Advertisment

ऑफिस में दिखना चाहते हैं अलग, तो सोनम कपूर के इस एयरपोर्ट लुक से लें आइडिया

सोनम कपूर का रेट मैक्सी स्कर्ट के साथ ब्लेजर कॉम्बो आउटफिट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. आप चाहें तो इस रेड स्कर्ट को सफेद या ब्लैक शर्ट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. ये आपके लुक को थोड़ा अलग करेगा, जिससे ये बिल्कुल कॉपी नहीं दिखेगा.

author-image
Pooja Kumari
New Update
cdfdf

Sonam Kapoor Look: अक्सर आपने देखा होगा कि सोनम कपूर अपने हर एक लुक में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है. ऐसे में अगर आप भी अपने ऑफिस या रिश्तेदारों में अलग दिखना चाहते हैं तो उनका लेटेस्ट लुक ट्राई कर सकते हैं. बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने रेड मैक्सी स्कर्ट के ऊपर ब्लेजर कैरी किया हुआ है. उनका ये लुक का काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी एक बार इस लुक को जरूर ट्राई करें. 

Advertisment



ऐसे करें आउटफिट तैयार 

सोनम कपूर का रेट मैक्सी स्कर्ट के साथ ब्लेजर कॉम्बो आउटफिट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. आप चाहें तो इस रेड स्कर्ट को सफेद या ब्लैक शर्ट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. ये आपके लुक को थोड़ा अलग करेगा, जिससे ये बिल्कुल कॉपी नहीं दिखेगा. कई बार आप एक ही आउटफिट को अलग-अलग शर्ट या टॉप के साथ भी कैरी करते हैं, तो ये काफी सुंदर लगते हैं. बता दें कि अगर आप इस आउटफिट के साथ हील्स ट्राई करेंगे तो ये और भी खूबसरत दिखेंगे. जिससे आप अपने ऑफिस और रिश्तेदारों में कुल अलग दिखेंगे. आप इस पूरे आउटफिट के साथ थाई हाई ब्लैक काऊबॉय बूट्स भी पहन सकती हैं. 

Advertisment



इस आउटफिट के साथ 

बता दें कि सोनम कपूर ने इस आउटफिट के साथ बिल्कुल न्यूड मेकअप किया है. आप चाहें तो मेकअप में थोड़ा बदलाव कर सकते हैं,लेकिन अधिकतर ऐसे आउटफिट्स पर लाइट मेकअप ही सुंदर लगता है. ये मेकअप आपके ऊपर बहुत अच्छा लगेगा. आप इस लुक को जब ट्राई करें तो अपने बालों को स्ट्रेट या हल्के कर्ल कर सकते हैं. इसके साथ गले में कोई भी ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी ट्राई कर सकते हैं. इससे आपके आउटफिट में चार चांद लग जाएगा. अगर आप सोनम कपूर के इस एयरपोर्ट लुक को ट्राई करना चाहती हैं, तो उनके इस ओवर साइज ब्लेजर को किसी लॉन्ग रेड स्कर्ट के साथ कैरी करने पर ज्यादा खूबसूरत लगेगा. आप चाहें तो जब वी मेट में करीना कपूर ने भी एक व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और रेड स्कर्ट पहना है और ऊपर बैल्ट लगाया है. आप एक बार इस लुक को भी रिक्रिएट कर सकती हैं. ये आउटफिट भी ट्राई करने के बाद काफी सुंदर लगेगा. 

Sonam Kapoor look Sonam Kapoor looked stylish
Advertisment
Advertisment