Advertisment

इस एक्ट्रेस का देखकर इंडियन अवतार, फैंस के दिल पर छुरियां चलीं हजार

टीवी की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. फिर चाहे वो सुर्खियां अपने तीखे बोल के लिए बटोरें या फिर अपनी एक्टिंग के लिए. लेकिन, चर्चाओं का हिस्सा बना रहना कंगना को खूब आता है.

author-image
Megha Jain
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut( Photo Credit : इंस्टाग्राम)

टीवी की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. फिर चाहे वो सुर्खियां अपने तीखे बोल के लिए बटोरें या फिर अपनी एक्टिंग के लिए. लेकिन, चर्चाओं का हिस्सा बना रहना कंगना को खूब आता है. अब, हाल ही में कंगना फिर से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. जिसकी वजह उनको मिलने वाला अवॉर्ड है. बता दें, कंगना को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है. एक्ट्रेस को उनकी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. वैसे तो कंगना हमेशा ही अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेती है. लेकिन, इस बार ध्यान जरा उनके इंडियन आउटफिट पर डाला जाए. तो, इसमें कोई दोराय नहीं कि कंगना इस दौरान इंडियन ट्रेडिशनल वियर्स में बेहद ही खूबसूरत नजर आई. अपने इस ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों को कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

Advertisment

                                      publive-image

एक्ट्रेस का ये ट्रेडिशनल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, कंगना ने खूबसूरत सुनहरी साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही हैवी इंडियन ज्वैलरी और बालों में गजरा लगाया हुआ है. कंगना का ये देसी अंदाज बेहद ही निराला है. उनके लुक और ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई तारीफ करता नहीं थक रहा है. 

                                        publive-image

Advertisment

कंगना के लुक की बात जरा डीटेल में करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी है. उनकी इस गोल्डन साड़ी में रेड कलर का माटा बॉर्डर भी है. साड़ी के साथ के ब्लाउज की बात करें तो एक्ट्रेस ने इसके साथ गोल्डन कलर के ब्लाउज को पेयर किया है. ब्लाउज पर रेड कलर की बूटियों का प्रिंट भी है. कंगना की एक्सेसरीज उनके लुक में चार चांद लगा रही है. जिसमें उन्होंने अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट करते हुए हैवी गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई है. ज्वैलरी में भी गोल्ड का नेकलेस और इयरिंग्स उनके लुक को बिल्कुल हटकर दिखा रहे हैं. 

                                          publive-image

अब, ये तो हो गई कंगना के आउटफिट और ज्वैलरी की बात. अब, जरा उनके हेयरस्टाइल की भी बात कर लेते हैं. कंगना ने इस ट्रेडिशनल लुक को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है और उस बन में खूबसूरत से गजरे के फूल लगाए हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के माथे की लाल बिंदी और उस पर बिल्कुल मिनिमल मेकअप उनकी सादगी को झलका रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस का प्रोपर इंडियन या यू कहें कि ये देसी अवतार फैंस के दिल को लुभा रहा है.

Advertisment

                                           publive-image

ये पहली बार नहीं है जब कंगना को इस तरह के अवतार में देखा गया है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जिसमें वो व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही है. इस लुक के साथ भी कंगना ने अपने कर्ल बालों में बन बनाकर गजरा लगाया हुआ है. वहीं कंगना ने रेड लिप्सिटक और ग्रे कलर की ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है. कहना गलता नहीं होगा कि एक्ट्रेस जितनी हॉट वेस्टर्न ड्रेसेज में लगती है. उतना ही इंडियन अवतार में कहर बरसाती नजर आती है. 

                                            publive-image

Advertisment

अब, ये तो हमने आपको कंगना के आउटफिट्स की सारी डीटेल्स दे दी. लेकिन, अगर हम इसमें ये भी ऐड कर दें कि एक्ट्रेस के ये आउटफिट्स इस फेस्टिव सीजन पर पिक करने के लिए अच्छा ऑप्शन है. तो, हो गए ना हैरान. जी हां, आप चाहें तो कंगना के इस प्रोपर देसी अवतार को दिवाली, भाई दौज जैसे स्पेशल मौके पर भी कैरी कर सकते हैं.    

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कंगना को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है.
  • इस दौरान कंगना ने खूबसूरत सुनहरी साड़ी पहनी हुई है. एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज बेहद ही निराला है.
  • एक्ट्रेस के ये आउटफिट्स इस फेस्टिव सीजन पर पिक करने के लिए अच्छा ऑप्शन है.
kangana ranaut beautiful looks kangana national awards kangana ranaut national award winner award winner kangana ranaut Kangana Ranaut kangana ranaut saree look kangana ranaut traditional outfit national award winner kagana kangana ranaut glamorous looks
Advertisment
Advertisment