Advertisment

राखी के दिन भाई के साथ इन ट्रेंडी गानों पर बनाएं रील, सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ेंगे व्यूज

राखी का दिन हो और भाई-बहन रील न बनाएं ऐसा हो नहीं सकता. तो यहां हम आपके लिए लेकर आएं हैं राखी से जुड़े कुछ ऐसे सदाबहार गीत जिनपर आप रील बना सकते हैं.

author-image
Neha Singh
New Update
Raksha Bandhan Trending Song

Raksha Bandhan Trending Song

Raksha Bandhan Trending Song: भाई-बहन के अटूट प्यार और स्नेह का त्योहार रक्षाबंधन आज खुशी और उत्साह के मनाया जा रहा है. हर बहन-भाई के लिए ये दिन बेहद खास होता है. सभी इस दिन को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर रील्स पोस्ट करने का कल्चर बहुत चल रहा है. राखी का दिन हो और भाई-बहन रील न बनाएं ऐसा हो नहीं सकता. तो यहां हम आपके लिए लेकर आएं हैं राखी से जुड़े कुछ ऐसे सदाबहार गीत जिनपर आप रील बना सकते हैं. इन गानों का चयन इतना सटीक है कि आपकी रील पर सोशल मीडिया पर तेजी से व्यूज बढ़ेंगे. यहां जानिए इनके बारे में. 

Advertisment

'यादों से बांधा'

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' के सॉग 'यादों से बांधा' पर रील वीडियो क्रिएट कर सकती हैं. यह गाना भाई -बहन के बीच प्यार को दर्शाता है.  जितना खूबसूरत यह गीत है, इसकी धुन भी काफी अच्छी है. हां, रील बनाते वक्त सही टैग का इस्तेमाल जरूर करें.

'रेश्म की डोर' 

Raksha Bandhan Trending Song में इस पुराने गाने का कोई तोड़ नहीं है. साल 1974 में रिलीज हुई फिल्म 'रेशम की डोरी' गाना सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार है. अगर आप रक्षाबंधन के रील वीडियो पर ढेर सारे व्यू पाना चाहती हैं, तो इस गाने पर रील बनाकर पोस्ट करें.

'मेरा भाई तू मेरा जान है' 

रक्षाबंधन के मौके पर बनाई गई यादों को संजोने और भाई को खास महसूस कराने के लिए आप 'मेरा भाई तू मेरी जान है' गाने पर रील बना सकती हैं. वीडियो पोस्ट करते समय सही हैशटैग का यूज करें. यह ऑलटाइम ट्रेड करने वाला गाना है.

'मेरे भैया मेरे चंदा मेरे अनमोल रतन'

Advertisment

अगर आप पुराने गानों का शौक रखते हैं, तो इस गाने पर रील बनाएं. साल 1965 में रिलीज़ हुई फिल्म काजल का यह गीत रक्षाबंधन के प्रतीक को यह गाना बखूबी दर्शाता है. इस गाने को साहिर लुधियानवी ने और आशा भोंसले ने गाया है. इस गाने के बोल में बहन अपने भाई से कहती है चंदा और अनमोल रतन बताती है.

'मेरी राखी की डोर कभी होना कमजोर' 

अगर आप इंस्टाग्राम चलाती है, तो आपने इस गाने को तो जरूर सुना होगा. राखी के खास मौके पर आप अपने छोटे-बड़े भाई के साथ 'मेरी राखी की डोर कभी होना कमजोर' गाने पर वीडियो बना सकती हैं.

'फूलों का तारों का कहना है, एक हजारों में मेरी बहना' 

फूलों का तारों का कहना है, एक हजारों में मेरी बहना है, इस पर्व के मौके पर आप अपने भाई के साथ रील बनाएं. अगर आप रील पर ज्यादा व्यूज पाना चाहती हैं, तो इसे पोस्ट करते समय सही टैग का इस्तेमाल करें.

यह भी पढ़ें: राखी के दिन घर पर बनाकर भाई को खिलाएं हेल्दी मिठाई, ‘गुलाब हलवा’ खाकर खिलेगा चेहरा

यह भी पढ़ें: Rakhi Sweet Recipes : घर पर बनाएं ये मिठाइयां... व्रत भी नहीं टूटेगा और मुंह भी मीठा होगा

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: इन टॉप 20 शुभकामना संदेश से दें रक्षा बंधन की बंधाई

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: राखी वाले दिन नहीं मिली ऑफिस से छुट्टी तो शहर में रहकर ऐसे मनाएं त्योहार

Rakshabandhan 2024 रक्षाबंधन के गाने reel ideas how to increase views Raksha Bandhan Trending Song rakshabandhan hit songs
Advertisment
Advertisment