Advertisment

सुपर ग्लैमरस लुक के लिए Myglamm Lipstick शेड्स ट्राई करें, मैट फीनिश के साथ मिलेगा लॉन्ग लास्टिंग टच

Myglamm Lipstick Shades: ऑकेजन के हिसाब से हम सबको अलग-अलग लिपस्टिक अप्लाई करना चाहिए। अगर आपके मेकअप किट में लिपस्टिक की कमी हो गई है, तो हमारे ट्रेंडी कलेक्शन को एक्सप्लोर कर सकती हैं।

author-image
Priya Singh
New Update
Myglamm Lipstick Shades

Myglamm Lipstick Shades

भले ही हम कितना भी स्टाइलिश आउटफिट कैरी कर लें। जब तक मेकअप नहीं करते, हमारा ओवरऑल लुक पूरा नहीं होता। ऑफिस जाना हो या फिर बर्थ डे पार्टी, एनिवर्सरी और वेडिंग फंक्शन में। मेकअप हमारे हर लुक को पूरा करता है। ऊपर से मेकअप कैटेगरी में भी लिपस्टिक की बात करें, तो यह हम महिलाओं के लिए बेहद जरूरी होता है। अट्रैक्टिव शेड्स का लिपस्टिक हमारे मेकअप लुक को सेकेंडों में बदल देता है और हमें फैशनेबल लुक देता है। आजकल मार्केट में कई ब्रांड के लिपस्टिक मौजूद हैं, लेकिन माय ग्लैम एक ऐसा ब्रांड है, जो किफायती कीमत में लॉन्ग लास्टिंग टेक्सचर देता है। माय ग्लैम का लिप्सिट आप लंबे समय तक कैरी कर सकती हैं। 

Advertisment

अगर आपको भी नया लिपस्टिक लेना है और आप सोच रही हैं कौन-से शेड का लिपस्टिक लूं, तो हमारे इस लिस्ट को चेक कर सकती हैं। यहां हमने पार्टी सूटेबल लिपस्टिक शेड्स के बारे में बताया है, जो इस वक्त काफी ट्रेंडी भी हैं। इन लिपस्टिक को आप पार्टी फंक्शन के अलावा, आउटिंग या फिर डेट या डिनर पार्टी जैसे ऑकेजन पर कैरी कर सकती हैं। इनमें आपको स्मजप्रूफ सर्विस मिलती है। लोकल ब्रांड्स के लिपस्टिक आसानी से फैल जाते हैं। लेकिन Myglamm Liquid Lipstick बहुत अच्छी क्वालिटी का होता है और ये लॉन्ग लास्टिंग फिनिशिंग देता है। इन्हें आप ऑफिस यूज के लिए भी ले सकती हैं। क्योंकि इसमें मल्टीपल कलर ऑप्शन मौजूद है। न्यूड से लेकर ग्लॉसी और क्रीमी टेक्सचर का लिपस्टिक इसमें लिया जा सकता है।

Myglamm Lipstick Shades ट्रेंडी शेड्स के लिपस्टिक में दिखें ग्लैमरस 

लिपस्टिक के बगैर हम कितना भी तैयार हो जाएं, हमारा लुक फीका ही नजर आएगा। ऑकेजन के हिसाब से हम सबको अलग-अलग लिपस्टिक अप्लाई करना चाहिए। अगर आपके मेकअप किट में लिपस्टिक की कमी हो गई है और आप कुछ नए शेड्स के लिपस्टिक को अपने किट में शामिल करना चाहती हैं, तो हमारे ट्रेंडी कलेक्शन को एक्सप्लोर कर सकती हैं। ये आपको सुपर ग्लैमरस लुक देंगे और आप एक स्ट्रोक में ही किसी भी फंक्शन के लिए रेडी हो जाएंगी। 

1. MyGlamm Super 4 Liquid Lipstick 

रेने के 5 इन 1 लिपस्टिक ने आपको भी आकर्षित किया है? लेकिन महंगी कीमत होने की वजह से आप उसे ऑर्डर नहीं कर पा रही हैं? तो माइग्लैम का यह सुपर 4 लिक्विड लिप्स्टिक अप्लाई करके देखें। न्यूड शेड के इस लिपस्टिक में आपको रोज, मॉव, ब्राउन और पिंक कलर ऑप्शन मिलेगा। यह नॉन ट्रांसफर वाला लिपस्टिक है। यानी कि आप पानी पीएं, कोल्ड ड्रिक पीएं या फिर कॉफी। यह Myglamm Liquid Lipstick कॉफी मग या फिर ग्लास पर ट्रांस्फर नहीं होगा। 

 MyGlamm Super Liquid Lipstick 

इसमें आपको सम्जप्रूफ अप्लाई मिल रहा है। यानी कि यह लिपस्टिक कभी फैलेगा भी नहीं। इसकी कैपेसिटी 4.8 मिली की है। यह वेलवेट फीनिश में आता है। इसमें एक ट्रू बोल्ड कलर ऑप्शन भी है, जिसमें सभी शेड्स बोल्ड लुक देने के लिए हैं। MyGlamm Super 4 Liquid Lipstick Price: Rs 558

2. MyGlamm Manish Malhotra Lipstick 

डेट नाईट पर जा रही हों या फिर कल्ब पार्टी में। ग्लैमरस लुक के लिए अमौर शेड के इस लिपस्टिक को आप कैरी कर सकती हैं। इस लिपस्टिक को मनीष मल्होत्रा का नाम दिया गया है। क्योंकि यह आपको बिल्कुल सुपर मॉडल वाला लुक देता है। इसकी फिनिशिंग क्रीमी मैट टेक्सचर की है। यह लॉन्ग लास्टिंग एप्लिकेशन देता है। इस Myglamm Lipstick Shades में SPF 30 और विटामिन ई का मिश्रण भी है, जिससे इसे अप्लाई करने से होंठ काले नहीं पड़ते। 

Advertisment

MyGlamm Manish Malhotra Lipstick

यह लिपस्टिक शेड आपको बोल्ड लुक देगा। वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर एथनिक दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ इस तरह का लिपस्टिक शेड अप्लाई किया जा सकता है। इसे शिया बटर और विटामिन ई से बनाया गया है, जिससे होंठ माइश्र्चराइज्ड रहते हैं। एक स्वाइप में ही इस लिपस्टिक से आपको रिच कलर एप्लिकेशन मिलता है। MyGlamm Manish Malhotra Lipstick Price: Rs 599

3. MyGlamm POPxo Makeup

छोटी बहन को बर्थ डे पर लिपस्टिक गिफ्ट करने का सोच रही हैं? तो हानिकारक कैमिकल्स वाला लिपस्टिक गिफ्ट करने से अच्छा है कि आप माय ग्लैम का पॉपक्सो मेकअप किट गिफ्ट करें। इसमें 3 अलग-अलग शेड का लिपस्टिक है। इन लिपस्टिक को कम उम्र की लड़कियां भी कैरी कर सकती हैं। इसमें आपको मैट फिनिशिंग मिलेगा। शेड ऑप्शन की बात करें, तो यह Myglamm Liquid Lipstick किट डस्टी रोज, ब्राउन और पिची पिंक कलर ऑप्शन के साथ आता है। 

MyGlamm POPxo Makeup

इस लिपस्टिक को बनाने के लिए कोकोआ बटर और विटामिन ई का इस्तेमाल किया गया है। कोकोआ बटर होंठों को डीप नरिश करने में मदद करता है। वहीं, विटामिन ई फटे होंठों के लिए बेहद कारगर होता है। यह होंठों को हाइड्रेट रखता है और ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाता है, जिससे आपके होठों पर डेड स्किन नहीं बनते। MyGlamm POPxo Makeup Price: Rs 349

4. MyGlamm Manish Malhotra Soft Matte Lipstick

रेड कलर का कोई अच्छा-सा लिपस्टिक शेड ढूंढ रही हैं? जो ऑफिस के साथ-साथ बाहर लगाकर जाने के लिए भी बेस्ट हो। तो इटर्नल रोज कलर का यह लिपस्टिक ले सकती हैं। यह हाई पिगमेंटेंशन देने वाला लिपस्टिक है। इस लिपस्टिक को लगाने से आपको सिंगल स्ट्रोक में ही डीप कलर फिनिशिंग मिलेगी। नॉर्मल स्किन टाइम के लिए यह Myglamm Lipstick Shades सूटेबल है। इसमें आपको मैट फिनिशिंग मिलती है, जो इनदिनों ट्रेंडी है। स्मजप्रूफ तरीके से आप इसे अप्लाई कर सकती हैं। 

MyGlamm Manish Malhotra Soft Matte Lipstick

यह लिपस्टिक ग्लास या कॉफी मग पर ट्रांसफर नहीं होगा। क्योंकि इसमें ट्रांसफरप्रूफ एप्लिकेशन दी गई है। लॉन्ग टाइम वियरिंग के लिए आप यह लिपस्टिक ले सकती हैं। यह फुल कवरेज देता है। इसमें ओरिजनल रोज एक्स्ट्रैक्ट मिला हुआ है। यह क्रुएलिटी फ्री लिपस्टिक है। इसमें कोई हानिकारक कैमिकल्स नहीं हैं। MyGlamm Manish Malhotra Soft Matte Lipstick Price: Rs 639

5. MyGlamm LIT Liquid Matte Lipstick 

अगर आप पिंक और पर्पल कलर में कोई लिपस्टिक शेड ढूंढ रही हैं, तो सबमरिन शेड के इस मैट लिपस्टिक को ऑर्डर कर सकती हैं। 1.6 मिली का यह लिपस्टिक शेड कैजुअल यूज के लिए अच्छा ऑप्शन है। इसे अप्लाई करने से आपको फेस्टिव लुक मिलेगा। लॉन्ग लास्टिंग एप्लीकेशन के लिए इस लिपस्टिक को लिया जा सकता है। यह Myglamm Liquid Lipstick स्मजप्रूफ है। इससे आप आसानी से लिपशेप दे सकती हैं। खाना खाते वक्त या पानी पीते वक्त यह लिपस्टिक फैलेगा नहीं। 

MyGlamm LIT Liquid Matte Lipstick 

इसे लगाने से मैट फिनिश मिलता है। यह लिक्विड लिपस्टिक है। इसे बनाने के लिए मोरिंगा ऑयल का इस्तेमाल किया गया है। रिच पिगमेंटेशन के लिए आप यह लिपस्टिक ले सकते हैं। इसमें ढेर सारे शेड्स ऑप्शन हैं। पैराबिन फ्री होने की वजह से यह होठों के लिए सेफ भी है। MyGlamm LIT Liquid Matte Lipstick Price: Rs 149

lipstick shades Myglamm Lipstick Liquid Lipstick Lipstick Shade Myglamm Lipstick Shade Myglamm Liquid Lipstick Myglamm Lipstick Shades myglamm lit liquid matte lipstick
Advertisment