Advertisment

Oviya से ज्यादा हॉट दिखने के लिए Poonam Pandey अपनाती हैं ये डाइट सीक्रेट्स

पूनम बहुत ही रेस्ट्रिक्टेड डाइट फॉलो करती हैं. लेकिन ज्यादा मन होने पर वह कुछ पसंदीदा फूड को खाना नहीं छोड़ती हैं. उन्हें सिर्फ मां के हाथों का बना अचार पंसद आता है.

author-image
Neha Singh
New Update
Poonam Pandey and  Oviya

Poonam Pandey and Oviya

Advertisment

Oviya MMS Video: वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर इन दिनों साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ओविया हेलेन (Oviya) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.  सोशल मीडिया पर वायरल उस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह ओविया (Oviya MMS Video)का ही है. वहीं  बोल्ड अदाओं के लिए फेमस पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी इन दिनों लाइमलाइट में हैं.  हाल ही में पूनम का एक वीडियो सामने आया है, जो कि दुर्गा पूजा पंडाल का है.  वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा पूनम पर फूट गया. दुर्गा पूजा पंडाल में 'ब्रा' पहनकर पहुंचने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.  अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. लोग उन्हें Oviya से ज्यादा हॉट कह रहे हैं. आइए जानते हैं Poonam Pandey ओविया से ज्यादा Hot दिखने के लिए क्या डाइट लेती हैं. 

पूनम का क्या है पसंदीदा फूड

पूनम बहुत ही रेस्ट्रिक्टेड डाइट फॉलो करती हैं. लेकिन ज्यादा मन होने पर वह कुछ पसंदीदा फूड को खाना नहीं छोड़ती हैं. उनका ये फेवरेट फूड पानी पूरी है. मुंबई में उन्हें कई बार पानी पुरी खाते देखा गया है. 

पूनम को पसंद है घर का बना खाना

पूनम को घर का बना खाना खाना बहुत पसंद है. उन्होंने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें राजमा चावल, अचार खाना अच्छा लगता है. वह कहती हैं कि उन्हें सिर्फ मां के हाथों का बना अचार पंसद आता है. 

मिठाइयां बनाती हैं पूनम 

पूनम को किचन में समय बिताना अच्छा लगता है. घर में खुद से मिठाइयां बनाती हैं. इतना ही नहीं उन्हें रोड साइड भुट्टा, पीले रंग की पाइप फ्राइम (Pipe fryums) खाना अच्छा लगता है.

ओविया से ज्यादा हॉट हैं पूनम

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक एमएमएस वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वह तमिल एक्ट्रेस ओविया का है. जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कई कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि पूनम ओविया से ज्यादा हॉट हैं. 

जानिए पूनम पांडे की नेट वर्थ

कमाई के मामले में भी पूनम पांडे किसी से बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. वह एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये भी कमाई करती हैं. उनकी कुल नेट वर्थ 83 करोड़ बताई गई है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें: शादी के बाद खाने-पीने से नहीं बल्कि पत्नी के साथ ये काम करने से मोटे होते हैं पुरुष

 

poonam-pandey Actress Poonam Pandey Oviya Oviya Private Video Leaked Poonam Pandey secrets diet Oviya MMS Video
Advertisment
Advertisment