Advertisment

Father's Day 2023 Gifts: पिता को दें ये अनमोल तोहफा, सालभर पापा गिफ्ट को रखेंगे अपने साथ

Father’s Day Gifts: पापा से करते हैं प्यार तो ले आए तोहफे हज़ार... लेकिन महंगे तोहफे नहीं खरीद सकते तो हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे बजट फ्रेंडली गिफ्टस जो सिर्फ 1000 रुपयें के अंदर आ जाएंगे.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
fathers day 2023 gifts

Father's Day 2023 Gifts ( Photo Credit : Social Media)

Father’s Day Gifts: पापा पर प्यार लुटाने के लिए यूं तो हर दिन एक सा है लेकिन जब बात फादर्स डे की होती है तो उन्हे सबसे स्पेशल फील करवाने के लिए आप उनके लिए गिफ्ट ले सकते हैं. इस स्टोरी में हम बात करेंगे उन गिफ्ट्स की जो 1000 रुपये के अंदर आप खरीद सकते हैं. यूं तो तोहफे की कोई कीमत नहीं होती लेकिन अपनी जेब के हिसाब से तोहफा लेना ही सबसे बड़ी अक्लमंदी होती है. तो आइए इस स्टोरी में जानते हैं कि ऐसे कौन से तोहफे हैं जो आप इस साल फादर्स डे पर खरीद सकते हैं. 

Advertisment

मैचिंग टी-शर्ट्स

publive-image

आप अपने पिता के लिए सेम मैचिंग की टी-शर्ट ले सकते हैं. आप फादर्स डे के दिन जब ये सेम टू सेम टी-शर्ट पहनक एक साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे या बाहर घूमने जाएंगे और पिक्चर्स क्लिक करेंगे तो आपका ये दिन और भी खास बन जाएगा.

Advertisment

कस्टमाइज कप

अपनी किसी फेवरेट फोटो को लेकर एक कप भी कस्टमाइज करवा सकते हैं. ये कप आपके पापा के लिए खास हो जाएगा और वो हर खास मौके पर इसमें अपना फेवरेट ड्रिंक पिएंगे

फोटो फ्रेम 

Advertisment

publive-image

फोटो फ्रेम से बेस्ट गिफ्ट भला क्या हो सकता है. इसे पापा अपने कमरे में भी रख सकते हैं और अपने ऑफिस के डेस्क पर भी बस आप मार्केट से एक खूबसूरत फोटो फ्रेम लेकर उसमें अपनी और अपने पापा की पिक्चर लगा दें. 

की चेन, टाई, वॉलेट

Advertisment

publive-image

वॉलेट, की चेन या टाई जैसे तोहफे भी आपके पापा के लिए काफी उपयोगी होंगे. अगर आप ये चाहते हैं कि पापा के उपयोग में आने वाला तोहफा आप उन्हें दें तो ये एक अच्छा ऑपशन है.

तो इस साल आप भी अपने पापा के लिए ले आए ऐसा ही कोई अनमोल तोहफा और उन्हें बताएं कि वो आपके लिए कितने खास हैं. इसी तरह की और स्टोरी पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Fathers Day 2023 Gift fathers day 2023 Fathers Day 2023 Unique Gift Gift Ideas for Fathers Day 2023
Advertisment
Advertisment