Advertisment

Super Hot फिगर के लिए भाभी 2 नहीं लगाती इस चीज को हाथ, जानिए कैसे बनाई मनमोहक काया

एनिमल की भाभी 2 तृप्ति डिमरी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. उनकी मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं आखिर अदाकारा की इस खूबसूरती का राज क्या है?

Advertisment
author-image
Neha Singh
New Update
Triptii Dimri

Triptii Dimri

Advertisment

Diet and fitness secrets of Tripti Dimri: एनिमल की भाभी 2 तृप्ति डिमरी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ जल्द ही वो कॉमेडी ड्रामा में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी  फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मूवी का ट्रेलर आने के बाद ऐसे में एक बार तृप्ति डिमरी का हुस्न जलवा बिखेर रहा है. उनकी फिटनेस को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया है. सभी की जुबां पर एक ही सवाल है वो ये कि आखिरकार ये इतनी फिट कैसे हैं? लेकिन क्या आपको पता है तृप्ति के फिटनेस एक दिन का खेल नहीं है. उन्होंने अपने आप ऐसा लुक देने के लिए कई सालों से रोटी तक नहीं खाई है.  आइए जानते हैं आखिर अदाकारा की इस खूबसूरती का राज क्या है और तृप्ति डिमरी किस तरह खुद को फिट रखती हैं.

Advertisment

खुद को ऐसे रखती हैं फिट

एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने बताया कि उनकी फिटनेस का राज उनकी लाइफस्टाइल में छिपा है. वो रोज एक्सरसाइज करती हैं. अपनी डाइट पर भी विशेष ध्यान देती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वे रोज दिन में 8 से 8:30 बजे तक सोकर उठ जाती हैं. उनके दिन की शुरुआत दो गिलास गर्म पानी पीकर होती है. 

चाय पीने का है शौक 

Advertisment

यूं तो चाय को हेल्दी नहीं माना जाता है. लेकिन तृप्ति ने बताया कि उन्हें चाय पीने का बेहद शौक है. वो दिनभर में 5 से 6 कप चाय पी जाती हैं. लेकिन हमेशा गर्म पानी पीने के बाद वे चाय ही पीती हैं. ब्रेकफास्ट में ताजे फल, ओट्स, किशमिश, ड्राईफ्रूट्स और बादाम दूध स्मूदी पीती हैं.

मॉर्निंग वर्कआउट ये करती हैं भाभी 2

तृप्ति ने बताया कि ब्रेकफास्ट के करीब 40 मिनट बाद रोजाना वो करीब 11-12 बजे वेट ट्रेनिंग और कार्डियो करती हैं. उन्होंने कहा की फिट रहने के लिए ऐसा करना बेहद जरूरी है. इसके बाद पोस्ट वर्कआउट मील में वो प्रोटीन शेक और फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं.

Advertisment

सालों से रोटी को नहीं लगाया हाथ 

तृप्ति डिमरी ने बताया कि फिट रहने के लिए सही डाइट बहुत जरूरी होती है. वो रोजाना करीब 2:30 लंच में चावल, दाल और कोई भी एक मौसमी सब्जी खाती हैं. उन्होंने बताया कि कई सालों से रोटी को हाथ तक नहीं लगाया है. वे रोज केवल चावल खाती हैं. इसके अलावा उनके लंच में अचार-पापड़ और दही होता है.

टोन्ड बॉडी के लिए करती हैं ये काम 

Advertisment

तृप्ति डिमरी टोन्ड बॉडी के लिए जिमिंग के साथ-साथ योगा और डान्सिंग भी करती हैं. उन्होंने बताया कि हर शाम एक कप चाय पीने के बाद वे अपनी डांस क्लास के लिए निकल जाती हैं. 

डिनर में होता है ये शामिल 

तृप्ति ने बताया कि वो रोज रात 10 बजे से पहले ही खाना खा लेती हैं. रात के खाने में उनकी डाइट में अंडे, दाल, सूप और सब्जियां जैसा सिंपल फूड शामिल होता है. 

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें : Karwa Chauth 2024: त्योहार पर दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो स्किन केयर रूटीन में करें ये बदलाव

 

तृप्ति डिमरी तृप्ति डिमरी एनिमल तृप्ति डिमरी पहला क्रश भाभी Triptii Dimri diet plan Triptii Dimri Fitness secret actress Triptii Dimri Triptii Dimri Instagram Triptii Dimri secret diet
Advertisment
Advertisment