Advertisment

हर लड़की अपने पार्टनर से छिपाती है ये 5 बातें, कहीं आपकी गर्लफ्रेंड तो नहीं छिपा रही ऐसे करें पता

Relationship Tips: काफी लोगों को ऐसा लगता है कि उनकी पार्टनर उनसे कुछ नहीं छिपाती है, लेकिन हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ये कुछ चीजें छुपाती ही है. चाहें आपका रिलेशन कितना ही पुराना क्यों ना हो.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Relationship Tips:

Relationship Tips

Relationship Tips: लड़कियों के बारे में एक आम धारणा है कि वे अपनी हर बात किसी खास शख्स को बताती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ मामलों में हमेशा ऐसा नहीं होता. एक अच्छे रिश्ते में पार्टनर एक-दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते हैं. हाल ही में एक अध्यन में खुलासा हुआ है कि महिलाएं अपने पार्टनर से ये 5 बातें जरूर छिपाती ही है. फिर चाहे आपका रिलेशन कितना ही पुराना क्यों ना हो. लेकिन फिर भी लड़कियां अपने मर्द से ये बातें छिपाती ही है. 

Advertisment

क्रश के बारे में 

काफी लड़कियां अपने रिश्ते को काफी गंभीरता से लेती है और ना चाहते हुए भी कुछ बातें छिपा ही लेती हैं. फिर भी, कई बार किसी रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें किसी दूसरे शख्स पर क्रश होता है, लेकिन फिर भी वो अपने पार्टनर से इस बात को छिपाती है. 

एक्स की याद 

ब्रेकअप के बाद हर कोई आगे बढ़ना चाहता है, लेकिन अतीत की यादें हमें हमेशा परेशान करती हैं. खासकर लड़कियां, अपने एक्स को याद करती ही है. चाहें उनके पास उनका बॉयफ्रेंड ही क्यों ना हो. 

सेक्स की बात 

कई लड़कियां अपने पार्टनर से सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं कर पातीं. खासकर, जब बात सेक्स पोजीशन या फिर इसकी इच्छा को लेकर हो, तो आज भी अक्सर लड़कियां इस बारे में बात करने से हिचकिचाती हैं.

मेल दोस्त 

कई लड़कियां अपने पार्टनर से अपने दोस्तों के बारे में, खासकर से मेल फ्रेंड के बारे में छिपाती हैं. उन्हें डर होता है कि अगर उनके पार्टनर को पता चल गया कि वो किसी लड़के से बात करती हैं, तो वो भी किसी दूसरी लड़की से बात करना शुरू कर सकते हैं या फिर रिलेशनशिप खराब हो सकता है.

फैमिली के बारे में 

Advertisment

लड़कियां अक्सर अपने परिवार को लेकर बहुत सकारात्मक छवि पेश करती हैं, खासकर अपने पार्टनर के सामने. वो परिवार में होने वाले किसी भी तरह के झगड़े या रिश्तेदारों की कमियों के बारे में बात करने से बचती हैं.

ये भी पढ़ें - रुपया-पैसा नहीं मर्दों की इन अदाओं पर मरती है महिलाएं, क्या आप में भी है ये खास गुण?

ये भी पढ़ें - अब LGBTQ में जुड़ा एक और शब्द, जानें क्या है Abrosexuality? क्यों है इतना ट्रेंड में

Good relationship tips Girlfriend-Boyfriend Strong Relationship Tips relationship tips Relationship Tips in hindi
Advertisment