Advertisment

Hariyali Teej 2024: इस हरियाली तीज ट्राई करें ये इयररिंग्स, सूट से लेकर साड़ी तक हर किसी पे जचेंगे

Hariyali Teej 2024: इयरिंग्स हर महिला को पसंद होते है, बिना इयररिंग्स के तो किसी भी महिला का लुक ही नहीं आता है. हर ड्रेस पर महिला को झुमके पहनने अनिवार्य होते है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
earring

Hariyali Teej 2024: झुमके पहनने से हर महिला के लुक में चार चांद लग जाते है. हर महिला के वार्डरोब में कई तरह के झुमके मिल जाते है. लेकिन अगर कोई फंक्शन हो चाहे कोई त्योहार हो महिलाओं को समझ ही नहीं आता कि कौन सी ड्रेस के साथ कौन से झूमके पहने. ऐसे में अभी हरियाली तीज आने वाली है. जिसके लिए महिलाएं तरह तरह की शॉपिंग कर रही है. सूट से लेकर साड़ी तक हर चीज खास ली जा रही है. आज हम आपको बताएंगे कि कौन से सूट और साड़ी के लिए आप कौन से ईयररिंग्स पहन सकते हैं. 

Advertisment

कुंदन झुमकी 

kundan

इन दिनों कुंदन झुमकी का काफी क्रेज है. कुंदन झमकी से आपके लुक में चार चांद लग जाते है. आप कुंदन झुमकी को सूट या साड़ी दोनों के साथ ही ट्राईं कर सकती हैं. आप प्लेन कुंदन की जगह कुंदन वर्क वाले ट्राईं करें. इसके साथ ही आप नेकलेस पहनना अवॉइड करें. 

फैंसी झुमकी 

fancy

अगर आप हैवी ईयररिंग्स पहनना पसंद करती है, तो आप फैंसी झुमकी ट्राईं कर सकती हैं. इस झुमकी में आपको डबल और इससे ज्यादा झुमकियां आती है. यह झुमकी भरे फेस पर यानी की हैवी फेस पर ज्यादा अच्छी लगेगी.

चांदबाली झुमकी 

chandbali

इन दिनों चांदबाली काफी ट्रेंड में है. यह झुमकी हर फेस स्टाइल पर खूब जचती है. आप अपनी झुमकी के साथ चांदबाली ईयररिंग्स को पहन सकती हैं. वहीं यह चांदबाली झुमकी ज्यादातर गोल फेस पर जचेगी. 

Advertisment

मीनाकारी झुमकी 

chandbali (1)

अगर आप ग्रीन के साथ ग्रीन ट्राईं नहीं करना चाहती है, तो आप ग्रीन के साथ थोड़ा पिंक मिक्स कर सकती हैं. यह काफी ज्यादा सुंदर लगेगा. इसको आप सूट के साथ ट्राईं कर सकती हैं. यह झुमकी लंबे और गोल चेहरे पर ज्यादा अच्छी लगेगी. इसमें अगर आप पर्ल डिजाइन ट्राईं करेंगी, तो यह आपके लुक में चार चांद लगा देगी. 

 

Hariyali Teej Fashion tips
Advertisment
Advertisment