Advertisment

Janhvi kapoor saree look: पीले रंग की चिकनकारी साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं जाह्नवी, पार्टी में ऐसे रिक्रिएट करें ये बेस्ट साड़ी लुक

Janhvi kapoor saree look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे एक से बढ़ एक ग्लैमस लिबास में पहुंचे. लेकिन जैसे ही जाह्नवी कपूर पीले में पहुंचीं तो सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया.

author-image
Publive Team
New Update
janhvi 8

Janhvi kapoor saree look( Photo Credit : social media )

Janhvi kapoor saree look: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर दुनिया भर के लोगों की नजरें हैं.  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे एक से बढ़ एक ग्लैमस लिबास में पहुंचे. लेकिन जैसे ही जाह्नवी कपूर पीले में पहुंचीं तो सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया. हल्दी सेरेमनी में जब वो साड़ी में नजर आईं तो सभी उन्हें देखते ही रह गए. जाह्नवी ने इस मौके पर पीले रंग की चिकनकारी की सीक्वेंस वर्क की भारी साड़ी पहनी. इस साड़े के साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव का ब्लाउज और डीपनेक पहना. वहीं लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन करके, छोटे से इयररिंग्स और मुस्कुराते हुए कैमरे पर जमकर लुक दिए. इससे पहले भी जाह्नवी साड़ी में बला की खूबसूरत दिख चुकी हैं. आप भी किसी पार्टी में उनके साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. तो आइए जानते हैं उनके कुछ बेस्ट साड़ी लुक के आइडियाज के बारे में.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EatTweetBlog (@eattweetblog)

शिमरी साड़ी 

publive-image

जाह्नवी कपूर को कई बार साड़ी में देखा गया है. एक्ट्रेस जब इस नीले रंग की शिमरी साड़ी में दिखाई दी थीं तो सभी की नजरें उन पर थम गई थीं. इस लुक में सभी की नजरें जाह्नवी के ब्लाउज पर जा रुकी थीं. दरअसल जाह्नवी कपूर के इस कॉलर वाले स्लीव्लेस ब्लाउज पर मेडल डिजाइन वाले बटन लगे हुए थे.

Advertisment

ऑफ व्हाइट साड़ी 

publive-image

इस ऑफ व्हाइट साड़ी में जाह्नवी काफी स्टनिंग दिख रही हैं. उनका कस्टमाइज ब्लाउज उनके लुक को यूनिक बना रहा है. स्लीव्लेस ब्लाउज पर मोतियों का मल्टी-लेयर्ड नेकलेस जैसा डिजाइन बेहद खूबसूरत लग रहा है.

गोल्डन कलर की साड़ी 

Advertisment

publive-image

गोल्डन कलर की साड़ी के साथ मैचिंग डीपनेक स्लीव्लेस ब्लाउज पहने एक्ट्रेस काफी जच रही हैं. ये लुक काफी पसंद किया गया. मेकअप की बात करें तो गहरी रेड लिप्सटिक उनपर काफी सूट कर रही है. वहीं हैवी नेकलेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

ऑरेंज एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी 

publive-image

ऑरेंज एंड व्हाइट प्रिंटेड इस साड़ी के साथ जाह्नवी ने बैकलेस और स्लीव्लेस ब्लाउज पेयर किया था. बैक साइड बो वाले इस ब्लाउज ने उनके लुक को और भी निखार दिया है. इस साड़ी में उन्होंने एक से बढ़ कर एक पोज दिए. जाह्नवी कपूर का ये आउटफिट काफी चर्चा में रहा.

Advertisment

रेड और ब्लू प्रिंट कलर की साड़ी 

publive-image

जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रेड और ब्लू प्रिंट कलर की साड़ी पहनी.  ब्लू-रेड कलर की इस साड़ी को एक्ट्रेस ने शिमरी हाल्टर नेक स्लीव्लेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था. इसमें उनकी क्रिकेट बेस्ड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के कैरेक्टर का नाम 'माही' और उनका जर्सी नंबर-6 छपा था. जाह्नवी ने इसके साथ बोल्ड मेकअप किया और बालों को खुला रखा. 

Source : News Nation Bureau

जाह्नवी कप Anant-Radhika Wedding जाह्नवी कपूर पीली साड़ी Fashion Bollywood celebs at Anant Radhika Haldi photos lifestyle Janhvi Kapoor wear yellow chikankari saree Janhvi kapoor saree look in Anant Radhika Haldi Anant-Radhika Haldi Ceremony janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment