Advertisment

2024 के फैशन ट्रेंड में रहेंगे इन बॉलीवुड की हसिनाओं स्टाइलिश अनारकली सूट, पार्टी के लिए ऐसे करें रिक्रिएट

अंबानी परिवार के शादी समारोह की चर्चा अभी तक हर किसी की जुवान पर है. समारोह ने 2024 के लिए फैशन ट्रेंड सेट कर दिया. अंबानी परिवार की लेडिज ने अपने परिधानों और ज्वेलरी से लाइमलाइट बटौरी, वहीं बॉलीवुड की हसिनाओं ने भी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी.

author-image
Publive Team
New Update
Stylish Anarkali suits 2024

Stylish Anarkali suits 2024( Photo Credit : social media )

Stylish Anarkali suits 2024: अंबानी परिवार के शादी समारोह की चर्चा अभी तक हर किसी की जुवान पर है. पूरा बॉलीवुड शादी समारोह के जश्न में डूबा नजर आया. समारोह ने 2024 के लिए फैशन ट्रेंड सेट कर दिया. वेडिंग में जहां अंबानी परिवार की लेडिज ने अपने परिधानों और ज्वेलरी से लाइमलाइट बटौरी, वहीं बॉलीवुड की हसिनाओं ने भी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी. सावन शुरू होने को है ऐसे में अगर आप भी इनके फैशन स्टेटमेंट को कॉपी करना चाहती हैं तो ये  खबर आपके लिए ही है. वेडिंग में ऐश्वर्या रॉय, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, सारा अली, अनन्या  पांडे, उर्मिला मातोंडकर, शनाया कपूर, अथिया, खुशी कपूर, अनाइता श्रॉफ अदजानिया, उपासना कामिनेनी बेहद सुंदर अनारकली सूट पहनकर पहुंची. 2024 में फैशन ट्रेंड में इन बॉलीवुड की हसिनाओं के स्टाइलिश अनारकली सूट रहेंगे. सावन या पार्टी के लिए ऐसे करें इनके लुक को रिक्रिएट.  

Advertisment

ऐश्वर्या राय

publive-image

वेडिंग में मल्टीकलर फुल स्लीव्स अनारकली सूट को ऐश्वर्या राय ने प्लेन ब्लैक दुपट्टे के साथ पहना. इसके साथ उन्होंने फुल ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी. 

सोनाक्षी सिन्हा

Advertisment

publive-image

नई नवेली दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सुर्ख लाल रंग के अनारकली सूट को बड़ी चांदबाली ईयररिंग और सुनहरे पोटली बैग के साथ यूनिक लुक दिया.

अनाइता श्रॉफ अदजानिया

publive-image

सावन के लिए आप फैशन स्टाइलिश अनाइता का स्पेगेटी कुर्ता और शरारा एक सुपरहिट और एवरग्रीन सूट लुक को कॉपी कर सकती हैं. ये किसी भी अवसर पर खूबसूरत लगता है.

Advertisment

अनन्या पांडे

publive-image

अनन्या पांडे का पिंक कलर का अनारकली सूट बेहद सुंदर है. इसे गजरा बन और फुल ट्रेडिशनल मेकअप के साथ कैरी किया जा सकता है. 

खुशी कपूर

Advertisment

publive-image

मिरर वर्क वाला खुशी कपूर का खूबसूरत पेस्टल शरारा सेट, ऑफ शोल्डर शॉर्ट कुर्ती, प्लेन लाइटवेट दुपट्टा और मैचिंग पोटली बैग के साथ बहुत ही प्यारा लग रहा है.

उर्मिला मातोंडकर

publive-image

एक्ट्रेस का बेबी पिंक अनारकली सूट हैवी जरी-जरदोजी एम्ब्रॉयडरी के साथ एक हैवी लुक है. इसे पार्टी में पहना जा सकता है. उन्होंने गजरा बन, पोटली बैग और हेवी चुनरी के साथ कंप्लीट किया.

Advertisment

लाल बनारसी सूट

publive-image

अंबानी वेडिंग के लिए ऐश्वर्या राय ने लाल कलर का हेवी बनारसी सूट पहना. पूजा में ये लुक रिक्रिएट करें. ऐश ने मैचिंग लॉन्ग केप के साथ इसे स्टाइल किया.

शनाया कपूर

publive-image

शनाया का पीची पिंक अनारकली लूज प्लाजो के साथ जो उन्होंने अंबानी मेहंदी के लिए पहना था. लुक को शनाया ने चिपके हुए बालों के नीट लुक के साथ सजाया.

अथिया शेट्टी

publive-image

अथिया का लुक एकदम अलग और यूनिक लगा. अंबानी वेडिंग के लिए पेयर किए गए पेस्टल पिंक गरारा सेट में वह सुंदर लगा. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Stylish Anarkali suits 2024 Ananya Panday aishwarya rai multicolor anarkali suit designs for 2024 wedding सूट का सुंद अनारकली सूट suit designs 2024 suit designs from ambani wedding Fashion stylist Anaita Shroff Stylish Anarkali suits sonakshi in suit look
Advertisment
Advertisment