Advertisment

Relationship Tips: कर रहे हैं लड़की को डेट? यूं करें चैटिंग.. पक्का होगी इंप्रेस

हर रिश्ते को प्यार से चलाने के लिए एक दूसरे को समझना काफी जरूरी होता है. वहीं हर रिश्ते में प्यार काफी जरूरी होता है. बिना प्यार के किसी भी रिश्ते की शुरुआत नहीं होती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
couple - 2024-08-20T220826.067

Relationship Tips

Relationship Tips: हर कोई चाहता है कि उसको एक अच्छा और परफेक्ट पार्टनर मिले. वहीं किसी भी इंसान के साथ रिश्ते में आना इतना आसान नहीं होता है. जब लोग पार्टनर को ढूंढते है, तो वो छोटी छोटी बातों का ध्यान रखते है कि पार्टनर कैसा होना चाहिए. क्या पार्टनर प्यार करेगा कि नही. पार्टनर ध्यान रखेगा कि नहीं. एक रिलेशनशिप में धीरे धीर ही आगे बढ़ा जाता है. वहीं एक हेल्दी रिलेशन के लिए क्या क्या चीजे जरूरी होती है. वहीं मान लिजिए कि अब आपको लड़की का नंबर भी मिल गया लेकिन अब समझ नहीं आ रहा है कि क्या बात करें और कैसे बात करें. 

Advertisment

छोटी छोटी बात बताएं 

लड़कियों को स्ट्रेट फॉवर्ड लड़के काफी पसंद होते है. आप अपने इंटरेस्टिंग किस्से बताएं. अपनी लाइफ की हर चीजें के बारे में बताएं. अपने घर की छोटी से छोटी बातें शेयर करें.  

लाइफ से जुड़े सवाल करें 

Advertisment

आप अपनी बातचीत में सिर्फ हां या ना में देने की जगह. आप अपनी पार्टनर से उसकी लाइफ के बारे में पूछ सकते है कि वो फ्री में क्या करती है. इसके अलावा उनके इंटरेस्ट भी आप पूछ सकते है. 

ये सवाल जरूर करें 

आप उस लड़की से उसकी शॉपिंग, बचपन की बातें, उसके सपने और उसके घरवालों के बारे में जरूर पूछे. इससे आपकी बातचीत में इंटरेस्ट आने लगेगा. 

Advertisment

पुरानी बात याद रखें 

आप उससे हुई पुरानी बातों को याद रखें. साथ ही अगर उसका कोई कॉम्पिटिशन हो तो उससे जुड़ी बात कर सकते हो कि वो उसमें क्या क्या करेगी साथ ही उसकी तैयारी कैसी है. 

ये भी पढ़ें - Relationship Tips: पहली मुलाकात में ही फिदा हो जाएंगी लड़कियां, आजमाएं इंप्रेस करने की ये टिप्स

Advertisment

ये भी पढ़ें - Marriage Tips: सावधान! रिश्तेदारों की ये सलाह, बरबाद कर देगी आपके रिश्ते को

ऑडियो और वीडियो का इस्तेमाल 

आप टेक्सट की जगह ऑडियो और वीडियो भी यूज कर सकते है. इसके अलावा आप इमोजी का भी इस्तेमाल कर सकते है. इससे सामने वाले का इंटरेस्ट और बढ़ेगा. 

Advertisment

 

 

 

Good relationship tips Relationship tips to stay fit relationship tips Relationship Tips in hindi
Advertisment
Advertisment