Advertisment

Relationship Tips: कहीं आपका पार्टनर तो नहीं कर रहा किसी और को Love You का मैसेज, इन टिप्स से करें पता

पति-पत्नी का रिश्ता काफी अहम होता है. वहीं पति- पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता होता है. इस रिश्ते में भरपूर प्यार होता है, लड़ाई झगड़े, मस्ती मजाक सब होता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
nailpolish (10)

Relationship Tips

Relationship Tips : शक एक ऐसी चीज होती है, जो हर रिश्ते को कमजोर बना देता है. वहीं भरोसा एक ऐसी चीज होती है. जो किसी भी रिश्ते में सबसे खास होता है. वहीं पति-पत्नी के रिश्ते में ये काफी मजबूत होना चाहिए. रिश्ता जितना खूबसूरत है, उतना ही नाजुक भी होता है. वहीं शक एक ऐसी चीज होती है, जो अच्छे से अच्छे रिश्तो में कड़वाहट बढ़ जाती है. काफी लोग ऐसे होते है, जो अपने पार्टनर का फोन चेक करते है. पार्टनर का फोन चेक करने की इच्छा इनसिक्योरिटी, ट्रस्ट इश्यूज की वजह से लोग अपने पार्टनर का फोन चेक करते है. लेकिन कई लोग सिर्फ शक की वजह से पार्टनर का फोन चेक करते है. 

Advertisment

पार्टनर से करें बात 

अपने पति से खुलकर बात करें.  कभी भी बात को राई का पहाड़ ना बनाएं. शांती से बैठ कर ही बात करें. आप अपने पति से अपने दिल की बात बताएं और उनसे पूछे की कहीं वो किसी और से प्यार तो नहीं करने लगें. 

पासवर्ड लें 

Advertisment

अगर आपका पार्टनर आपको अपने सोशल मीडिया का पासवर्ड ना शेयर करें और आपके सवालों के जवाब ना दें. तो समझ जाइए कि अब वो कहीं और बिजी हो गए है. 

काउंसलर की हेल्प लें 

आप अपने रिश्ते में काउंसलर की मदद ले सकते हैं. काउंसलर आपको बता देगा कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है कि नहीं. अगर आपके पार्टनर का बात करने का अंदाज बदल गया है, तो समझ जाइए कि अब कहीं और मैसेज हो रहे है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Relationship Tips: कहीं आपका भी रिलेशनशिप टॉक्सिक तो नहीं, अगर दिखें ये संकेत तो अभी बना ले दूरी

अनुमान की जगह सामने से बात करें 

अगर आपको पार्टनर पर शक है, तो आप बैठे बैठ अनुमान ना लगाएं. इसकी जगह आप सीधा उससे सवाल करें. दूसरों की बात पर कभी ध्यान ना दें. 

Advertisment

 

secret affairs Relationship tips to stay fit relationship tips Relationship Tips in hindi
Advertisment
Advertisment