Advertisment

कैटरीना कैफ ने इवेंट में पहनी इतनी महंगी काशीदा पास्ले साड़ी, इस कीमत में खरीद लेंगे डायमंड सेट

बिजनेसमैन के यहां हुई नवरात्र पूजा में विक्की की दुल्हनियां ने इतनी महंगी काशीदा पास्ले साड़ी पहनी जिसकी कीमत में आप डायमंड सेट खरीद लेंगे. वहीं इवेंट में मलाइका का मधुवाला लुक भी छा गया.

Advertisment
author-image
Neha Singh
New Update
शारदीय नवरात्र

Bollywood Navratri 2024

Advertisment

Bollywood Navratri 2024: शारदीय नवरात्र देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी इसके उल्लास में डूबी नजर आ रही हैं. हाल में केरल के फेमस कल्याण ज्वैलर्स के मालिक और बिजनेसमैन कल्याणराम परिवार के यहां हुई पूजा में बॉलीवुड स्टार ने भी शिरकत की. इसमें बॉलीवुड सेलेब्स एथनिक लुक में नजर आईं.  नवरात्र की पूजा में सैफ अली खान और अजय देवगन से लेकर रश्मिका मंदाना, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, वामिका नजर आईं. इसमें विक्की की दुल्हनियां ने इतनी महंगी काशीदा पास्ले साड़ी पहनी जिसकी कीमत में आप डायमंड सेट खरीद लेंगे. वहीं इवेंट में मलाइका का मधुवाला लुक भी छा गया.

Advertisment

विक्की कौशल की दुल्हनिया लगीं अट्रैक्टिव 

कैटरीना कैफ

इवेंट में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखीं. उन्होंने तरुण की सिग्नेचर हैंड एम्ब्रायडरी काशीदा पास्ले साड़ी पहनी. साड़ी पर हैवी वर्क किया था. अलग-अलग रंगों से इसे तैयार किया गया था. उन्होंने गोल नेकलाइन वाला ब्लाउज स्टाइल किया.  हाफ स्लीव्स और साड़ी के बॉर्डर पर सितारों वाला बॉर्डर दिखा. विक्की कौशल की दुल्हनिया ने अपने लुक को बिंदी और झुमको के साथ कंप्लीट किया.  इंटरनेट पर उनकी साड़ी की कीमत 4,84,900 रुपये बताई जा रही है. 

Advertisment

कृति सैनन का परम सुंदरी वाला लुक 

कृति सेनन

कृति सेनन भी साड़ी में काफी सुंदर नजर आईं. मल्टीकलर साड़ी में वो एकदम परम सुंदरी लगीं. खुले बालों के साथ उन्होंने साड़ी को कैरी किया. तरुण की काशीदा से प्रेरित आरी और जरदोजी कढ़ाई वाली पिंक साड़ी को पहनकर फैंस का दिल जीत लिया. साड़ी पर अलग-अलग रंगों से फूल, पत्ती सहित शानदार डिजाइन बनी थी. बॉर्डर को पिंक फूलों के साथ सितारों और सुनहरे सेक्विन वर्क से सजाया गया था. उनका फुल स्लीव्स ब्लाउज भी बेहद खास था. इसपर सेम पैटर्न और मोतियों की लटकन थी. खूबसूरत हार और पिंक बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया. उनकी साड़ी की कीमत इंटरनेट पर 3,99,900 रुपये बताई जा रही है.

Advertisment

मलाइका का मधुवाला लुक

मलाइका अरोड़ा

इवेंट में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा वाइट कलर के खूबसूरत इंडियन आउटफिट में पहुंची. उनके मधुवाला लुक ने फैंस को दिवाना बना दिया. उन्होंने एक्ट्रेस वामिका के साथ भी पैपराजी को पोज दिए.

Advertisment

कढ़ाईदार सूट में दिखीं रश्मिका मंदाना 

शारदीय रश्मिका मंदाना

इवेंट में रश्मिका मंदाना खूबसूरत कढ़ाईदार सूट में नजर आईं.  डिजाइनर तरुण तिलहानी के कुर्ता सेट को उन्होंने कैरी किया. अप्राजिता तूर की मोती बहार हील्स स्टाइल की. उनके वी नेकलाइन वाले कुर्ते पर सुनहरी कढ़ाई हो रखी थी. सूट के नेकलाइन हाइलाइट करके फ्रंट में कुछ एरिया पर बूटियां वाला डिजाइन बना था. स्लीव्स, कुर्ते के बॉर्डर और नेट के दुपट्टा पर खूबसूरत वर्क हो रखा था.  

Advertisment

सूट में बेहद प्यारी दिखीं स्त्री फेम

श्रद्धा कपूर

स्त्री फेम श्रद्धा कपूर भी सूट में बेहद प्यारी दिखीं. उन्होंने एयरपोर्ट पर पैप्स को पोज दिए. श्रद्धा कपूर का लुक बाकी हसीनाओं के सामने थोड़ा सिंपल लुक में पहुंची. उनके कुर्ते के साथ रफल डीटेलिंग स्कर्ट स्टाइल की है. सूट के नीचे गोल्डन बॉर्डर था. वहीं, कुर्ते की नेकलाइन को सुनहरे सितारों से हाइलाइट किया गया. दुपट्टे की बात करें तो इसपर बूटियां नजर आईं. झुमकों के साथ अपने लुक को उन्होंने कंप्लीट किया. 

यह भी पढ़ें: Garba look: गरबा नाइट्स के लिए बनाएं ट्रेंडी हेयरस्टाइल, नवरात्रि लुक में लग जाएंगे चार-चांद 

 

 

lifestyle Fashion best look of this week tradition edition kriti sanon navrati saree look Bollywood Navratri 2024 katrina kaif navrati saree look Navratri Shraddha Kapoor Ethnic Looks
Advertisment
Advertisment