Advertisment

Night Out Look: नाइट आउट के लिए बेस्ट है ये आउटफिट्स, देखने वालों की ठहर जाएगी नजर

आप सब के साथ ऐसा जरूर होता होगा कि कितने ही कपड़े क्यों ना हो फिर भी समझ नहीं आता कि कौन से कपड़े पहने कौन से नहीं. वहीं दिन के लिए तो फिर भी कपड़े समझ आ जाते है. लेकिन नाइट आउट के लिए कुछ भी समझ नहीं आता है कि क्या पहने.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
dry (3)

Night Out Look

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने हॉट और खूबसूरत लुक के लिए काफी फेमस है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक के लिए भी काफी फेमस है. वहीं उनके लुक को देखकर हर कोई फिदा हो जाता है. आप्टे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालती रहती है. वहीं इस फैशन की दुनिया में उनके आउटफिट्स तहलका मचा रहे है. वहीं आज हम आपको राधिका आप्टे की कुछ नाइट आउटफिट्स दिखाएंगे जो कि आप भी ट्राई कर सकती है. 

Advertisment

ऑफ शोल्डर ड्रेस 

dry (4)

राधिका आप्टे का ये लुक काफी स्टाइलिश है. इस लुक के लिए उन्होंने रेड ऑफ शोल्डर शॉर्ट टॉप और स्ट्रेट हाई वेस्ट ट्राउजर लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उन्होंने इसके लिए साइड पार्टेड हेयर स्टाइल कैरी किया है. 

सिपंल आउटफिट 

dry (5)

अगर आप कुछ सिंपल ट्राई करना चाहती है, तो आप राधिका का ये व्हाइट वन पीस ट्राई कर सकती है. ब्लैक स्ट्रैप्स के साथ ये शॉर्ट व्हाइट फ्लोई आउटफिट सुपर ऑसम है.

व्हाइट शॉर्ट टॉप

dry (6)

इसके अलावा आप व्हाइट शॉर्ट टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स को ट्राई कर सकती है. ये काफी क्लासी और हॉट ड्रेस है. 

Advertisment

क्रीम प्रिंटेड शॉर्ट टॉप 

dry (7)

अगर आप कुछ कॉम्फी और सटल ट्राई करना चाहती है तो आप राधिका का ये क्रीम प्रिंटेड शॉर्ट टॉप ट्राई कर सकती है. 

ब्लैक स्ट्रेप्स शॉर्ट टॉप 

dry (8)

आप ब्लैक आउटफिट भी ट्राई कर सकती है. राधिका ने बोल्ड स्ट्रेप्स शॉर्ट टॉप के साथ एक ब्लैक प्लाजो पेयर किया है, जिसको देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

night outfits girls night out Radhika Apte Photos Radhika Apte
Advertisment
Advertisment