Advertisment

Relationship Tips: पहली मुलाकात में ही फिदा हो जाएंगी लड़कियां, आजमाएं इंप्रेस करने की ये टिप्स

काफी लड़कों की ये शिकायत होती है कि लड़कियों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. वहीं लड़कियों को खुश करने के लिए लड़कों को ना जाने कितनी सावधानी रखने की जरूरत होती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
couple - 2024-08-20T184415.476

इंप्रेस

Relationship Tips: लड़कियों को समझना जितना मुश्किल है उतना ही मुश्किल उन्हें इंप्रेस करना होता है. वहीं लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के ना जानें क्या क्या ट्राई करते है, लेकिन लड़कियां उनसे इंप्रेस हो नहीं होती है. इसी के साथ ही लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के छोटी छोटी बातों को इग्नोर कर देते है. आज हम आपको कुछ सिंपल और आसान टिप्स बता रहे है, जो कि आपका काम काफी ज्यादा आसान कर देगा. 

Advertisment

सेंस ऑफ हयूमर

लड़कियां किसी भी लड़के से बात करते टाइम उसका सेंस ऑफ हयूमर देखती है. लड़की यह देखती है कि लड़के के बात करने का स्टाइल कैसा है. उसका बात करने का वे कैसा है. आप लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे है कि नहीं ये भी लड़की को पता चल जाता है. 

ज्यादा हंसी मजाक 

Advertisment

अगर आप लड़की से बात करते टाइम बेवजह हंस रहे है. तो लड़की यह बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है. आप चेहरे पर स्माइल रखिए. अगर आप बार बार हंसते रहोगे, तो लड़की आपसे इंप्रेस होने की जगह आपसे बात करनी बंद कर देगी. इसके साथ ही आप अगर सीरीयस वाली बात पर भी अपने दांत दिखा रहे है, तो आपको अपनी हरकतों पर काबू करने की जरूरत है. 

स्पेशल फील कराएं 

ये क्वालिटी हर लड़की एक लड़के में जरूर देखती है. वो चाहती है कि उसका पार्टनर उसे स्पेशल फील कराएं. वहीं काफी लड़कियों को ऐसे लड़के काफी पसंद करते है. जरूरी नहीं है कि आप किसी लड़की को स्पेशल फील सिर्फ गिफ्ट देकर ही कराएं. आप उसके बुरे वक्त में उसका साथ दें और उसे जब आपकी जरूरत होती है. तब आप उससे बात करें. 

Advertisment

वेल ड्रेस्ड 

लड़की किसी भी लड़के से फैशन को लेकर नहीं बोलती है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप अपना फैशन सेंस जीरो रखें. लड़की को हमेशा डीसेंट लुक वाले लड़के ही पसंद आते है. उन्हें ज्यादा हाई फाई वाले लोग नहीं पसंद आते है. 

ज्यादा सुने 

Advertisment

काफी लड़कियां चाहती है कि जो उनके पार्टनर होते है वो उन्हें सुने. लड़कियों को बातें करना बहुत पसंद होता है, तो कुछ लड़कियों को ज्यादा बोलने का शौक होता है. जिससे वो चाहती है कि आप उनकी बातें सिर्फ सुने ही नहीं बल्कि ध्यान से सुने और उनकी बातों को याद रखें. लड़कियों के सामने अच्छा दिखने की होड़ में झटपट तैयार हो जाना भी आपका इम्प्रेशन खराब कर सकता है. इसके अलावा, आपको पर्सनल हाइजीन का भी अच्छे से ख्याल रखना होगा. बाल, दाढ़ी और नाखूनों को साफ रखें.

ये भी पढ़ें - Relationship Tips: कहीं आपका भी रिलेशनशिप टॉक्सिक तो नहीं, अगर दिखें ये संकेत तो अभी बना ले दूरी

ये भी पढ़ें - Relationship Tips: कहीं आपका पार्टनर तो नहीं कर रहा किसी और को Love You का मैसेज, इन टिप्स से करें पता

Advertisment

खाना काफी जरूरी  

कहते है ना कि दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है. फिर वो चाहे लड़का हो या लड़की. वहीं काफी लड़कों को ऐसा लगता है कि लड़कियां खाना कम खाती है. लेकिन ऐसा नहीं होता है. लड़कियों को भी खाना काफी पसंद होता है. 

 

 

 

Relationship tips to stay fit Relationship Tips in hindi
Advertisment
Advertisment