Advertisment

IRCTC ने निकाला जगन्नाथ पुरी का खास पैकेज, यहां जानें कैसे करें बुकिंग

IRCTC हर बार जगन्नाथ पुरी यात्रियों के लिए कोई ना कोई शानदार टूर पैकेज लेकर आता है. इस बार का टूर पैकेज भगवान जगन्नाथ की नगरी पुरी है. पुरी जगन्नाथ एक ऐसी जगह है जहां हर कोई जाना चाहता है. लेकिन कई लोगों का तो सपना पूरा नहीं हो पाता है.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
Jagannath IRCTC Puri Package

IRCTC Jagannath Puri Tour Package



IRCTC Jagannath Puri Tour Package: आईआरसीटीसी हर बार जगन्नाथ पुरी यात्रियों के लिए कोई ना कोई शानदार टूर पैकेज लेकर आता है. इस बार का टूर पैकेज भगवान जगन्नाथ की नगरी पुरी है. पुरी जगन्नाथ एक ऐसी जगह है जहां हर कोई जाना चाहता है. लेकिन कई लोगों का तो सपना पूरा नहीं हो पाता है. तो यह पैकेज उनके लिए बहुत खास है. इस बार IRCTC आपके लिए 4 रात और 5 दिन का टूर पैकेज लेकर आया है. आइए जानते हैं क्या होगी इस यात्रा की कीमत और इससे संबंधित बाकी जानकारियां.

Advertisment

ओडिशा टूर पैकेज की शुरुआत 26 सितंबर से होगी, जो 30 सितंबर को समापन होगी. ओडिशा टूर की शुरुआत चंडीगढ़ से इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से आपको भुवनेश्वर पहुंचाएगी. जो चिल्का, कोणार्क और पूरी जैसे जगहों से होते हुए जाएगी. इस टूर पैकेज में आपका आना जाना, खाना पीना और रहना सब कुछ है. इस टूर पैकेज में आप पुरी, भुवनेश्वर सहित कई जगह के सुंदर-सुंदर जगह देख पाएंगे.

ऑनलाइन और ऑफलाइन करें बुकिंग 

अगर आप आपने पूरे परिवार के साथ जाना चाहते हैं, तो जल्द- जल्द से बुकिंग कर लें. इस पैकेज के साथ यात्रियों को ट्रैवल जीवन बीमा भी मिलेगा. अगर आप भी IRCTC के इस टूर पैकेज के साथ जगन्नाथ पुरी की यात्रा करना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से अपनी बुकिंग करवा सकते हैं. 

 कैसे करें बुकिंग

ऑनलाइन बुकिंग करने के लिए आपको IRCTC की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं, वही ऑफलाइन बुकिंग के लिए आप अपने पास के आईआरसीटीसी के दफ्तर जा सकते हैं. बात करें किराए की, तो इस ओडिशा पैकेज को बुक करने के लिए एक व्यक्ति का 34, 520 रूपये है. इसमें आपको एक बार पैसे देने के बाद खान और रहने का भी नहीं सोचना पड़ेगा और 5 दिनों में अपनी यात्रा पूरी कर आप वापस घर आ जाएंगे. 

Janmashtami 2024: इस साल कृष्ण जन्माष्टमी कब है? जानें सही तिथि और शुभ मुहूर्त!

Jagannath Jagannath Mandir
Advertisment
Advertisment