Advertisment

Raksha Bandhan 2024: इस रक्षाबंधन पर दिखना है ट्रेडिशनल और सुंदर तो ट्राय करें ये लेटेस्ट 2024 के सूट डिजाइन

राखी के इस त्योहार पर खास दिखने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. कोई अपना आउटफिट तैयार करा रहा है तो कोई अपने भाई के लिए ऑर्डर देकर राखी तैयार करवा रहा है. ऐसे में अगर आप भी कंफ्यूज हैं कि इस रक्षाबंधन पर क्या पहने तो ये खबर आपके लिए ही है.

author-image
Neha Singh
New Update
Raksha Bandhan suit

Raksha Bandhan 2024: भाई-बहन के अटूट प्रेम का पर्व रक्षाबंधन इस साल यानी 2024 में 19 अगस्त (Raksha Bandhan 2024 Date) को मनाया जाएगा. सावन का आखिरी सोमवार भी इस दिन पड़ रहा है. रक्षाबंधन का त्योहार हर भाई-बहन के लिए खास होता है. बहनें अपने भाई की कलाई पर रक्षा और प्रेम की डोर बांधती हैं. बदले में भाई अपनी बहन को रक्षा का  वचन देते हैं. इस दिन का इंतजार बहनों को सालभर रहता है. लड़कियों ने राखी के इस त्योहार पर खास दिखने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. कोई अपना आउटफिट तैयार करा रहा है तो कोई अपने भाई के लिए ऑर्डर देकर राखी तैयार करवा रहा है. हर साल फैशन में बदलाव आता रहता है ऐसे में अगर आप भी कंफ्यूज हैं कि इस रक्षाबंधन पर क्या पहने तो ये खबर आपके लिए ही है. यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे 2024 के सूट डिजाइन जिन्हें पहनकर आप  ट्रेडिशनल और सुंदर दिखेंगी. 

Advertisment

पाकिस्तानी सूट

pakistani suit

आजकल पाकिस्तानी सूट की  काफी डिमांड बनी हुई है. इसमें कई तरह की डिजाइन आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन मिल जाएंगे. आप चाहें तो ऐसा पाकिस्तानी सूट ऑनलाइन मंगवा सकती हैं. 

अनारकली

Advertisment

anarkali

अनारकली देखने में काफी प्यारा लगता है. अगर आपको अनारकली सूट पहनना पसंद है तो आप ऐसा सूट कैरी कर सकती हैं. इसके साथ दुपट्टा आपके लुक को पूरा करेगा. 

शरारा सूट

sharara suit

अगर आपको आरामदायक कपड़े ज्यादा पसंद हैं तो आप ऐसा शरारा सूट बनवा सकती हैं. ऐसा सूट आसानी से ऑनलाइन भी आपको मिल जाएगा. ये गर्मी में त्योहार के लिए अच्छा ऑप्शन है. 

Advertisment

दुपट्टे वाला शरारा सूट

sharara

शरारा सूट के कई ऑप्शन आपको मार्केट में मिल जाएंगे. इसमें आप पूजा के लिए दुपट्टे वाला शरारा चुन सकती हैं. ये देखने में काफी प्यारा लगता है. फुल स्लीव वाला शरारा दुपट्टे के साथ काफी खूबसूरत दिखेगा. 

अंगरखा सूट

Advertisment

angrakha

अगर आप कुछ अलग पहनने का सोच रही हैं तो अंगरखा आपके लिए बेस्ट रहेगा. सूट पहनना पसंद करती हैं तो ऐसा अंगरखा सूट काफी खूबसूरत दिख रहा है. ये राखी पर आपको परफेक्ट दिखने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें: Hariyali Teej Mehndi Design 2024: हरियाली तीज पर लगाएं ये थीम बेस्ड खूबसूरत मेहंदी की डिजाइन, देखते ही रह जाएंगी सहेलियां

best pakistani suit designs Suit Fashion Raksha Bandhan 2024 suit designs 2024 Anarkali Suit anarkali suit 2024
Advertisment
Advertisment