Advertisment

Janmashtami 2024: इस जन्माष्टमी आप भी पाना चाहती है राधा रानी जैसा लुक, तो तमन्ना भाटिया से ले टिप्स

तमन्ना भाटिया को ऐसा ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा. तम्नना भाटिया ने बॉलिवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपने जलवे बिखेरे है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीते हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
weird tradition (8)

तमन्ना भाटिया

Janmashtami 2024: यह एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक के लिए भी काफी जानी जाती है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा कीं, जिनको लोग देखते रह गए. इन तस्वीरों में वो राधा रानी की तरह दिखाई दे रही थी. राधा रानी के इस अवतार में तमन्ना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. जन्माष्टमी से ठीक पहले तमन्ना भाटिया ने अपना ये लुक दिखाकर लोगों को एक बार फिर से दीवाना बना दिया. अगर आप भी जन्माष्टमी के दिन राधा रानी बनना चाहती हैं तो तमन्ना के इस लुक से टिप्स लेकर तैयार हो सकती हैं. आइए आपको भी तमन्ना का पूरा लुक दिखाते हैं.

Advertisment

खूबसूरत लहंगा 

तमन्ना ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था. इसमें पेस्टल नीले और गुलाबी रंग के लंहगे के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना था. वहीं लहंगे की खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए उन्होंने गुलाबी कलर का हैवी बॉर्डर वाला दुपट्टा लिया हुआ है. 

फूलों वाला हेयर स्टाइल 

उन्होंने इस लहंगा लुक के साथ बालों में मेसी चोटी बनाई थी, जिस पर फूल लगे थे. फूलों की वजह से तमन्ना का लुक एक राधा रानी वाला लग रहा था.

हैवी ज्वेलरी 

अपने इस पेस्टल लहंगे के साथ तमन्ना ने काफी हैवी लेकिन खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की है. गले में हरे और गोल्डन रंग का चोकर, माथे पर माथापट्टी के साथ मांगटीका और हाथ में हथफूल उनके लुक की खूबसूरती को बढ़ा रहे थे.

ये भी पढ़ें - Janmasthami 2024: गुलेल से मटकी फोड़ती नजर आएंगी ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर, DJJS जन्माष्टमी इवेंट में मचाएंगी धमाल!

सिंपल मेकअप 

इस लुक के साथ उन्होंने राधारानी की तरह ही माथे पर कुमकुम धारण किया था. कुमकुम के साथ-साथ उन्होंने बेहद ही लाइट गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई थी. लाइट पिंक गालों के साथ उनका पूरा मेकअप काफी ही मिनिमल था. ऐसे में अगर आप भी राधारानी बनना चाहती हैं, तो तमन्ना के इस लुक से टिप्स लें. 

Advertisment

 

Janmasthami radha rani makeup Tamannaah Bhatia looks Radha Rani Tamannaah Bhatia Janmasthami 2024 krishna janmasthami
Advertisment
Advertisment