Advertisment

शादी तोड़ने या ब्रेकअप करवाने के लिए इस शख्स को करें संपर्क, काम की फुल गारंटी बस करने होंगे ये काम

ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट के मुताबिक, स्पेन के रहने वाले शख्स का नाम अर्नेस्टो है. जिस किसी को भी अपनी शादी तुड़वानी होती या ब्रेकअप करवाना होता है, तो उसकी कंपनी से संपर्क करता है.

author-image
Neha Singh
New Update
Weird job

Weird job

Weird job: दुनिया में लोग न जाने क्या-क्या काम करते हैं पैसा कमाने के लिए. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स बेहद चर्चा में बना हुआ है. ये इंसान शादी तुड़वाने और ब्रेकअप करवाने की फुल गारंटी लेता है. बदले में बस आपको इसे इसकी फीस  45 हजार रुपये देने पड़ेंगे. ये शख्स ब्रेकअप सर्विस चलाता है. इससे अच्छा खासा पैसा भी कमाता है. ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट के मुताबिक, स्पेन के रहने वाले शख्स का नाम अर्नेस्टो है. जिस किसी को भी अपनी शादी तुड़वानी होती या ब्रेकअप करवाना होता है, तो उसकी कंपनी से संपर्क करता है. एक प्रोफेशनल की तरह वह उनकी शादी तुड़वा देता है या ब्रेकअप करवा देता है. यह पढ़कर जरूर आपका सिर चकरा गया होगा लेकिन यकिन मानिए ये बिल्कुल सच है. 

Advertisment

कैसे करता है काम 

अर्नेस्टो को जब भी कोई क्लांइट उसे ये काम करने के लिए नियुक्त करता है तो सबसे पहले वो क्लांइट के बताए हुए व्यक्ति से मिलने पहुंच जाता है. वह उन्हें ये यकीन दिलाने की  कोशिश करता है कि क्लाइंट का सच्चा प्यार है, या फिर ऐन मौके पर शादी के मंडप में पहुंचकर यह कहता है कि उसका और क्लाइंट का रिश्ता पहले से है. वह ये सारा काम इतने परफेक्ट तरीके से करता है कि किसी को भी उसके ऊपर शक नहीं होता है. जबकि इसकी प्लानिंग वो पहले से ही करके रखता है. काम होने के बाद वह क्लांइट को इसकी पूरी रिर्पोट देता है. उसके इस काम को लेकर लोग बेहद हैरान है. 

इतनी फीस करता है चार्ज 

Advertisment

अर्नेस्टो शादी तुड़वाने और ब्रेकअप करवाने के लिए मोटी रकम बसूल करता है. साथ ही अपना काम पूरा करने की गारंटी भी देता है. अपने इस अजीबोगरीब बिजनेस के लिए वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस होता जा रहा है. उसने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने काम के बारे में बताया. देखते ही देखते उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग उससे इस काम के लिए संपर्क करने लगे. ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट के मुताबिक इस काम के लिए 550 यूएस डॉलर्स यानि 46,135 रुपये की बेस फीस लेता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें: Love Relation में नजरअंदाज न करें ये चीजें, टूटने के कगार पर है आपका रिश्ता

Advertisment

 

 

Viral Viral News breakup man ruins weddings to make money Man claims he earns money by ruining weddings Man Gets Paid to Ruin Weddings Realtionship Weird jobs breakup tips realtionship tips
Advertisment
Advertisment