Advertisment

Rakhi Gift for Sister : रक्षाबंधन को खास बनाने के लिए बहन को गिफ्ट दें ये चीजें, खुशी से दमक उठेगा चेहरा

रक्षाबंधन के दिन को खास बनाने के लिए हर भाई कुछ खास प्लान करता है. इसमें गिफ्ट्स देना भी शामिल है. अगर आप गिफ्ट की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए है.

author-image
Neha Singh
New Update
Rakhi Gift for Sister

Rakhi Gift for Sister : भाई-बहन के प्यार का त्योहार रक्षाबंधन 19 अगस्त को मनाया जाएगा. इस मौके पर हर भाई अपनी बहन को पैसे या गिफ्ट जरूर देता है. लेकिन अगर आप बहन को गिफ्ट में क्या दें, इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप इस आर्टिकल में बताए गए गिफ्ट से आइडिया ले सकते हैं.  रक्षाबंधन के दिन को खास बनाने के लिए हर भाई कुछ खास प्लान करता है. इसमें गिफ्ट्स देना भी शामिल है. अगर आप गिफ्ट की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए है. 

Advertisment

मेकअप गिफ्ट हैम्पर 

रक्षाबंधन पर आप अपनी बहन को मेकअप और स्पा हैम्पर गिफ्ट में दे सकते हैं. कॉस्मेटिक से उनका लुक और स्पा की चीजों से उसे एक पल के लिए आराम करने में मदद करेंगी. बहन खुश होगी तो आप भी यकीनन खुश होंगे.

स्लिंग बैग्स

रक्षाबंधन पर आप अपनी बहन को स्लिंग बैग्स दे सकते हैं.  इन दिनों स्लिंग बैग्स ट्रेंड में है. ये कंफर्टेबल भी होते हैं और आराम से कैरी भी कर सकते हैं. ज्यादातर लड़कियां ऐसी हैं जो बैग के साथ ही बाहर निकलती हैं. 

लैपटॉप बैग

आपकी बहन वर्किंग है तो लैपटॉप बैग उसके लिए काफी जरूरतमंद गिफ्ट हो सकता है. आप कई तरह के लैपटॉप बैग्स में एक पसंद कर सकते हैं. अपने बजट के हिसाब से आप लैपटॉप बैग ला सकते हैं या ऑनलाइन मंगा सकते हैं.

परफ्यूम

आप अपनी बहन को अच्छा सा परफ्यूम गिफ्ट कर अपने रिश्ते को सुगंध से भर सकते हैं. अलग-अलग दाम और बेहतर सुगंध के परफ्यूम आप बहन को दे सकते हैं. परफ्यूम आपको किसी भी कॉस्मेटिक या गिफ्ट की दुकान में मिल जाएगा.

टेडी बैग

Advertisment

शादीशुदा महिला हो या सिंगल, ज्यादातर को क्यूट सामान बहुत पसंद आते हैं. उनमें से ही एक है टेडी बैग, जो आज कल काफी ट्रेंड में है. आम तौर पर ये बैग किसी भी गिफ्ट शॉप पर मिल जाएगा. 

वॉलेट 

अगर आप अपनी बहन को कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं. तो वॉलेट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. वहीं बहनें भी अपने भाईयों को वॉलेट गिफ्ट दे सकती हैं. ये एक ऐसा गिफ्ट है जो उनके इस्तेमाल में भी आ सकता है.

कपड़े

अगर आपकी बहन कपड़ों की शौकीन है तो आप उनकी पसंद का कपड़ा भी गिफ्ट कर सकते हैं. कपड़ों में कई प्रकार की वैरायटी आती है. अपनी बहन की पसंद के अनुसार गिफ्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Rakshabandhan Special: रक्षाबंधन के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये मार्केट, मिलेगी सस्ती और अच्छी राखी

Rakhi Gift for Sister Raksha Bandhan 2024 INDIA When is Raksha Bandhan 2024
Advertisment
Advertisment