Advertisment

Latest Sleeveless Top Designs: गर्मी के मौसम में कूल लुक के लिए पहनें स्लीवलेस टॉप के ये लेटेस्ट डिजाइन

Latest Sleeveless Top Designs: गर्मियों का मौसम आ गया है और ऐसे में हल्के और आरामदायक कपड़े पहनने का मन करता है, स्लीवलेस टॉप इस मौसम के लिए परफेक्ट हैं, यहां कुछ लेटेस्ट स्लीवलेस टॉप डिज़ाइन दिए गए हैं जो आपको गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने में मदद करेंगे.

author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
Latest Sleeveless Top Designs

Latest Sleeveless Top Designs( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Latest Sleeveless Top Designs: गर्मी के मौसम में महिलाएं ऐसे आउटफिट की तलाश में रहती हैं जिसमें वो कंफर्टेबल भी रहें और ऐसे आउटफिट में स्टाइलिश भी दिखें. इस आर्टिकल में हम आपको कुछ स्लीवलेस टॉप दिखाने जा रहे हैं जिन्हें महिलाएं गर्मी के मौसम में ऑफिस या किसी खास मौके पर पहन सकती हैं. इस तरह के स्लीवलेस टॉप में आप जहां स्टाइलिश दिखेंगी वहीं आपका लुक भी निखरेगा. गर्मी का मौसम आ चुका है और ऐसे में स्टाइलिश और कम्फर्टेबल रहना ज़रूरी है. स्लीवलेस टॉप इस मौसम के लिए एकदम सही ऑप्शन हैं, जो आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ गर्मी से भी राहत देते हैं. यहाँ हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी स्लीवलेस टॉप डिज़ाइन लाए हैं, जिन्हें आप इस समर सीज़न में स्टाइल कर सकती हैं.

 प्लेन स्लीवलेस टॉप

publive-image

यह सबसे बेसिक और वर्सटाइल डिज़ाइन है, जिसे आप जींस, स्कर्ट, या शॉर्ट्स के साथ पेयर कर सकती हैं. आप इसे कैज़ुअल या फॉर्मल लुक के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं. प्लेन टॉप में आपको कई तरह के रंग और फैब्रिक मिल जाएंगे, तो आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं.

 प्रिंटेड स्लीवलेस टॉप

publive-image

अगर आप थोड़ा स्टाइलिश लुक चाहती हैं, तो प्रिंटेड स्लीवलेस टॉप चुनें. फ्लोरल, प्रिंटेड, या स्ट्राइप्स जैसे प्रिंट इस सीज़न में काफी ट्रेंड में हैं. आप इन टॉप्स को डेनिम या प्लेन बॉटम्स के साथ पेयर कर सकती हैं.

 ऑफ-शोल्डर स्लीवलेस टॉप

publive-image

ऑफ-शोल्डर टॉप्स गर्मियों के लिए एकदम सही होते हैं. ये टॉप्स आपके लुक को फ्लर्टी और फेमिनिन बनाते हैं. आप इन टॉप्स को जींस, स्कर्ट, या शॉर्ट्स के साथ पेयर कर सकती हैं.

 क्रॉप्ड स्लीवलेस टॉप

publive-image

एक क्रॉप्ड स्लीवलेस टॉप एक छोटा टॉप होता है जिसमें बाजू नहीं होते! ये गर्मियों के लिए बहुत अच्छे होते हैं क्योंकि ये हवादार और पहनने में आसान होते हैं. आप इन्हें हाई-वेस्टेड जींस या स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए जैकेट भी ले सकती हैं!

 टैंक टॉप

publive-image

टैंक टॉप्स कैज़ुअल लुक के लिए एकदम सही हैं. आप इन्हें जींस, शॉर्ट्स, या स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं. टैंक टॉप्स में आपको कई तरह के रंग और फैब्रिक मिल जाएंगे, तो आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं.

स्लीवलेस टॉप चुनते समय मौसम का ध्यान रखें. अगर मौसम बहुत गर्म है तो हल्के रंग और मुलायम फैब्रिक के टॉप चुनें. अपने शरीर के प्रकार के अनुसार डिज़ाइन चुनें. अगर आपका पेट थोड़ा बाहर निकला हुआ है तो ढीला-ढाला टॉप पहनें. अगर आपके कंधे चौड़े हैं तो ऑफ-शोल्डर टॉप पहनें. आप अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए ज्वेलरी और एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Richest Royal families in India: ये हैं भारत के 10 रॉयल परिवार, राजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं ये शाही लोग

Source : News Nation Bureau

Fashion Fashion News Sleeveless Top Designs sleeveless top sleeveless top design 2024
Advertisment
Advertisment