Advertisment

Pee Stain Jeans: 67 हजार रुपए में बिक रही यूरिन के दाग वाली जींस! जानें वजह

Pee Stain Jeans: फैशन के नाम पर कंपनियां इन दिनों कुछ भी अतंरगी स्टाइल लॉन्च कर देती है. इसी कड़ी में अब यूरिन के दाग वाली जींस महंगी कीमत पर बिक रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Pee Stain Jeans are being sold for more than 65 thousand

Pee Stain Jeans are being sold for more than 65 thousand( Photo Credit : Social Media)

Pee Stain Jeans: फैशन के इस दौर में नो क्लेम नो गारंटी तो आपने सुना होगा. यही नहीं फैशन के नाम पर अतरंगी चीजें होते भी आपने देखी होगी. दुनिया के दिग्गज ब्रांड हमेशा ही फैशन (Faishion) को लेकर कुछ ऐसा पेश करते हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए. आपको याद होगा एक बार जारा की ओर से पूरी फटी हुई जींस हजारों रुपए की कीमत में मिल रही थी. इसको लेकर कई दिग्गज हस्तियों ने सवाल भी उठाए थे. लेकिन इस बार तो आप शायद सोच भी नहीं सकते कि फैशन के नाम पर क्या हो रहा है. अकसर बच्चों के साथ आपने देखा होगा कि वह अपने कपड़ों में यूरिन पास कर देते हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक क्लोदिंग कंपनी ने अपनी जींस में यूरिन के दाग का इस्तेमाल किया है. खास बात यह है कि ये जींस बहुत महंगी बिक भी रही है. 

Advertisment

कीमत जान रह जाएंगे दंग

लाइफस्टाइल को मैंटेन करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. हर बार उनकी कोशिश रहती है कि कुछ नया हो जो किसी ने देखा न हो. ऐसे ही लोगों की इच्छा पूरी करने के लिए कंपनियां अतरंगी फैशन लॉन्च करती रहती है. ऐसा ही एक अतरंगी फैशन है पेशाब के दाग वाली जींस. वैसे तो हमारी जींस में पानी भी लग जाए तो हम कोशिश करते हैं कि जब तक वह सूख न जाए तब तक किसी के सामने न आएं या उसे किसी तरह ढंक लें. लेकिन इस जींस पर भी तो परमानेंट यूरिन के दाग लगे हैं. 

क्यों इतनी महंगी बिक रही जींस

यूरिन के दाग वाली जींस को बनाने वाली कंपनी है जॉर्डनलुका. इस कंपनी की क्लोदिंग काफी मशहूर हैं. यही नहीं मशहूर होने की वजह से इनके कपड़े महंगे भी बिकते हैं. जॉर्डनलुका ने अब यूरिन के दाग वाली जींस लॉन्च की है. देखने में आपको लगेगा जिस शख्स ने इस जींस को पहना है उसने पैंट में ही यूरिन पास कर दी है. ये Jeans ब्रिटिश इटली मेन्यवेयर ब्रांड ने लॉन्च की है यही वजह है कि इसकी कीमत 811 डॉलर करीब 67600 रुपए है. इसमें एक और वैरिएंट है जिसमें वॉश को हल्का रखा गया है, ये 608 डॉलर है यानी इसकी कीमत करीब 50 हजार रुपए है. 

publive-image

Advertisment

2030 के फैशन के नाम पर बिकी रिप्ड जींस

इससे पहले भी यानी बीते वर्ष भी एक रिप्ड जींस ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. इसमें 777zone_2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. इसमें आप देख सकते हैं कि सिर्फ हैंडर में जितना कपड़ा आ रहा है उतनी है जींस है. इसकी कीमत भी 1699 रुपए है. इसे वर्ष 2030 का फैशन बताया जा रहा है. 

Source : News Nation Bureau

trending News in Hindi Viral News Fashion News General Knowledge Pee Stain Denim Jeans fashion news in hindi
Advertisment
Advertisment