Advertisment

Unique Bridal Entry ideas: पानी में तैरते हुए रथ पर बैठकर वेडिंग वेन्यू में पहुंची राधिका, ये हैं 2024 के ग्रैंड ब्राइडल एंट्री आइडियाज

राधिका की ब्राइडल एंट्री किसी फेयरीटेल की तरह थी. ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप राधिका की तरह डिफरेंट तरीके से एंट्री करने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं ग्रैंड ब्राइडल एंट्री आइडियाज. 

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Unique Bridal Entry ideas

Unique Bridal Entry ideas( Photo Credit : social media )

Unique Bridal Entry ideas: कई प्री-वेडिंग पार्टी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए. जहां उनकी शादी की रस्में देखने लायक थीं, वहीं राधिका की ब्राइडल एंट्री किसी फेयरीटेल की तरह थी. दूल्हे अनंत अंबानी तक पहुंचने के लिए उन्होंने तीन तरीके से एंट्री की. राधिका मर्चेंट जब मोर के रथ पर बैठकर वेडिंग वेन्यू में दाखिल हुईं, तो सभी के होश उड़ गए. रथ के चलते समय रास्ते में पानी भर गया. वाकई यह एक ऐतिहासिक ब्राइडल एंट्री थी. इसके बाद फूलों की चादर के नीचे चलीं और यह सीन मंत्रमुग्ध कर देने वाला था. उनके भाइयों ने चादर थामी थी और श्रेया घोषाल ने उनकी एंट्री पर लाइव गाना गाया. इसके बाद उनके पिता वीरेन मर्चेंट अपनी बेटी राधिका का हाथ पकड़कर अनंत की ओर ले गए. ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप राधिका की तरह डिफरेंट तरीके से एंट्री करने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं ग्रैंड ब्राइडल एंट्री आइडियाज. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 24/7 connected (@bolly__editss)

कार या बाइक से एंट्री

publive-image

आप कार या बाइक से एंट्री कर सकती हैं. जो काफी कूल और हटके आइडिया है. अगर आपने ये ऑप्शन फाइनल कर लिया है, तो लहंगे के साथ हील्स नहीं, बल्कि स्नीकर्स या बूट्स का ऑप्शन चुनें, जो कंफर्टेबल होने के साथ अच्छा भी लगेगा.

पेट्स के साथ एंट्री

publive-image

ब्राइडल एंट्री का ये अंदाज भी एकदम मजेदार है. बस यहां अपने साथ अपने पेट्स को भी सजाना होगा. अपने प्यारे पेट्स को अपनी शादी में इस तरह से शामिल करने का तरीका बहुत ही अनोखा होगा.

डांस करते हुए एंट्री

publive-image

आजकल कई दुल्हनें अपनी शादी में डांस करते हुए एंट्री करती हैं. मस्त सोलो डांस करते हुए एंट्री करें या फिर अपनी सहेलियों के साथ एक छोटा सा डांस पीस तैयार कर सकती हैं. वैसे पार्टनर के साथ रोमांटिक डांस करते हुए एंट्री करने का आइडिया भी बुरा नहीं है.

भाई- बहनों या दोस्तों के साथ एंट्री

publive-image

हर दुल्हन के लिए माता- पिता दिल के सबसे करीब होते हैं. दुल्हन के साथ यह दिन पेरेंट्स के लिए भी बेहद खास होता है, वो भी आपकी खुशी में शामिल होना चाहते हैं, तो क्यों न उनके साथ अपनी एंट्री को बनाएं खास. इसके साथ ही भाई- बहनों या दोस्तों के साथ एंट्री कर सकती हैं. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

ताजा खबर दुल्हन की एंट्री के शानदार आइडियाज Anant Ambani Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding ब्राइडल एंट्री आइडियाज Bridal Entry ideas 2024 Types of stunning bridal entry Unique Bridal Entry ideas Anant Ambani and Radhika Merchant Bridal entry ideas
Advertisment
Advertisment