Advertisment

Relationship Tips:जवान लड़कों को क्यों पसंद आती हैं शादीशुदा भाभियां, वजह बड़ी दिलचस्प

कई बार आपने भी सुना या देखा होगा कि लड़कों को लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं पसंद आती हैं, लेकिन कभी आपने इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश की है? आपके यह बात पढ़कर थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है पर आजकल ऐसा ही कुछ देखने को भी मिल रहा है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Relationship Tips

Relationship Tips( Photo Credit : social media )

Relationship Tips: जवानी में किसी की तरफ आकर्षित होना कोई नई बात नहीं है. ये दिल कहीं भी किसी पर भी आ सकता है. ये न जाति और धर्म देखता है और न ही उम्र की सीमा. आपने भी कई बार सुना या देखा होगा कि जवान लड़कों को लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा भाभियां पसंद आती हैं. लेकिन क्या कभी आपने इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश की है? हमें मालूम है कि आपके यह बात पढ़कर थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है पर आजकल ऐसा ही कुछ देखने को भी मिल रहा है. आजकल ज्यादातर जवान लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ आकर्षित हो रहे हैं.  यह हम नहीं बल्कि हाल ही में हुआ एक शोध कह रहा है. रिलेशनशिप कोच विशाल भारद्वाज ने अपने एक इंटरव्यू में इसके पीछे कई कारण बताए. आखिर क्यों पुरूषों को शादीशुदा महिलाएं बाकी लड़कियों की तुलना में अधिक पंसद आती हैं और वो क्यों उन्हें डेट करने की इच्छा भी रखते हैं. इसके पीछे एक नहीं कई वजह हैं. आइए हम बताते हैं कि लड़के लड़कियों से ज्यादा भाभियों की तरफ क्यों आकर्षित होते हैं. 

Advertisment

शारीरिक सुंदरता 

publive-image

शादी के बाद महिलाओं में हार्मोनल बदलाव आने लगते हैं, जिसका असर उनके शरीर पर भी नजर आने लगता है. शादी के बाद उनके रंग रूप में अधिक निखार आ जाता है. ऐसा माना जाता है कि वे शादी के बाद अधिक खुश रहती हैं. खुद को मैंटेन करने पर भी फोकस करती हैं. कुल मिलाकर उनका शरीर भरा-भरा नजर आता है. यही वजह है कि कुंवारी लड़कियों की तुलना में वह ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं. इसी लिए युवा लड़के उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं. 

आत्मविश्वास

Advertisment

publive-image

शादीशुदा महिलाओं में सिंगल लड़कियों की तुलना में अधिक आत्मविश्वास देखने को मिलता है. उनका यह आत्मविश्वास लड़कों को बहुत पसंद आता है. पुरूषों को लगता है कि शादीशुदा महिलाएं हर परेशानी को बेहतर ढंग से समझ सकती हैं. साथ ही किसी मुश्किल घड़ी में उन्हें राय भी दे सकती हैं. उनका ये कॉन्फिडेंस लड़कों का दिल जीत लेता है. 

केयरिंग पार्टनर

publive-image

शादीशुदा भाभियां अक्सर लड़कियों की तुलना में ज्यादा केयरिंग पार्टनर मानी जाती हैं. शादी के बाद वह पूरा घर संभालती हैं. हर छोटी-छोटी बात का ख्याल रखना उन्हें आ जाता है. उन्हें हर समय अपने परिवार की चिंता रहती है. लेकिन वह लड़कों की भी पूरी केयर करती हैं. लड़कों को महिलाओं का यह केयरिंग एट्टीट्यूड बहुत भाता है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

मीठा स्वभाव

publive-image

शादीशुदा महिलाएं घर और बाहर के सभी काम सही ढंग से मैनेज करने के साथ-साथ चेहरे पर हमेशा मीठी सी मुस्कान भी बनाएं रखने में निपुण होती हैं. किसी भी ऐसे खुशमिजाज इंसान के साथ पुरुष ही नहीं हर कोई रहना पसंद करेगा. लड़कों को भी महिलाओं की ये बात बहुत पसंद आती हैं

Advertisment

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि हम किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source : News Nation Bureau

married woman love affair Couple Married Women confidence शा शादीशुदा महिला को लड़के क्यों करते पसंद शादीशुदा महिला क्यों आती पसंद attracted to married women self depend sweet nature relationship शादीशुदा महिला relationship tips Married women attract boys
Advertisment
Advertisment