Advertisment

Radhika merchant look: अंबानी की छोटी बहू राधिका ने चेनमेल साड़ी पहन बिखेरा जादू, लुक को रिक्रिएट कर कॉकटेल पार्टी में करें ट्राय

Radhika merchant look: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर दुनिया भर के लोगों की नजरें हैं. शादी-समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहीं हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Radhika merchant look

Radhika merchant look( Photo Credit : social media )

Radhika merchant look: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर दुनिया भर के लोगों की नजरें हैं. शादी-समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहीं हैं. जैसे-जैसे शादी के दिन नजदीक आ रहे हैं दुल्हनिया के चेहरे की रंगत बढ़ती जा रही है. संगीत सेरेमनी में चांद सी प्यारी राधिका का अब पार्टी लुक सामने आया है. अंबानी की छोटी बहू ने क्रिस्टल छोड़ चेनमेल से बनी साड़ी पहनकर सभी को हैरान कर दिया. कॉकटेल पार्टी में आप भी ये लुक रिक्रिएट कर सकती हैं. राधिका के साड़ी में ग्लैमरस लुक का हर कोई दीवाना हो गया है. राधिका ने संगीत में अबू जानी संदीप खोसला के क्रिस्टल वाले लहंगे को पहना था, तो आफ्टर पार्टी के लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा की साड़ी चुनी. इस कस्टम मेड साड़ी पर चेनमेल पैटर्न था, जो राधिका ही नहीं मॉर्डन दुल्हनों के लिए भी परफेक्ट चॉइस साबित होगा. राधिका को उनके क्रिस्टल छोड़ चेन से बने चमचमाते लुक में रिया कपूर ने बड़ी ही खूबसूरत से स्टाइल किया.



मेटल-चेन को जोड़कर बनाई साड़ी 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

राधिका यह साड़ी काफी खास है. यह कस्टम स्टेटमेंट साड़ी मेटल प्लेट्स से बनी थी, जिसे मेटल रिंग्स से जोड़ा गया था. राधिका ने अपने लिए खास तौर पर तैयार की गई इस ब्लैक शिमरी चेनमेल पैटर्न वाली साड़ी में ग्लैमर का तड़का लगाया. जिसे उन्होंने मैचिंग ऑफ-शोल्डर कॉरसेट ब्लाउज के साथ पेयर किया, जो उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. जिसमें दुल्हनिया का अंदाज बाकी सारे लुक से एकदम जुदा लगा. ड्रेप आर्टिस्ट डॉली जैन ने इसे परफेक्ट तरीके से ड्रेप किया.

पांच लेयर वाला डायमंड चोकर पहना 

Advertisment

सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा स्टाइल की गई शानदार डायमंड ज्वैलरी के साथ राधिका ने लुक कम्पलीट किया. अब जब संगीत राधिका का है, तो उनका सबसे स्टाइलिश लगना तो लाजमी है. ऐसे में अपने लुक में और भी शाइन ऐड करने के लिए उन्होंने पांच लेयर वाला डायमंड चोकर पहना. राधिका स्टड ईयररिंग्स, रिंग और डबल बैंड वाले ब्रेसलेट को पहने दिखीं, जो उनकी आउटफिट के साथ जच रहा था.

स्मोकी आईशैडो ने खींचा ध्यान 

अपने मेकअप को भी राधिका ने ओवर द टॉप करने की कोशिश नहीं की, जो परफेकट लगा. उनके ग्लैम मेकअप में स्मोकी आईशैडो, स्मज्ड काजल, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक शामिल थे. वहीं, अपने बालों में उन्होंने मिडिल पार्टीशन करके सॉफ्ट कर्ल्स किए. जिससे वह हेड टू टो बेहद हसीन लगीं. इस आकर्षक स्टाइल को सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हिरल भाटिया और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने और भी निखार दिया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Radhika merchant look Radhika Merchant manish malhot Radhika Merchant sangeet pics Radhika Merchant pics Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Manish Malhotra चेनमेल साड़ी Radhika Merchant Anant Ambani chainmail saree in hindi Radhika merchant second look
Advertisment
Advertisment