Advertisment

तमन्ना भाटिया के जैसे चमकेगी स्किन, बस करें इस एक चीज का इस्तेमाल

स्त्री- 2 की एक्ट्रेस शमा यानी की तमन्ना भाटिया अपने ग्लैमर लुक के लिए जानी जाती है. वहीं उन्हें देखकर हर किसी की ये तमन्ना होगी कि उनके जैसा ग्लैमर लुक मिल जाए.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
tamma bhatia

तमन्ना भाटिया

'आज की रात मजा हुस्न का लीजिए', ये गाना इन दिनों काफी ट्रेंड में है. वहीं इस गाने की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी काफी ट्रेंड में है. वहीं जिसने भी इस गाने को सुना होगा और इसकी वीडियो देखी होगी. वो देखते ही तमन्ना के लुक में खो गया होगा. वहीं तमन्ना अपने ग्लैमर लुक के लिए जानी जाती है. वहीं तमन्ना को देखकर हर किसी की इच्छा होगी कि बस ऐसा लुक मिल जाए, लेकिन वहीं इसको देखकर लोगों के मन में एक सवाल आता होगा कि तमन्ना जैसा लुक पाने के लिए तो काफी पैसा खर्च करना पड़ेगा, लेकिन ऐसा नहीं है. अगर आपको भी तमन्ना जैसा लुक चाहिए, तो बस इस चीज का इस्तेमाल करें. 

Advertisment

स्किन के लिए वरदान 

अगर आप भी तमन्ना जैसा लुक पाना चाहती हैं, तो आपको बता दे कि अपनी स्किन के लिए तमन्ना विटामिन-ई का इस्तेमाल करती है. वहीं विटामिन ई को स्किन में ग्लो लाने के लिए वरदान माना गया है. जो कि आपकी स्किन से जुड़ी दिक्कत को दूर करती है. वहीं इससे आपको नेचुरल सुंदरता मिलेगी और इसमें कुछ ज्यादा खर्चा भी नहीं आता है. 

सनबर्न के छुटकारा पाने के लिए 

त्वचा में नमी बरकरार रखने के लिए भी विटामिन-ई को काफी अच्छा माना जाता है. इसे आप एक मॉइश्चराइजर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही धूप में 'सनबर्न' से छुटकारा पाने के लिए भी विटामिन-ई का इस्तेमाल  चेहरे के लिए अच्छा माना गया है, जो नेचुरल ब्यूटी को और भी सुंदर बनाता है. स्किन के रूखेपन के लिए भी विटामिन-ई की मदद ले सकते है. 

स्ट्रेच मार्क्स से छुटकारा 

विटामिन ई चेहरे की झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए काफी फायदेमंद है. एंटीऑक्सीडेंट गुणों से भरपूर विटामिन-ई झुर्रियों को खत्म करने के लिए भी काफी फायदेमंद है. यही नहीं, आप इसका इस्तेमाल स्ट्रेच मार्क्स को कम करने के लिए भी कर सकते हैं. इसके अलावा, विटामिन-ई आपके चेहरे से गंदगी को हटाने का भी काम करता है. इसे अपने डेली रूटीन में शामिल कर सकते हैं, जो आपकी त्वचा को निखार देगा और चेहरे पर जमी गंदगी को साफ करने का काम करेगा. इसके अलावा, अच्छा खाना और पूरी नींद लेना काफी जरूरी है. इसके अलावा अच्छी लाइफस्टाइल और टेंशन फ्री भी काफी जरूरी है. इससे भी अच्छा निखार मिलता है. 

ये भी पढ़ें - उर्फी की तरह ऐसे पहने बिना ब्रा के बैकलेस ड्रेस, फॉलों करें ये ट्रिक

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

vitamin e health vitamin E benefits tamannaah bhatia skin vitamin E capsules Vitamin E Vitamin E capsule on face Tamannaah Bhatia hot look Tamannaah Bhatia Vitamin E for skin Tamannaah Bhatia fitness Benefits of Vitamin E Tamannaah Bhatia hot looks vitamin E health benefits
Advertisment