Advertisment

Nita ambani jewellery: इतने करोड़ की है नीता अंबानी की वेडिंग ज्वेलरी, सिर्फ ईयररिंग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Nita ambani jewellery: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी समारोह पर इन दिनों सभी की नजरें टिकी हुईं हैं. ऐसे में नीता अंबानी के लुक और ज्वेलरी कलेक्शन को देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
nita ambani jewellery collection

nita ambani jewellery collection( Photo Credit : social media )

Nita ambani jewellery: एशिया के सबसे अमीर लोगों में अपनी गिनती करने वाले मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी का परिवार दुनिया भर में अपनी रईसी और ठाठ-बाट के लिए खासा मशहूर है. इनके आउटफिट्स, एक्सेसरीज और एक्सपेंसिव ज्वेलरी की वजह से ये चर्चा में बने रहते हैं. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी समारोह पर इन दिनों सभी की नजरें टिकी हुईं हैं. ऐसे में नीता अंबानी के लुक और ज्वेलरी कलेक्शन को देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं हैं. नीता अंबानी के ज्वेलरी कलेक्शन की बात करें तो ये एकदम हटकर होता है. मिसेज अंबानी के पास एक से बढ़कर एक शानदार ज्वेलरी पीस हैं और खास बात ये है कि हर डिजाइन अपने आप में बेहद अलग होता है. नीता अंबानी का पन्ना प्रेम किसी के छिपा नहीं हैं. उनके पास ऐसे-ऐसे कलेक्शन हैं जिसके सामने शोरूम के कलेक्शन भी कम पड़ जाएं. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि मानो पन्ना कह रहा हो कि 'पन्ना की तमन्ना है कि नीता अंबानी मुझे मिल जाए, चाहें गले में पहने चाहें हाथों में सजाए....'  तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि नीता ने किन-किन मौकों पर लग्जरी सेट पहनकर दुनिया को हैरान कर दिया.

Advertisment

हीरे और पन्ने से जड़ा रानीहार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

अपने बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में नीता अंबानी ने हीरे और पन्ने से जड़ा रानीहार पहना. इससे पहले भी वो कई कीमती महंगी और खूबसूरत जूलरी पहन चुकी हैं. इस महीने की 12 तारीख को अनंत अंबानी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे. समारोह में नीता अम्बानी ने जरदोजी कढ़ाई वाले कस्टम मेड आइवरी लहंगे के साथ राजशी जूलरी पहने नज़र आयीं. नीता ने इस लहंगे के साथ मीनाकारी कुंदन ज्वेलरी पहन रखी थी. इस ज्वेलरी की खूबसूरती देखे किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएं.

500 करोड़ की नेकलेस 

publive-image

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में नीता अंबानी ने जब 500 करोड़ की नेकलेस पहनी तो लोगों की दिलचस्पी इसमें जाग गई. काफी समय तक सोशल मीडिया पर उनके इस नेकलेस की चर्चा हुई. 60 साल की नीता अंबानी ने बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली ऑफ व्हाइट शेड कांजीवरम सिल्क साड़ी में नीता अंबानी का देसी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस हैंडमेड साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने कस्टम डिजाइन किया था.

व्हाइट और ग्रीन एमरेल्ड ज्वैलरी

publive-image

नीता अंबानी का ये लुक बेटे आकाश की शादी का है. इस खास दिन के लिए नीता ने लाल रंग के आउटफिट्स को व्हाइट और ग्रीन एमरेल्ड ज्वैलरी से पूरा किया था. माना जाता है ये ज्वैलरी नीता के कलेक्शन की सबसे महंगी ज्वैलकी है.

डायमंड एंड एमराल्ड स्टडेड कड़ा  

Advertisment

publive-image

19 सितंबर 2023 के दिन नीता अंबानी को उनके घर के बाहर उन लोगों का अभिवादन करते हुए देखा गया, जो उनके गणपति उत्सव की कवरेज के लिए आए थे. इस दौरान नीता अंबानी खूबसूरत ऑरेंज कलर की साड़ी में सजी-धजी थीं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमम रखा था. सटल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे. हालांकि, यह उनका डायमंड एंड एमराल्ड स्टडेड कड़ा था, जिसने सभी का ध्यान खींचा.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ईशा अंबानी का 165 करोड़ का हार 

publive-image

नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र का उद्घाटन समारोह जब मुंबई में रखा गया था तो इस दौरान मुकेश और नीता अंबानी की छोटी बेटी ईशा अंबानी ने इस खास दिन पर जो हीरे का हार पहना था, उसकी कीमत ₹165 करोड़ है. इसे देखकर आपका दिल भी इसे एक बार पहनने और देखने का हो जाएगा.

Source : News Nation Bureau

नीता अंबानी ambani lifestyle Anant Ambani nita ambani Mukesh Ambani अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शाद नीता अंबानी के हार की कीमत नीता अंबानी के गहने Ambani net worth Ambani jewellery मुकेश अंबानी nita ambani jewellery cost nita ambani jewellery collection
Advertisment