Advertisment

दीपिका, सारा, उपासना को पीछे छोड़कर अंबानी वेडिंग में साक्षी ने पहना सबसे महंगा अनारकली सूट, जानिए खासियत

अंबानी वेडिंग के फोटो और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वेडिंग में बॉलीवुड की हसिनाओं ने अपने हुस्न का जादू चलाया. पूर्व क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सबसे महंगा अनारकली सूट पहना. आइए जानते है किसका लुक था खास.

author-image
Publive Team
New Update
Suit designs from ambani wedding

Suit designs from ambani wedding( Photo Credit : social media )

Suit designs from ambani wedding: अंबानी वेडिंग के फोटो और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अनंत-राधिका के हर फंक्शन को एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया गया. अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी शादी समारोह के जश्न में डूबा नजर आया. वेडिंग में बॉलीवुड की हसिनाओं ने अपने हुस्न का जादू चलाया.  ऐश्वर्या रॉय, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, सारा अली, अनन्या  पांडे, उर्मिला मातोंडकर, शनाया कपूर, अथिया, खुशी कपूर, अनाइता श्रॉफ अदजानिया, उपासना कामिनेनी बेहद सुंदर अनारकली सूट पहनकर पहुंची. सभी के सूट सबसे अलग और खास थे. इनकी कीमत और डिटेलिंग भी एक-दूसरे से कम नहीं थी. पूर्व क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सबसे महंगा अनारकली सूट पहना. आइए जानते है किससे लुक में क्या था खास. 

Advertisment

साक्षी ने पहना 1.90 लाख रूपये का लैवेंडर रंग का सूट 

publive-image

अनंत-राधिका की मेहंदी में पूर्व क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ एंटीलिया पहुंचे. साक्षी ने लैवेंडर रंग का डीप नेक अनारकली सेट पहना था जिस पर सिल्वर और गोल्डर धागे से कढ़ाई की गई थी. पूरे सूट पर फ्लॉवर्स की डिजाइन बनी थीं. सूट को डिजाइनर अभिनव मिश्रा के कलेक्शन से था. पेस्टल कलर के इस सूट को केवल ड्राई क्लीन किया जा सकता है. ऑफिशिअल वेबसाइट पर इस सूट की कीमत 1.90 लाख रूपये है.

दीपिका का लाल रंग का 1,45,500 रुपये का सूट 

publive-image

वेडिंग समारोह में दीपिका लाल रंग की अनारकली में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. दीपिका के इस ट्रेडिशनल आउटफिट को तोरानी ने कस्टम-डिजाइन किया था. दीपिका ने अनंत अंबानी की शादी में 1,45,500 रुपये की अनारकली ड्रेस पहनी थी. क्लोदिंग ब्रांड तोरानी की वेबसाइट पर यह अनारकली सूट मौजूद है. यह ड्रेस 20वीं सदी के सिंधी चोगा सलवार इंस्पायर है. बता दें, दीपिका के पति रणवीर सिंह के सिंधी फैमली से नाता रखते हैं. इस सूट पर जरदोजी कढ़ाई का महीन धागों का काम किया गया था. इसके साथ गोटा-लाइन वाला दुपट्टा उन्हें रॉयल लुक दे रहा है.  

उपासना के शानदार सूट की कीमत 1.49 लाख रुपये

publive-image

टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ भव्य शादी में शामिल हुए. उपासना ने अपने शानदार परिधान से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. कपड़ों में अपने शानदार च्वॉइस के लिए जानी जाने वाली, उन्होंने जयंती रेड्डी द्वारा डिजाइन किया गया. बेज एम्ब्रॉयडरी सिल्क अनारकली सेट पहना था. इस शानदार ड्रेस की कीमत 1,49,900 रूपये थी. 

1.50 लाख रूपये के सूट में कयामत लगी सारा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अनंत और राधिका के 12 जुलाई के हुए फाइनल फंक्शन वाले दिन सारा अली खान पूरी तरह से नवाबी लुक में नजर आईं. सारा का अनारकली सूट आइवरी ऑरगेंजा पिशवा स्टाइल का था, जिसकी नेकलाइन, स्लीव्स और बीच का जो हिस्सा था, उसमें खूबसूरत माओरी एंब्रॉयडरी की गई थी. इस अनारकली सूट के नीचे के हिस्से पर खूबसूरत गुलाबी रंग का टच था और किनारे पर चौड़ा सा गोल्डन बॉर्डर बना हुआ था. इससे एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक उभरकर सामने आ रहा था. सारे ने इसपर मल्टी रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ था. इसकी कीमत करीब 1.50 लाख रूपये बतायी जा रही है. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

suit and anarkali from ambani wedding अंबानी वेडिंग से सबसे सुंदर अनारकली सूट suit designs from ambani wedding दीपिका पादुकोण ने अंबानी वेडिंग पर पहना लाल बनारसी सूट Sakshi Singh And MS Dhoni MS Dhonis wife suit designs 2024 anarkali suit 2024 अंबानी वेडि
Advertisment
Advertisment