Advertisment

मलाइका अरोड़ा पीती है ये खास Vitamin C Shots, उम्र थामने के लिए आप भी करें ट्राय

मलाइका अरोड़ा को देखने को बाद लोगों के मन में एक सवाल जरूर होता है कि आखिर इस उम्र में भी मलाइका की उम्र कैसे थम सी गई है. उनकी ग्लोइंग और बेहद खूबसूरत त्वचा का राज क्या है?

Advertisment
author-image
Neha Singh
New Update
Malaika Arora drink

Malaika Arora drink

Advertisment

Malaika Arora skin care: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. 50 साल की उम्र में भी इनकी स्किन 25 साल जैसी यंग और फ्रेश नजर आती है. उनको देखने को बाद लोगों के मन में एक सवाल जरूर होता है कि आखिर इस उम्र में भी मलाइका की उम्र कैसे थम सी गई है. उनकी ग्लोइंग और बेहद खूबसूरत त्वचा का राज क्या है? इस आर्टिकल में हम आपको इसी सवाल का जवाब देने वाले हैं. बता दें कि अपनी स्किन को हेल्दी और यंग बनाए रखने के लिए मलाइका अरोड़ा एक खास स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में. 

Advertisment

सुबह खाली पेट पीती हैं ये खास ड्रिंक 

मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही एक वीडियो में अदाकारा ने बताया था कि स्किन को ब्राइट और ग्लोइंग बनाए रखने के लिए वे अपने दिन की शुरुआत एक खास ड्रिंक के साथ करती हैं. मलाइका अरोड़ा सुबह खाली पेट विटामिन सी शॉट्स (Vitamin C Shots) लेती हैं. फेमस न्यूट्रनिशिष्ट अपूर्वा अग्रवाल ने अपने इस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर इस खास ड्रिंक को बनाने की रेसिपी बताई है. 

ऐसे तैयार करें  विटामिन सी शॉट्स

Advertisment
  • सबसे पहले 2 से 3 उबाले हुए आवलों को एक मिस्कर जार में डाल लें.
  • अब इसमें दो काली मिर्च, चुटकी भर हल्दी, एक छोटा अदरक का टुकड़ा और एक चम्मच सेब का सिरका डालें.
  • इसके बाद जार में जरूरत के हिसाब से पानी डालकर सभी चीजों को अच्छी तरह मिक्स कर लें.
  • इतना करते ही आपकी विटामिन सी ड्रिंक बनकर तैयार हो जाएगी.

ऐसे मिलता है फायदा 

न्यूट्रनिशिष्ट के मुताबिक विटामिन सी दाग-धब्बों या डार्क स्पॉट्स को कम करने में मदद करता है, स्किन में कोलेजन को बूस्ट करता है, जिससे स्किन पर एजिंग के लक्षण जैसे- झुर्रियों और महीन रेखाओं को कम करने में मदद मिलती है. इन सब से अलग विटामिन सी त्वचा की रंगत में सुधार कर स्किन को ब्राइट बनाने में भी असर दिखा सकता है.

Advertisment

इम्यूनिटी होती बूस्ट

आंवला इम्यूनिटी को बूस्ट करता है. इसके अलावा हल्दी में एंटी इंफ्लेमेटरी गुण होते हैं. वहीं अदरक हमारे पाचन को बेहतर बनाता है.  काली मिर्च पोषक तत्वों के बेहतर अवशोषण में मदद करती है, जबकि एप्पल साइडर विनेगर आपके मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने में असर दिखाता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Advertisment

ये भी पढ़ें :  फिजिकल रिलेशन बनाने का नहीं करता मन, कहीं आप भी...!

Arbaaz Khan Malaika Arora Arjun Kapoor-Malaika Arora Malaika Arora airport look bright skin remedy Malaika Arora skin care drink Vitamin C Shots Malaika Arora skin care Malaika Arora Malaika Arora age Arjun Kapoor And Malaika Arora Unknown Facts actress malaika arora
Advertisment
Advertisment