड़ी को ऑर्डर कर सकती हैं.

author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Heavy Saree For Wedding

Heavy Saree For Wedding

Heavy Saree For Wedding: शादी का सीजन अब बस शुरू होने ही वाला है. इसके बाद हर जगह रौनक दिखाई पड़ेगी. कई घरों में शादियां होंगी और इसी के साथ महिलाओं का सजना-संवरना भी शुरू हो जाएगा. खुद के लिए साड़ियां लेना. गिफ्ट करने के लिए साड़ियां लेना. साथ ही अगर आपके अपने घर की शादी हो, तो ट्रॉली बैग में पूरे कपड़ों का सेट देना. ऐसी कई रीति-रिवाज होंगे. वेडिंग फंक्शन में आमतौर हैवी साड़ी का ही चलन होता है. अगर आपके घर में भी कोई वेडिंग फंक्शन है और आप हैवी डिजाइन की साड़ियां लेने की सोच रही हैं, तो ऑनलाइन इन्हें सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकती हैं. अमेजन पर आपको कई खूबसूरत डिजाइन की साड़ियां किफायती दाम में मिल जाएंगी और क्वालिटी के साथ भी आपको कॉम्प्रोमाइज नहीं करना पड़ेगा. 

Advertisment

यहां हम आपको लाइटवेट में मिल रही हैवी डिजाइन वाली साड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें पहनकर आपको एकदम रॉयल लुक मिलेगा. गोल्डेन ज्वैलरी के साथ इन साड़ियों को पेयर कर आकर्षक दिख सकती हैं. इनका फैब्रिक मटेरियल इतना सॉफ्ट है कि इन साड़ियों को पहनकर आप पूरे दिन रह सकती हैं. सभी साड़ियों में कलर और डिजाइन ऑप्शन उपलब्ध है. ये सिल्क की Wedding Sarees हैं, जो स्पेशल ऑकेजन पर पहनने के लिए परफेक्ट हैं. इन्हें आप किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं. यंग जेनरेशन की लड़कियों पर ये साड़ी बेहद खूबसूरत दिखेंगी. हालांकि इनका डिजाइन हर उम्र की महिलाओं को सूट करता है. तो आइए इन साड़ियों की खूबियों और कीमत के बारे में जानते हैं. 

Best Watches For Women Under 5000 क्लासिक डिजाइन की ये घड़ियां हो रहीं फटाफट ऑर्डर

Heavy Saree For Wedding से लगाएं अपने लुक में चार चांद

Advertisment

हैवी साड़ी किसी भी स्पेशल ऑकेजन पर पहनने के लिए बेस्ट होता है. इन्हें आप फेस्टिवल के साथ-साथ बर्थ डे और वेडिंग फंक्शन जैसे ऑकेजन पर पहन सकती हैं. अगर आपको ट्रेंडी डिजाइन की साड़ियां पसंद हैं, तो आप हमारे इस लेटेस्ट कलेक्शन को एक्सप्लोर कर सकती हैं. ये अच्छी क्वालिटी की साड़ियां हैं. इनका रंग कभी भी हल्का नहीं होगी. साड़ी ड्रेप करने में आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. 

1. Monjolika Fashion Women's Saree 

रानी पिंक कलर की यह साड़ी दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है. इसपर गोल्डेन कलर का फ्लोरल प्रिंट डिजाइन बना है. हैवी प्रिंट डिजाइन के साथ इस साड़ी का लुक बेहद आकर्षक दिख रहा है. इस साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्ट ग्रीन कलर के ब्लाउज को पेयर किया गया है, जिससे इस साड़ी को एक एडिशनल कलर टच मिल रहा. साड़ी में ढेरों कलर ऑप्शन मौजूद है. अगर आपको पिंक कलर की Party Sarees For Wedding पसंद नहीं आती है, तो आप यलो, पर्पल, मैजेंटा, रेड और ग्रीन कलर की साड़ियों को भी ऑर्डर  कर सकती हैं. 

Advertisment

Monjolika Fashion Women's Saree

इसका ब्लाउज पीस 0.8 मीटर का है, जिसे आप अपने हिसाब से सिलवा सकती हैं. साड़ी की लेंथ 5.5 मीटर की है. इस साड़ी पर जरी का काम है. साड़ी को आप केवल ड्राय क्लीन करवा सकती हैं. यह हैवी ट्रेडिशनल साड़ी है, जो गिफ्ट करने के लिए भी परफेक्ट ऑप्शन है. Monjolika Fashion Women's Saree  Price: Rs 1,498

2. Vardha Women's Banarasi Saree

Advertisment

शादी फंक्शन वगैरह में टील ब्लू कलर की साड़ियां बेहद अच्छी लगती हैं. लाइटनिंग की वजह से इनका लुक निखरकर सामने आता है. इस कलर की साड़ी के साथ आप बोल्ड और लाइट दोनों तरह का मेकअप कर सकती हैं. टील ब्लू कलर की बनारसी जॉर्जेट सिल्क की इस साड़ी की बात करें, तो यह हैवी Wedding Sarees है. इसपर रिच एंड डीप डिजाइन बना हुआ है. साड़ी की लेंथ 6 मीटर की है. इसका साथ आपको अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप अपने तरीके से सिलवा सकती हैं. 

Vardha Women's Banarasi Saree

इस साड़ी पर गोल्डेन कलर का जरी वर्क है. साड़ी का डिजाइन और रंग दोनों कभी खराब नहीं होगा. इस साड़ी को आप ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों तरीके से कैरी कर सकती हैं. इसमें डार्क ग्रीन, मरून, मस्टर्ड यलो, पिंक, पर्पल, रेड जैसे खूबसूरत कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं. फेस्टिवल और पार्टी-फंक्शन पर पहनने के लिए भी यह अच्छी साड़ी है. Vardha Women's Banarasi Saree Price: Rs 1,934

Advertisment

3. SGF11 Women's Paithani Sarees

कियारा आडवाणी जैसा सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक चाहिए? तो पिंक कलर की इस को लीजिए. इस साड़ी का टेक्सचर बहुत अच्छा है. यह सॉफ्ट और लाइटवेट सिल्क साड़ी है. इस साड़ी पर पैठणी डिजाइन बना हुआ है. साड़ी को आप ऑफिस पहनकर भी जा सकती हैं. इसकी लेंथ 5.5 मीटर की है. साड़ी के साथ आपको 0.8 मीटर का अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी मिल रहा है. यह Party Sarees For Wedding परफेक्ट है. इसमें आपको सॉफ्ट फिनिशिंग मिलेगी. 

SGF11 Women's Paithani Sarees

इसमें आप आसानी से ड्रेप बना सकती हैं. साड़ी में ग्रीन, स्काई ब्लू, ऑरेंज, पर्पल और रेड कलर ऑप्शन उपलब्ध है. गोल्डेन ज्वैलरी के साथ पेयर कर इस साड़ी में आप चांद सी खूबसूरत दिखेंगी. लाइट मेकअप के साथ यह साड़ी इतनी अच्छी दिखेगी कि हर किसी का ध्यान केवल आप पर ही जाएगा. SGF11 Women's Paithani Sarees Price: Rs 1,599.

यह भी पढ़ें: Red Suit For Karwa Chauth करवाचौथ पर खूब जचेंगी ये 5 ट्रेंडी सलवार सूट

4. MANOHARI adorable woven saree

अगर आपको यलो कलर की साड़ी पसंद है या फिर आप हल्दी फंक्शन पर पहनने के लिए एक अच्छी-सी साड़ी ढूंढ रही हैं, तो यलो कलर की यह सिल्क साड़ी ले सकती हैं. साड़ी का डिजाइन बेहद प्यारा है. पल्लू और बॉर्डर पर गोल्डेन कलर में रिच डिजाइन बना हुआ है. एडिशनल कलर देने के लिए इसमें पिंक कलर का भी वर्क है. इस Heavy Saree For Wedding को आप केवल ड्राय क्लीन करवा सकती हैं. साड़ी को पिंक कलर के ब्लाउज पीस के साथ पेयर किया गया है. 

MANOHARI adorable woven saree

ब्लाउज का फैब्रिक मटेरियल मलाई सिल्क है. यह साड़ी आपको एक सनशाइन वाला वाईब देती है. इसकी लेंथ 5.5 मीटर की है. साड़ी का ब्लाउज पीस 0.8 मीटर का है, जिसे स्टाइलिश तरीके से स्टिच करवाया जा सकता है. इस साड़ी को आप पूजा-पाठ जैसे अवसर पर भी पहन सकती हैं. MANOHARI adorable woven saree Price: Rs 1,999

5. TRENDMALLS Women's Rangoli Silk Heavy Embroidred saree

फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची का कॉस्टयूम डिजाइन आपको पसंद आता है? तो टर्क्वाइस कलर की इस साड़ी को देखिए. यह साड़ी बिल्कुल एक मॉडल पीस है. इसका डिजाइन, लेंथ, टेक्सचर सबकुछ अच्छा है. साड़ी में पर्ल्स लगे हुए हैं और बहुत महीन काम है. इस साड़ी को पहनते ही आप भीड़ में सबसे अलग दिखेंगी. इसकी लेंथ 5.5 मीटर है. Wedding Sarees पर जरी और एम्ब्रॉयडरी का काम है. इसमें आपको मोरपीच कलर का काम देखने को मिलेगा. 

TRENDMALLS Women's Rangoli Silk Heavy Embroidred saree

रंगोली सिल्क मटेरियल से बने होने की वजह से इसमें आपको अच्छी ड्रेप मिलती है. इसका बॉर्डर मल्टी कलर का है. बॉर्डर पर एम्ब्रॉयडरी का काम है. इंडियन स्किन टोन पर यह साड़ी खूब जंचेगी. इस साड़ी को आप मैचिंग या फिर सिल्वर कलर के ज्वैलरी के साथ पेयर कर सकती हैं. साड़ी में किसी को गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छी साड़ी है. TRENDMALLS Women's Rangoli Silk Heavy Embroidred saree Price: Rs 1,499

Sarees For Wedding Party Saree Party Sarees Heavy Saree Saree For Wedding Party Sarees For Wedding Wedding Sarees Heavy Saree For Wedding
Advertisment
Advertisment