Advertisment

Radhika merchant look: राधिका मर्चेंट का हर वेडिंग लुक हो रहा वायरल, आउटफिट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

radhika merchant look: अंबानी परिवार की छोटी बहु बनने जा रही राधिका मर्चेंट अपनी शादी के फंक्शन पर एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन रही है. राधिका ने दुनिया भर के मशहूर डिजाइनर्स के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स को चुना है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Radhika merchant look

Radhika merchant look( Photo Credit : social media )

radhika merchant look: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी का परिवार दुनिया भर में अपने आउटफिट्स, एक्सेसरीज और एक्सपेंसिव ज्वेलरी की वजह से चर्चा में रहता है. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. अंबानी परिवार की छोटी बहु बनने जा रही राधिका मर्चेंट अपनी शादी के फंक्शन पर एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन रही है. राधिका ने दुनिया भर के मशहूर डिजाइनर्स के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स को चुना. राधिका के आउटफिट कलेक्शन की बात करें तो ये एकदम हटकर होता है. अंबानी परिवार की होने वाली दुल्हन के पास एक से बढ़कर एक ड्रेसज हैं और खास बात ये है कि हर डिजाइन अपने आप में बेहद अलग है. कभी लहंगा चोली और साड़ी में उनकी सादगी झलकती है तो कभी फैशन लेबल वर्साचे की ड्रेस पहनकर वो अपने स्टाइलिश लुक से सभी को चौका देती हैं. आइए नजर डालते हैं उनके कुछ खास लुक पर.

Advertisment

येलो लहंगे और फूलों से बने दुपट्टे ने खींचा सबका ध्यान 

publive-image

इसी बीच हल्दी सेरेमनी में राधिका का लुक सामने आया है. जिसने भी राधिका मर्चेंट के इस लुक को देखा बस देखता ही रह गया. राधिका ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना का येलो लहंगा पहना. जिस पर फ्लोरल एम्बोइडेड वर्क किया हुआ था. जिस वजह से इस लुक ने सबका ध्यान खींचा वो था राधिका का फूलों से बना दुपट्टा. सफेद कलियों से बने दुपट्टे के बॉर्डर पर गेंदे के फूल लगे थे. यहां तक कि उनकी ज्वेलरी भी फ्लोरल थी. गले में फूलों से बना चोकर, नेकलेस और बड़ा सा हार पहना, कानों में फ्लोरल इयरिंग और हाथ फूल पहने, माथे पर छोटी सी बिंदी के साथ उन्होंने इस लुक को पूरा किया. 

लाल रंग के लहंगा चोली में दिखीं बेहद सुंदर

publive-image

राधिका का एक और लुक सामने आया जिसमें वह लाल रंग के लहंगा चोली में सुंदर लगी. लहंगे पर फ्लोरर वर्क किया हुआ था. साथ में हेवी इनवॉइस वाली मैचिंग चोली पहनी मैच करता दुपट्टा, गले में फ्लोरल डायमंड, नेकलेस, एयर रिंग और माथे पर बिंदी लगाकर खुद को स्टाइल किया. संगीत सेरेमनी में राधिका ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे हजारों क्रिस्टल्स लाया गया था. जी हाँ, राधिका मर्शन ने अपने संगीत में डांस परफॉरमेंस के लिए मनीष मल्होत्रा के कलेक्षन से कस्टम गोल्डन लहंगा चुना था. उनके आउटपिट को 25,000 सरवोर्स की क्रिस्टल से सजाया गया था, जिसने उनकी ड्रेस में चार-चांद लगा दिए. तेज कर्ट के पूरे हिस्से में ब्लश पिंक से लेकर डार्क पिंक कलर तक. थ्री डी फ्लोरल डीटेलिंग थी. निराधिका के आउटपिट का डिजैन विक्टोरियन एस्थेटिक से इंस्पायर था, जिसमें सोने की फिल्ग्री और क्रिस्टल के फूल शामिल थे. राधिका ने अपनी स्कर्ट को सर्वोस्ति ब्लाउज और फ्लोरल एक्सटेंडेड गोल्डन दुपट्टे के साथ पैर किया था. हमने लुक को सिंपल रखने के लिए राधिका ने है पोनेटर और सॉफ्ट मेकअप चुना था. बात करे अक्सेसरीज की तो राधिका ने डारमेंट एंड रूबी से जड़ा हुआ हेवी चोकर नेक पीस पे मैचिंग एयर्रिंग पहने थे. अपने लोग को पूरा करने के लिए उन्होंने डायमंड कंगन भी पहना था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:  https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

पिंक एंड रोज गोल्डन लहंगा खास 

publive-image

इससे पहले राधिका मर्चेंट ने अब्बू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से एक लहंगा चुना था. इसमें पिंक एंड रोज गोल्डन के ऑडिटोरियम और जटिल सर्वोस्की क्रिस्टल एम्ब्रोयडरी के साथ एक गोल्डन सैल्यूट था. स्कर्ट को मैचिंग चोली के साथ पहना था, जिसमें ऑफ शोल्डर्स, टेस्टल डीटेलिंग और पीछे एक ट्रेल अटैच थी. राधिका ने अपनी प्री वेड्डिंग में नेकलेस को रिपीट किया था. उन्होंने अपने लुक को डायमंड और मैचिंग डायमंड ब्रेसलेट के साथ पूरा किया.

News Nation WhatsApp Channel

साउथ इंडियन साड़ी में झलकी सादगी 

Advertisment

publive-image

हाल ही में हुई गृह शांति पूजा में राधिका को साउथ इंडियन साड़ी पहने देखा गया, जिसने वह बेहद सुंदर और खूबसूरत लग रही है. रेड ब्लाउज के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट कलर की साउथ इंडियन साड़ी पहनी अपने लुक को मिनिमम मेकअप, डायमंड नेकलेस, एयर रिंग और मांग टीके के साथ कंप्लीट किया. नाक में मराठी मुल्गी की तरह महाराष्ट्र नथ पहनी और लाल बिंदी लगायी.

यह भी पढ़ें Nita ambani jewellery: नीता अंबानी के ज्वेलरी कलेक्शन को देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी, जानिए इतने करोड़ है कीमत

राधिका मर्चेंट ने पहना कस्टम मेड वर्साचे गाउन

publive-image

राधिका मर्चेंट ने प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए फैशन लेबल वर्साचे की ड्रेस को चुना. जिसे उनके लिए डिजाइन किया गया था. डस्की पिंक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस पर मरून शेड का वर्क है। वहीं वेस्ट पर पिंक लांग क्रिस क्रॉस पैटर्न में लांग ट्रेल जोड़ी गई है. राधिका मर्चेंट ने अपने इस लुक को डायमंड नेकपीस और लाइटवेट डिजाइन ईयररिंग्स के साथ पूरा किया था. साइड पार्टेड हेयर, ग्लॉसी लिप्स और स्टेटमेंट आईब्रो और आई मेकअप के उनका लुक खूबसूरत दिख रहा था.

Source : News Nation Bureau

radhika merchant pre weddi anant ambani radhika merchant pre wedding Golden Lehenga at Sangeet Yellow Lehenga at Haldi Ceremony Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Anamika Khanna Radhika Merchant Manish Malhotra anant ambani radhika merchant wedding
Advertisment
Advertisment