Advertisment

ईशा के जड़ाऊ ब्लाउज की कीमत इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

Isha ambani wear gold blouse: आपने जड़ाऊ हार के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या आपने जड़ाऊ ब्लाउज के बारे में सुना है. अगर नहीं तो ईशा अंबानी के इस जड़ाऊ ब्लाउज को देखकर हैरान रह जाएंगे.

author-image
Publive Team
New Update
Isha Ambani blouse design

Isha Ambani blouse design( Photo Credit : social media )

Isha ambani wear gold blouse: आपने जड़ाऊ हार के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या आपने जड़ाऊ ब्लाउज के बारे में सुना है. अगर नहीं तो ईशा अंबानी के इस जड़ाऊ ब्लाउज को देखकर हैरान रह जाएंगे. ईशा अंबानी ने अपने पर्सनल कलेशन की असली ज्वेलरी देकर इसे तैयार करवाया है. इसमें में हीरे, पन्ना, माणिक और कई अन्य कीमती स्टोन लगे हुए हैं. इनकी कीमत इतनी है कि इसमें आलीशान बंगला तक आ जाए. ईशा ने सोने, डायमंड, रूबी और एमराल्ड से जड़ा हुआ ब्लाउज डिजाइन करवाया. जाने-माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने इसे तैयार किया. इस ब्लाउज को ईशा ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में पहना था. यह ब्लाउज एक अनोखा और विशेष मिश्रण है जो किसी भी अवसर पर चार चांद लगा सकता है. यह ब्लाउज राजस्थान और गुजरात से सोर्स किए गए रत्नों से सजा है. इस ब्लाउज में मिनिएचर पैंटिंग और इनेमल फ्लोरल मोटिव्स का भी समावेश है. अगर आप भी किसी ड्रेस के साथ कुछ डिफरेंट ब्लाउज ट्राय करने का सोच रहीं हैं तो आप भी ऐसा कुछ बनवा सकती हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla)

वीडियो शेयर कर बताई ब्लाउज की खासियत

संदीप खोसला ने सोशल मीडिया पर ब्लाउज डिजाइनिंग से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में संदीप बता रहे हैं कि उन्होंने इसे ईशा के नए-पुरानी ज्वेलरी और गुजरात-राजस्थान से लाए जेवरक से बनाया है. इसके लिए ईशा ने अपने पर्सनल ज्वेलरी कलेक्शन से कई गोल्ड, डायमंड, रूबी और एमराल्ड ज्वेलरी भी भेजी थी. इसे बड़े ध्यान से मिक्स एंड मैच कर के डिजाइनर पीस तैयार किया गया. ईशा भी इस ब्लाउज के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

स्टाइलिस्ट अनाइता ने दिया आइडिया

publive-image

ईशा अंबानी को इस ब्लाउज को डिजाइन करने का आइडिया उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने दिया था. उन्होंने उन्हें इले संदीप खोसला से बनवाने का सजेशन दिया था. ईशा ने इस ब्लाउज को डिजाइनर लहंगे के साथ पेयर किया था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ऐसा ब्लाउज तो रानी-महारानी ने भी नहीं पहना होगा

publive-image

Advertisment

ईशा अंबानी के इस ब्लाउज को देखकर लोग हैरान रह गए. दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए उफ्फ लिखा. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसा ब्लाउज तो रानी-महारानी ने भी नहीं बनवाया होगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक ब्लाउज में इतना सारा गोल्ड देखूंगा. एक और यूजर ने लिखा कि इस ब्लाउज को किसी दिमन जरूर म्यूजियम में रखा जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Anaita Shroff Isha Ambani rubies emeralds gold tassels newsnation rajasthan Abu Jani gujarat blouse design ईशा अंबाली ब्लाउज डिजाइन Sandeep Khosla
Advertisment
Advertisment