Advertisment

Saree For Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर इस डिजाइन और रंग की साड़ियों को करें कैरी

आपके पास अगर तिरंगे वाली साड़ी (Tricolour Saree) नहीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, आप यहां दिए हुए कुछ खास डिजाइन और रंग की साड़ी को चुन सकती हैं.

author-image
Neha Singh
एडिट
New Update
saree for independence day (1)

Saree For Independence Day

Saree For Independence Day: : स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को पूरे भारत में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. इस दिन हर कोई तिरंगे के रंग में ही रंगा नजर आता है.  ऐसे में लोग तिरंगा रंग से प्रेरित कपड़े भी पहनते हैं.  महिलाएं तिरंगे वाली साड़ी (Tiranga Saree) में नजर आती हैं. यहां हम आपके लिए लेकर आएं है कुछ ऐसे साड़ी ऑप्शन जिसे पहनकर आप देशभक्ति से सरोबार नजर आएंगी. आपके पास अगर तिरंगे वाली साड़ी (Tricolour Saree) नहीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, आप यहां दिए हुए कुछ खास डिजाइन और रंग की साड़ी को चुन सकती हैं. 

Advertisment

white saree for independence day

अगर आपके पास ट्राईकलर साड़ी नहीं है तो आप सफेद कलर की सिम्पल साड़ी पहन सकती है. ये सबसे ज्यादा बिकती है. स्वतंत्रता दिवस पर सफेद साड़ी का ट्रेंड ही सबसे ज्यादा है. ये महिलाओं पर खूब खिलता है.

orange saree for independence day

कई लोगों को सफेद रंग की साड़ी पसंद नहीं होती है. तो आप नारंगी कलर की साड़ी पहन सकती हैं. नारंगी साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा. इसके साथ आप लाइट ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. 

green saree for independence day

हर साल स्वंतत्रता दिवस पर हरे रंग की साड़ी भी डिमांड में रहती है. तिरंगा झंडा के रंगों में से एक ग्रीन कलर की साड़ी महिलाओं की पहली पसंद बनती है. इसके साथ आप हरे रंग की चूड़ियां जरूर पहनें. 

saree for independence day

तीन रंगों वाली ऐसी साड़ियां अगर शिफॉन की हों तो पहनने में काफी कंफर्टेबल होती है. इस तरह की साड़ी में मल्टीकलर बॉर्डर या हैवी कलर बॉर्डर खूबसूरत दिखता है.

multi colour  saree for independence day

Advertisment

इस तरह की मल्टीकलर तिरंगा साड़ी स्वतंत्रता दिवस पर सबसे खास दिखती है. इस तरह की साड़ी पहनकर आप देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आएंगी. इसके साथ आप लाइट मेकअप करें. 

यह भी पढ़ें : 15 अगस्त पर आजादी के जश्न में चार चांद लगा देंगे रंगोली के ये खूबसूरत डिजाइन, यहां देखें फोटोज

Independence Day 2024 Saree Looks 15 August Tricolour Saree Saree For Independence Day
Advertisment
Advertisment