Advertisment

किम कार्दशियन अपने कर्वी फिगर के लिए लगाती हैं ये खास चीज! आप भी करें इस्तेमाल

किम कार्दशियन अपने फिगर के लिए काफी जानी जाती है. किम कार्दशियन अनंत-राधिका की शादी में इंडिया में आई थीं और उन्होंने इंडियन ड्रेसेस भी पहनी थीं. जिसके बाद वह काफी चर्चा में थी.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
untitled (4)

किम कार्दशियन

काफी टाइम पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें  उन्होंने अपनी स्किन से लेकर अपने फिगर तक काफी सारी चीजें बताई थी. हाल ही में उन्होंने अपनी स्टोरी में अपने फेस पर एक क्रीम लगाते हुए वीडियो अपलोड करी थी.बता दें कि वो क्रीम जैसी दिखने वाली चीज व्हीप्ड सनस्क्रीन थी, जिसे मूस सनस्क्रीन के नाम से भी जाना जाता है. यह सूरज से निकलने वाली हानिकारक किरणों से बचने का एक ट्रेंडिंग इनोवेशन है. हालांकि ये सनस्क्रीन नॉर्मल सनस्क्रीन से महंगे होते हैं लेकिन यह कीमत को जस्टीफाई भी करते हैं. व्हीप्ड सनस्क्रीन क्या होती है, इसे कैसे लगाते हैं. आइए आपको इसके बारे में बताते है. 

Advertisment

क्या होती है व्हीप्ड सनस्क्रीन 

नॉर्मल सनस्क्रीन व्हीप्ड सनस्क्रीन की तुलना में हल्की होती है. जो लगाने के बाद अच्छा फील कराते हैं. आमतौर पर तेल, मोम और पानी के मिश्रण से बने व्हीप्ड सनस्क्रीन को झागदार बनावट में व्हीप्ड किया जाता है, जिससे उन्हें त्वचा में फैलना और अब्जॉर्ब कराना आसान होता है. इससे इरीटेशन कम होती है. साथ ही यह चिपचिपी भी कम होती है. 

क्या है खासियत 

यह लगाने के बाद फेस पर कोई निशान नहीं छोड़ती है. यह काफी हल्की, सॉफ्ट होती है. साथ ही यह सूरज की किरणों से बेहतर सुरक्षा देता है. वहीं ये हार्ड होती है. व्हीप्ड सनस्क्रीन UVA और UVB किरणों को अच्छी सरक्षा करते हैं. इसे सही तरके से लगाना होता है. वहीं जिन लोगों को स्किन की दिक्कत है, वो लोग एक बार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

fashion tips for women Fashion tips Kim Kardashian Desi Kim Kardashian kim kardashian look Hollywood Actress Kim Kardashian
Advertisment
Advertisment