Advertisment

Independence Day: 15 अगस्त के दिन ऑफिस में दिखना चाहती है सबसे खूबसूरत और अलग, तो इस तरह करें अपने लुक को कैरी

15 अगस्त हर भारतवासी के लिए के लिए काफी अहम दिन है. वहीं हम 15 अगस्त का दिन सिर्फ आजादी का जश्न मनाने के लिए नहीं मनाते है. बल्कि शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि भी देते है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Independence Day

Independence Day

Independence Day: 15 अगस्त हर भारतवासी के लिए के लिए काफी अहम दिन है. वहीं हम 15 अगस्त का दिन सिर्फ आजादी का जश्न मनाने के लिए नहीं मनाते है. बल्कि शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि भी देते है. वहीं इस दिन लोग अपने कॉलेज और ऑफिस में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं. अगर इस दिन आप ऑफिस जा रही है, तो इस तरह अपने लुक को क्रिएट करें कि हर कोई करेगा तारीफ.  15 अगस्त को ऑफिस से लेकर स्कूल तक हर कोई इस दिन देशप्रेम को जाहिर करता है. वहीं इस खास मौके पर अगर आप ऑफिस जा रही हैं, तो कुछ अलग तरीके से तैयार होना तो बनता है. इस लुक को कैरी करके आप अपने देशप्रेम की झलक को तो दिखाती ही हो, साथ ही इसके आप स्टाइलिश भी लगेगी. यहां हम आउटफिट से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक के आइडिया देंगे. 

Advertisment

एथनिक लुक को करें ट्राई 

ethnic

इस आजादी दिवस के दिन एथनिक लुक बेस्ट रहेगा. आप सूट, साड़ी या फिर इंडो- वेस्टर्न लुक भी कैरी कर सकती हैं. आप नॉर्मल कपड़ो की जगह अपने लुक में तिरंगे का टच जरूर एड करें. इसके लिए आप व्हाइट कुर्ता या फिर ग्रीन कुर्ता के साथ व्हाइट प्लाजो ट्राई कर सकती हैं. साथ ही रेड दुप्पटा भी ट्राई कर सकती हैं. 

Advertisment

ड्रेस के बाद मेकअप को ऐसे करें चूज 

makeup

कपडे़ के बाद मेकअप की बारी आती है. आप अपने एथनिक लुक के साथ सिंपल सा मेकअप करें. जो आपके लुक को और इन्हेंस करें. वहीं आप तिरंगे वाली नेलपेंट ट्राई कर सकती हैं. 

Advertisment

इस तरह करें ज्वैलरी चूज 

earring

ज्वैलरी के बिना एथनिक लुक बेकार है. अच्छे लुक के लिए आप ज्वैलरी को कैरी करनी ना भूलें. ज्वैलरी से आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे. आप चूड़ियों के लिए केसरिया, हरी और सफेद रंग की चूड़ी कैरी कर सकती है. इसके अलावा आप इयररिंग्स भी कैरी कर सकती है. आप बालों में कलरफुल बीड्स लगा सकती हैं. 

Advertisment

ऐसे फुटवियर को करें कैरी 

footwear

काफी लोगों का मानना होता है कि फुटवियर का उनके लुक से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन फुटवियर हमारे लुक के लिए काफी महत्वपूर्ण होती है. आप अगर सूट ट्राई कर रही है, तो आप जूती या फिर मोजरी ट्राई कर सकती हैं. वहीं फॉर्मल के लिए आप हील्स भी ट्राई कर सकती हैं. 

15 august independence day 15th August Independence Day 2024
Advertisment
Advertisment