Advertisment

Relationship Tips: हनीमून पर जाने के बाद पति- पत्नी करें ये काम, रिश्ता बनेगा मजबूत

अगर आपकी अभी-अभी शादी हुई है और आप अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर जा रहे हैं, तो अपने रिश्ते को कुछ तरीकों से आप मजबूत बना सकते हैं. इस टाइम आप एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने को मिलता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
couple (84)

Relationship Tips: हनीमून कपल के बीच शादी के बाद खुशनुमा पल होते है. शादी के बाद हनीमून हर कपल के लिए काफी खास होता है. इस टाइम आप एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने को मिलता है. यही एक टाइम होता है. एक यही टाइम होता है जब पति पत्नि साथ में टाइम स्पेंड करते है. कुछ लोग होते है जो शादी के बाद काफी टाइम बाद हनीमून पर जाते है. लेकिन जो खास बात पहले हनीमून में होती है, वो किसी और में नहीं होती है. उस टाइम आप एक दूसरे को जानते है. एक दूसरे की खूबी जानते पहचानते है. 

Advertisment

मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करें 

जब भी आप हनीमून पर जाते है. तब आप अपने  फोन का इस्तेमाल ना करें. इससे आप दोनों के बीच में बहस हो सकती है. 

पुरानी लड़ाई के बारे में बात ना करें 

Advertisment

हनीमून के टाइम कभी भी शादी के टाइम हुई लड़ाई के बारे में बात ना करें. इससे दोनों के बीच लड़ाई और ज्यादा बढ़ जाएगी. अपनी पुरानी लड़ाई को भूलकर आगे बढ़ें. 

होटल के कमरे में ना रहें 

हनीमून के टाइम कभी भी होटल के कमरे में ना बिताएं. ज्यादा से ज्यादा बाहर घूमें. नई जगहों को एक्सपलोर करें.  इससे एक दूसरे के बीच प्यार बढ़ेगा. 

Advertisment

एक दूसरे को पूरा प्यार दें 

हनीमून पर जाने के बाद एक दूसरे को बराबर प्यार दें. अगर आप जरूरत से ज्यादा उम्मीद लगाएंगे तो आपको हर्ट होगा. 

एक दूसरे से बात करें 

Advertisment

हनीमून पर जाने के बाद एक दूसरे से खुलकर सेक्स लाइफ के बारे में बात करें और अपने पार्टनर से उसकी हां या ना के बारे में पूछे. 

पास्ट के बारे में ना पूछे 

कभी भी अपने पार्टनर से उसके पास्ट के बारे में ना पूछे. किसी भी रिश्ते में पीछे मुड़कर देखना पागलपन होता है. अपने रिश्ते में मूव ऑन करें. 

Advertisment

 

 

 

 

Couples honeymoon relationship tips Good relationship tips Relationship Tips in hindi
Advertisment
Advertisment