Advertisment

Hariyali teej 2024: इस बार हरियाली तीज पर साड़ी के साथ ट्राई करें ये डिजाइनर ब्लाउज, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

fashion: कई बार महिलाएं इस बात को लेकर कन्फ्यूज हो जाती है कि अट्रैक्टिव लुक के लिए किस तरह के ब्लाउज का डिजाइन बनवाना चाहिए. चलिए आपकी इस दुविधा को दूर करते हैं.

author-image
Neha Singh
New Update
blouse designs

Hariyali teej 2024: हरियाली तीज के पर्व का सनातन धर्म में महत्वपूर्ण स्थान है. इसे कजरी तीज और हरतालिका तीज भी कहते हैं. हिंदू पंचांग के अनुसार, यह त्योहार सावन महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को मनाया जाता है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए भगवान शिव और देवी पार्वती के लिए व्रत करती हैं.  2024 में 7 अगस्त को हरियाली तीज मनाई जाएगी. इस दिन सुहागिन महिलाएं हरे रंग के कपड़े पहनकर पूजा-पाठ करती हैं. ऐसे में अगर आप भी त्योहार पर साड़ी पहनने का सोच रही हैं लेकिन अपने लुक को कुछ मॉर्डन टच भी देना चाहती हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ  डिजाइन ब्लाउज के ऑप्शन.  जिन्हें अगर आप अपनी सिंपल साड़ी के साथ भी कैरी करेंगी तो भी आपके लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisment

स्लीवलेस ब्लाउज 

sleeveless blouse

अगर आप हरियाली तीज पर अपने सिंपल से लुक को थोड़ा बोल्ड करना चाहती हैं तो स्लीवलेस ब्लाउज कैरी करें. स्लीवलेस ब्लाउज पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लुक देता है और अट्रैक्टिव भी नजर आता है. इस तरह के स्लीवलेस ब्लाउज में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएंगे.

 राउंड नेक ब्लाउज

Advertisment

round

अगर आपको त्योहार पर सिंपल डिजाइन का ब्लाज ही चाहिए तो आप ऐसा राउंड नेक ब्लाउज सिलवा सकती हैं. ये आपकी साड़ी को कंपलीट लुक देने का काम करता है. राउंड ब्लाउज कैरी करने से लुक भी काफी अट्रैक्टिव नजर आता है. इस तरह के ब्लाउज में आप फूल या फिर हॉफ स्लीव का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

वी नेक स्टाइल ब्लाउज 

v neck blouse

साड़ी को मॉर्डन टच देने के लिए ऐसा वी नेक स्टाइल ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं. आप चाहे तो इस तरह का ब्लाउज बनवा सकते हैं और पीछे की तरफ डोरी भी लगवा सकते हैं. इस तरह के ब्लाउज में फुल स्लीव भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है.

Advertisment

स्वीटहार्ट ब्लाउज 

sweet (1)

आजकल स्वीटहार्ट ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं. हरियाली तीज पर आप चाहे तो इस तरह का ब्लाउज कस्टमाइज करवा सकते हैं. ऐसे ब्लाउज हैवी साड़ी पर एकदम परफेक्ट दिखाई देते हैं. इससे आपका लुक काफी उभरकर सामने आएगा.

यह भी पढ़ें : Raksha Bandhan 2024: इस रक्षाबंधन पर दिखना है ट्रेडिशनल और सुंदर तो ट्राय करें ये लेटेस्ट 2024 के सूट डिजाइन

2024 fashion Hacks Green Outfits Hariyali teej 2024 Date model blouse designs blouse designs hariyali teej 2024 fancy blouse designs Green Outfits ideas for Hariyali teej Latest Dori Blouse Designs Dori Blouse Designs bridal blouse designs Latest of Blouse Designs backless blouse designs
Advertisment
Advertisment