Advertisment

Happy Teddy 2022: Teddy के हर रंग का मतलब होता है अलग, गिफ्ट करने से पहले जान लें

Valentine Week के चौथे दिन आज टेडी डे है. आज के दिन लोग अलग-अलग टेडी बियर के बीच कन्फ्यूज हो जाते हैं. हर रंग के टेडी का अलग मतलब होता है. तो, चलिए आज आपको हर रंग (Happy Teddy Day 2022) का मतलब बताते हैं.

author-image
Megha Jain
New Update
Happy Teddy Day 2022

Happy Teddy Day 2022( Photo Credit : istock)

टेडी सबको पसंद होते हैं. खास तौर से लड़कियों को बहुत ज्यादा पसंद होते हैं. ऊपर से आज वैलेंटाइन वीक (valentine week 2022) का चौथा दिन टेड डे है. वैसे तो ये पूरा वीक ही रोमांस और प्यार का वीक है. बात अगर आज के दिन कि की जाए तो आज सभी पार्टनर्स एक दूसरे को टेडी गिफ्ट (happy teddy day) करके अपने प्यार का इजहार करते हैं. जब अपने पार्टनर को टेडी बियर (Teddy Bear) देने की बात आती है, तो लोग अक्सर अलग-अलग कलर्स के टेडी बियर (teddy day 2022) के बीच कन्फ्यूज हो जाते हैं. लोग इस दिन अलग-अलग कलर के टेडी बियर अपने पार्टनर को देते हैं क्योंकि हर कलर का अलग मतलब होता है. तो, चलिए जानते हैं कि टेडी बियर के अलग-अलग कलर्स क्या कहते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़े : Teddy Day 2022 Wishes: Teddy Day पर पार्टनर को भेजें ये विशिज और मेसेज, फेस पर आ जाएगी मुस्कान

रेड टेडी बियर

रेड कलर सच्चे प्यार, जुनून और रोमांस का कलर होता है. लाल रंग का टेडी बियर आपके रिश्ते के लिए कभी न खत्म होने वाला प्यार और जुनून को दर्शाता है. जब आप किसी को इस कलर का टेडी बियर देते हैं, तो आप ये पता चलता हैं कि आप उस इंसान के लिए कैसा महसूस करते हैं. रेड कलर का टेडी (red teddy bear) देने से पता चलता है कि आप अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं.

पिंक टेडी बियर

पिंक टेडी बियर ये कहने का एक शानदार तरीका होता है कि आप अपनी दोस्ती को प्यार के बाद रिश्ते में बदलने के लिए तैयार हैं. यदि आप किसी की तारीफ करना चाहते हैं, तो उन्हें पिंक कलर का टेडी बियर (pink teddy bear) गिफ्ट में दें.

Advertisment

यह भी पढ़े : Valentine Day 2022: पहली बार डेट पर जाते वक्त इन बातों का रखें खास ख्याल, नहीं तो रिश्ता बनने से पहले ही आ जाएगी दरार

ब्लू टेडी बियर 

ब्लू कलर का टेडी बियर काफी खूबसूरत और मनमोहक होता है. ब्लू कलर गहराई, बुद्धि, सच्चाई, वफादारी और कॉन्फिडेंस का सिंबल होता है. ये टेडी बियर दर्शाता है कि आप अपने रिश्ते के लिए कमिटेड हैं. आप अपने पार्टनर के साथ (blue teddy bear) हमेशा चलने के लिए तैयार हैं.

व्हाइट टेडी बियर

व्हाइट कलर प्योरिटी, पॉजिटिव फीलिंग्स, सुंदरता और सिंप्लिसिटी से जुड़ा हुआ है. जब आप किसी को व्हाइट टेडी बियर देते हैं, तो ये दर्शाता है कि आपको उस इंसान की सादगी और पॉजिटिव फीलिंग्स और सुंदरता पर गर्व है. आप ये व्हाइट कलर का टेडी बियर किसी ऐसे इंसान को दे सकते हैं जो आपके करीब है लेकिन फिर भी एक दोस्त (white teddy bear) है.

Advertisment

उप-चुनाव-2022 teddy day shayari valentine day celebration white teddy bear valentine day 2022 teddy day status 2022 happy teddy day 2022 valentine week 2022 pink teddy bear happy teddy day teddy day 2022 messages teddy day 2022 wishes teddy day 2022
Advertisment
Advertisment