Advertisment

अब आपको किराए पर मिलेगी गर्लफ्रेंड, डेट हो या डिनर, सबके लिए तैयार, बस करना होगा ये काम, video viral

जो लोग सिंगल हैं और गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं लेकिन उनके पास इतना समय नहीं है कि वे किसी से घंटों और महीनों तक बात कर सकें, अब उनके लिए एक नया मौका सामने आया है क्योंकि अब आप बिना किसी मेहनत के किराए पर गर्लफ्रेंड पा सकते हैं. देखें ये वीडियो..

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
rental girl friend
Advertisment

गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड होना हर किसी का सपना होता है. हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी जिंदगी में कोई ऐसा हो जिसके साथ वह डेट पर जा सके, डिनर पर जा सके या थिएटर जा सके. लेकिन हर किसी की जिंदगी में लंबे समय तक के लिए गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड नहीं होता. कई लोगों के पास इतना समय भी नहीं होता कि वे रिलेशनशिप के लिए समय निकाल सकें. ऐसे में अब आप अपने सपने को इस नए तरीके से पूरा कर सकते हैं क्योंकि अब आपको किराए पर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड मिल रहे हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने किराए के ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमती नजर आ रही है.

Advertisment

किराए पर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड

अब आपको किसी को इम्प्रेस करने के लिए उससे रोमांटिक बातें करने की जरूरत नहीं है, किसी को समझने के लिए अपना कीमती समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है और अपने लुक्स की वजह से किसी तरह का रिजेक्शन झेलने की भी जरूरत नहीं है, लेकिन शर्त ये है कि आपके पास ढेर सारे पैसे होने चाहिए, क्योंकि किराए पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड पाने के लिए आपको प्रति घंटे हजारों रुपए खर्च करने होंगे. 

सर्विस के लिए करना होगा ये काम

Advertisment

इस सर्विस के लिए आपको जापान या चीन जाना पड़ सकता है, क्योकिं ये सर्विसेज अभी भारत में नहीं हैं, यह सर्विस अभी तक दूसरे देशों में नहीं पहुंची है, लेकिन चीन और जापान के लोग इसका बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, इसके लिए आपको कुछ जरूरी बातें ध्यान में रखनी होंगी. जापान में आप कानूनी तौर पर एक गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड किराये पर ले सकते हैं.

अपने किराए के बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची भारतीय लड़की

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक भारतीय लड़की किराए के ब्वॉयफ्रेंड के साथ जापान में घूम रही है. वीडियो में लड़की कह रही है कि दोस्तों यह मेरा किराए का बॉयफ्रेंड है, मैं आज उससे मिलने आई हूं, वह आगे कहती है कि जापान में किराए का बॉयफ्रेंड मिल जाता है, यह सुनने में अजीब लगता है लेकिन यहां ऐसा होता है, आप भी यह वीडियो देखें. 

Advertisment

 

Advertisment

इतने पैसे हो सकते है खर्च

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जापानी ऐप पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को किराए पर लेने की कीमत 30 डॉलर से 150 डॉलर प्रति घंटा है, जो भारतीय मुद्रा में करीब 2,481 रुपये से 12,408 रुपये हो सकती है। इसके अलावा किराए पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को यात्रा के लिए भी अतिरिक्त भुगतान करना पड़ सकता है. 

 

Viral Video rental girlfriend rental boyfriend rental relationship
Advertisment
Advertisment