Advertisment

Priyanka Chopra ने भाभी नीलम को दिए हैप्पी मैरिड लाइफ के TIPS...घर में नहीं होगा क्लेश

प्रियंका चोपड़ा हर एक शादीशुदा महिलाओं को सीख देती हैं. उनकी कुछ खासियत लाइफ में बहुत कुछ सिखाने के साथ जिंदगी के लिए गोल्स भी सेट करती हैं.

author-image
Neha Singh
New Update
Priyanka Chopra brother wedding

Priyanka Chopra brother wedding

Priyanka Chopra brother wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है. सगाई की खूबसूरत तस्वीरें नीलम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. तस्वीरों में सिद्धार्थ अपने होने वाली दुल्हनिया पर जमकर प्यार बरसाते दिखे. सिद्धार्थ ने भी अपनी हस्ताक्षर सेरेमनी की इनसाइड फोटोज शेयर कीं. 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने वाली प्रियंका 41 साल की होने की बाद भी खूबसूरत और एक दम फिट दिखती हैं. प्रियंका चोपड़ा हर एक शादीशुदा महिलाओं को सीख देती हैं. उनकी कुछ खासियत लाइफ में बहुत कुछ सिखाने के साथ जिंदगी के लिए गोल्स भी सेट करती हैं. उनकी भाभी को भी उनकी लाइफ से ये सीख लेनी चाहिए. 

Advertisment

शादी के बाद भी रखें ब्यूटी का ख्याल 

शादी के इतने साल होने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं. हसीना पति, बेटी और काम के साथ ही खुद की फिटनेस पर भी बखूबी ध्यान देती है. तभी तो 41 साल की होने की बाद भी उनका जलवा बरकरार है. कई महिलाएं शादी के बाद खुद का ख्याल नहीं रखती हैं, उन्हें प्रियंका से जरूर सिखना चाहिए.

करियर से नहीं करना समझौता

शादी के पहले एक लड़की के लिए करियर जितना जरूरी होता है उतना ही फोकस उन्हें बाद भी उस पर करना चाहिए. यह बात प्रियंका चोपड़ा बखूबी समझती हैं. इसलिए उन्होंने भाभी को भी यही सलाह दी. शादी के बाद प्रियंका ने अपने करियर के साथ बिल्कुल भी समझौता नहीं किया, वह आज भी पहले की तरह ही हिट मूवी दे रही हैं. 

जिम्मेदारियों को दूसरों की मदद से बखूबी निभाया 

प्रियंका ने अपनी लाइफ को सही ढंग से मैसेज किया है. वो अपनी जिंदगी को जीने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक महिला के तौर पर यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन आसान बनाने के लिए आप मदद भी ले सकते हैं. इसलिए बेटी को संभालने के लिए प्रियंका ने नैनी रखी है इतना ही नहीं एक पूरी टीम मालती का ख्याल रखती है. तभी तो प्रियंका निश्चिंत होकर अपने काम पर ध्यान दे पाती हैं.

बेटी होने का फर्ज न भूलें 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी भाभी को सीख दी कि वो बेटी होने का फर्ज बिल्कुल न भूलें. एक मां होने के साथ बेटी होने का फर्ज भी निभा रही हैं. कुछ लोगों का मानना होता है कि शादी के बाद मायका छूट जाता है लेकिन वे विदेश जाने के बाद भी अपने मायके को साथ लेकर गई है. यानी कि वो अपनी मां को साथ में रखती हैं कहीं वेकेशन पर भी उन्हें साथ लेकर ही जाती हैं. इस तरह उन्होंने शादी के बाद अपनी मां को अकेले नहीं छोड़ा, जबकि इस तरह मां की जिम्मेदारी उठाना हर लड़की का कर्तव्य भी होता है.

यह भी पढ़ें : Relationship Tips: परफेक्ट इंसान को डेट करने पर जरूर दिखाई देंगे ये संकेत

actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra Desi Girl Priyanka Chopra Nick Jonas and Priyanka Chopra happy married life Actor Priyanka Chopra Siddharth Chopra Neelam Upadhyay Engagement Priyanka Chopra brother wedding
Advertisment
Advertisment