Advertisment

Anant-Radhika Wedding: स्वरोस्की क्रिस्टल लगे लहंगे में राधिका का प्रिंसेस लुक वायरल, सोने से बने धागे की शेरवानी में नजर आए अनंत

अपने संगीत समारोह में अनंत-राधिका का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. संगीत सेरेमनी के लिए अनंत और राधिका ने डेसिगनर अबू जानी और संदीप खोसला के बनाए आउटफिट पहने थे. अनंत अंबानी ने सेरेमनी पर ब्लू एंड गोल्डन शेरवानी पहनी.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
anant radhika sangeet ceremony look

anant radhika sangeet ceremony look( Photo Credit : social media )

Anant-Radhika Wedding: देश के चर्चित परिवारों में से एक मुकेश और नीता अंबानी के घर इन दिनों शहनाइयां बज रही हैं. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी के विवाह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. एक के बाद प्री-वेडिंग फंक्‍शन चल रहे हैं. 5 जुलाई को हुए राधिका और अनंत के वेडिंग संगीत समारोह की वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अपने संगीत समारोह में अनंत-राधिका का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. संगीत सेरेमनी के लिए अनंत और राधिका ने डेसिगनर अबू जानी और संदीप खोसला के बनाए आउटफिट पहने थे. इसकी डिटेल्स कमाल की थी. अनंत अंबानी ने सेरेमनी पर ब्लू एंड गोल्डन शेरवानी पहनी थी.  डिजाइनर जोड़ी ने बताया कि अनंत के कुर्ते में असली सोने से बने धागे का इस्तेमाल किया गया.

Advertisment

ऑफशोल्‍डर ब्‍लाउज के साथ किया लहंगा कैरी 

publive-image

अनंत अंबानी ने मिडनाइट ब्लू कलर का बंधगला शेरवानी पहनी थी. इस पर रियल गोल्ड जरी, कसाब और सीक्विन से कढ़ाई की गई थी. राधिका मर्चेंट ने खूबसूरत लहंगा पहना था. डिजाइनर जोड़ी के मुताबिक इस लहंगे में असली स्वरोस्की क्रिस्टल लगे थे. राधिका का प्रिंसेस लुक वायरल हो रहा है. समारोह में राधिका मर्चेंट बहुत ही खूबसूरत ऑफशोल्‍डर ब्‍लाउज के साथ गोल्‍डन वर्क वाले लहंगे में नजर आईं. बीते वर्ष राधिक मर्चेंट से बेटे अनंत अंबानी की सगाई करने के बाद से ही अंबानी परिवार बड़े-बड़े आयोजन कर रहा है और यह सभी उनके बेटे के विवाह से जुड़े हैं. दोनों का विवाह 12 जुलाई को है. शादी से पहली निभाई जाने वाली रस्‍में पहले ही शुरू हो चुकी हैं. 5 जुलाई को राधिका और अनंत के वेडिंग संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

छा गया अनंत-राधिका का प्यारा अंदाज

इस दौरान राधिका और अनंत का प्यार अंदाज भी देखने को मिला. जाने से पहले दोनों ने मीडिया से बात करते हुए उन्हें खाना खाने को भी कहा. दोनों का यह प्यार भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अनंत-राधिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने कपल को बधाई भी दी है. अनंत और राधिका जैसे ही इवेंट में पहुंचे, कपल को देखकर पैपराजी भी उत्साहित हो गए. ऐसे में दोनों ने हंसते हुए कैमरा के लिए पोज दिए.

इंडियन रीगल ग्लैम रखी गई पोशाक की थीम 

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मार्च से ही जोरों पर है. कपल के प्री-वेडिंग की शुरुआत मामेरु रस्म के साथ हुई. अंबानी परिवार ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में इस जोड़ी के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर सहित कई बड़ी हस्तियों ने परफॉर्म किया. कार्यक्रम की पोशाक थीम इंडियन रीगल ग्लैम रखी गई. 

Source : News Nation Bureau

anant ambani marriage date radhika look radhika merchant hairstyle anant ambani photos anant ambani look Anant-Radhika Wedding Anant Ambani Video Anant Radhika Sangeet Ceremony anant ambani latest news videos and photos
Advertisment
Advertisment