Advertisment

Relationship Tips: हर मर्द अपनी औरत से छिपकर करता है ये काम, कहीं आपका पार्टनर भी तो शामिल नहीं...

Relationship Tips:ज्यादातर लोगों से आपने सुना होगा कि औरतों को समझना बेहद मुश्किल होता है. लेकिन जो मर्द ऐसे बोलते है. उन्हें भी समझना कम मुश्किल नहीं होता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
राजस्थान (53)

Relationship Tips

Relationship Tips: प्यार जो होता है. वो काफी प्यारा शब्द होता है. वहीं जो लोग प्यार में होते है. उन्हें अकसर यह लगने लगता है कि उनसे बेहतर उनके पार्टनर को कोई नहीं जानता और उन्हें अपने पार्टनर की हर छोटी-बड़ी बात अच्छी तरह पता होती है, लेकिन अगर आप यह मानते है, तो  अगर अब तक आप भी यही मानते आएं हैं कि आपका पार्टनर आपके लिए एक खुली किताब जैसा है तो अपनी इस गलतफहमी को जल्द से जल्द दूर कर लीजिए. आइए आपको बताते है कि ऐसा कौन सी बातें है. जो लड़के अपने पार्टनर से छिपाते है. 

Advertisment

नजरें छिपाकर दूसरी लड़की को देखना 

अगर आप अपने पार्टनर के साथ कई जा रहे है. तो आप इस बात पर ध्यान जरूर दें कि आपका पार्टनर आपसे नजरें छिपाकर दूसरी लड़की को देखता है. लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि उनके मन में आपको धोखा देने जैसी कोई बात चल रही होती है. लेकिन अगर वो ऐसा करते हैं और किसी महिला को टेक्स मैसेज भेजकर फ़्लर्ट कर रहे हैं तो जरूर चिंता की बात हो सकती है.

दर्द महसूस करना 

आपने ज्यादातर लोगों से सुना होगा कि मर्द को दर्द नहीं होता है. लेकिन ऐसा नहीं है मर्द को भी दर्द होता है और उसे भी रोना आता है. वहीं मर्द कभी भी किसी औरत के सामने नहीं रोता है वो हमेशा अकेले में रोता है. वहीं मर्द दुनिया के सामने मजबूत बनता है. लेकिन अकेले में वो दर्द में होता है. 

लड़कियों के अलावा लड़कों को देखते हैं लड़के 

लड़के लड़कियों के अलावा लड़को भी देखते है. लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि आपका पार्टनर बायसेक्सुअल है. बल्कि ऐसा कहने के पीछे वजह यह है कि आपका पार्टनर स्टाइल और स्वैग में रहना पसंद करता है. जिसके लिए वो लेटेस्ट फैशन ट्रेंड में बने रहने के लिए दूसरे मर्दों को भी समय-समय पर देखता रहता है. फिर चाहे वो किसी ब्रैंड के कपड़े हो या जूते.

सोशल मीडिया 

काफी लड़कियों को लगता है कि सिर्फ वो ही अपने पार्टनर को सोशल मीडिया पर स्टोक करती है. लेकिन उन्हें गलत लगता है महिलाओं के अलावा मर्द भी सोशल मीडिया पर अपनी पार्टनर को स्टोक करते हैं. 

स्ट्रेस 

Advertisment

मर्द की लाइफ में अगर स्ट्रेस ज्यादा हो तो वो अपने घर पर इसका जिक्र करना पसंद नहीं करते हैं. वो ज्यादातर मामलों में अपनी परेशानियों को परिवार या अपने पार्टनर से छुपा लेते हैं. ऐसे में पार्टनर के स्ट्रेस के बारे में आपको खुद ही पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए. 

 

 

 

 

 

Relationship tips to stay fit Girlfriend-Boyfriend Strong Relationship Tips relationship tips Good relationship tips Relationship Tips in hindi
Advertisment
Advertisment